For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Wajah Tum Ho Movie Review: सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर है 'वजह तुम हो' लेकिन दिमाग हैक हो जाएगा!

    By Shweta K
    |

    Rating:
    2.0/5
    Star Cast: गुरमीत चौधरी, सना खान, रजनीश दुग्‍गल, लीना, हिमांशु ए. मल्होत्रा
    Director: विशाल पांड्या

    क्या है हिट- फिल्म का प्लॉट जिसके बारे में आप आखिरी तक सोचते रहेंगे

    क्या है फ्लॉप- फिल्म के उटपटांग डायलॉग, इंटिमेट सीन और परफॉर्मेंस

    कब लें ब्रेक - सिर्फ और सिर्फ इंटरवल में

    wajah-tum-ho-plot-and-rating-sana-khan-gurmeet-choudhary-sharman-joshi

    वजह तुम हो में सस्पेंस को छोड़ कर कुछ भी खास नहीं है। शरमन जोशी के अलावा कोई इंप्रेस नहीं कर पाता है। मिला जुलाकर सस्पेंस और थ्रिलर के लिए एक बार आप फिल्म देख सकते हैं। फिल्म में इंटीमेट सीन भर-भर कर दिखाए गए हैं लेकिन हर जगह कैमिस्ट्री की दिखाई दी।

    प्लॉट

    प्लॉट

    फिल्म की कहानी ये है कि एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर एक अंजान शख्स को ब्लैकमेल करने के लिए कॉल करता है और खुद ही मुसीबत में फंस जाता है। उसके सामने एक लाइव मर्डर मिस्ट्री केस है। कोई अंजान शख्स ग्लोबल टाइम्स नेटवर्क के मालिक राहुल ओबरॉय (रजनीश दुग्गल) का सिस्टम हैक कर, बार-बार लाइव मर्डर टेलीकास्ट करता है। इसी वजह से शक की सुई राहुल पर आती है।

    प्लॉट

    प्लॉट

    आखिरकार मामला कोर्ट तक पहुंचता है। रणवीर (गुरमीत चौधरी) पुलिस के वकील होते हैं तो ओर सिया (सना खान) राहुल के वकील हैं। भले प्रोफेशनली कोर्ट में आमने-सामने लड़ रहे रणवीर और सिया असल में रिलेशनशिप में रहते हैं और यही कहानी है और आखिर में कबीर (शरमन जोशी) इस केस गुत्थी सुलझा पाते हैं या नहीं, लाइव मर्डर कौन करता है और इसके साथ ही कई और नई नई बातें सामने आते रहती हैं।

    डायरेक्शन

    डायरेक्शन

    फिल्म के डायरेक्टर विशाल पांड्या हैं जो पहले भी इरॉटिक थ्रिलर फिल्में बना चुके हैं। फिल्म को और भी बेहतरीन तकीके से पेश किया जा सकता था। फिल्म में कई चीजों पर काम करने की जरुरत थी जैसे जहां फिल्म में इंटेस मोमेंट्स हैं वहां भी काफी फ्लैट तरीके से फिल्माया गया। फिल्म के डायलोग हैं 'आज इस भटकती खुशबू को ठिकाना दे दो' और 'मैं अगर बारिश हूं तो तुमपर टूट जाने की इजाजत दे दो' जो आपकी 90 के दशक की फिल्मों की याद दिला देंगे।

    एक्टिंग

    एक्टिंग

    फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो सना खान एक्सपोज करने के अलावा फिल्म में कहीं भी एक्टिंग नहीं कर पाई हैं। उनकी डायलोग डिलीवरी भी बहुत ही कमजोर है। गुरमीत चौधरी भी फिल्म में अपनी बॉडी दिखाने का एक मौका भी नहीं छोड़े हैं और साथ ही आपको उनकी आवाज भी आपको इरिटेट करेगी। रजनीश दुग्गल भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। इस डूबती नैया को बचाने की कोशिश शरमन जोशी ने बखूबी की लेकिन अकेले वो क्या कर लेते।

    टेक्निकल प्वाइंट

    टेक्निकल प्वाइंट

    फिल्म की एडिटिंग अच्छी है लेकिन इंटिमेट और बोल्ड सीन फिल्म में हर जगह आपको लगेंगे कि जबरदस्ती डाले गए हैं जो काफी इरिटेट भी करती है। हो सकता है कई जगहों पर आपका सर पकड़ कर बैठ जाएं।

    म्यूजिक

    म्यूजिक

    फिल्म मे कुछ पुराने गाने डाले गए हैं पल पल दिल के पास, तुझे दिल में बसा लुंगा, माही वे है लेकिन फिल्म में म्यूजिक के मामले में भी कुछ भी नया नहीं है।

    फिल्म हिट या फ्लॉप

    फिल्म हिट या फ्लॉप

    फिल्म का सस्पेंस अच्छा है लेकिन फिल्म में कुछ भी खास नहीं है। ना एक्टिंग शरमन जोशी को छोड़कर किसी की अच्छी है और ना तो फिल्म के डायलोग अच्छे है। मिला जुलाकर सस्पेंस और थ्रिलर के लिए एक बार आप फिल्म देख सकते हैं।

    इरॉटिक फिल्में

    इरॉटिक फिल्में

    MUST READ

    अलग ही है इन फिल्मों की कैटेगरी..ना हिट ना फ्लॉप..वजह तुम हो भी होगी शामिल!

    English summary
    Minus the sleaze, lackluster performances and laughable dialogues, Wajah Tum Ho makes up for a decent one-time watch only for its thrill!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X