»   » REVIEW: रामगोपाल वर्मा का नया धमाका.. 'वीरप्पन'.. दहल जाएंगे आप!

REVIEW: रामगोपाल वर्मा का नया धमाका.. 'वीरप्पन'.. दहल जाएंगे आप!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Rating:
3.0/5

फिल्म- वीरप्पन
डायरेक्टर- रामगोपाल वर्मा
स्टारकास्ट- संदीप भारद्वाज, लीजा रे, उषा यादव, सचिन जोशी

रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'वीरप्पन' रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म ओरिजनल में कन्नड़ भाषा में बनाई गई है- किलिंग वीरप्पन। लेकिन फिर इसे हिंदी में भी बनाया गया। बहरहाल, फिल्म अपनी कहानी की वजह से काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं

फिल्म की कहानी है वीरप्पन की। दक्षिण भारत का कुख्यात डाकू, जो चंदन की तस्करी, हाथियों का अवैध शिकार, पुलिस और वन्य अधिकारियों की हत्या व अपहरण के कई मामलों का भी अभियुक्त था।

फिल्म की बात करें तो संदीप भारद्वाज वीरप्पन के किरदार में बेहतरीन हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि संदीप भारद्वाज ने एक बार फिर वीरप्पन को जिंदा कर दिया है।

यहां पढ़ें फिल्म वीरप्पन की पूरी रिव्यू-

कहानी

कहानी

यह कहानी है दुनिया के सबसे कुख्यात डाकू वीरप्पन की। भारत कम से कम इस कहानी से अंजान नहीं है। बहरहाल, फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है- वीरप्पन के हाथों एक पुलिस की हत्या हो जाती है.. फिर उसकी पत्नी प्रिया (लीजा रे) अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए वीरप्पन के गिरोह में शामिल हो जाती है।

वीरप्पन की कहानी

वीरप्पन की कहानी

फिल्म में वीरप्पन द्वारा की गई हत्याएं.. अवैध काम.. चंदन की तस्करी और जंगल में उसके आंतक को बहुत ही बेहतरीन ढ़ंग से दिखाया गया है। फिल्म के सेकेंड हाफ में वीरप्पन को पकड़ने के ऑपरेशन को ही दिखाया गया है।

निर्देशन

निर्देशन

निर्देशन के मामले में फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिया जा सकता है। रामगोपाल वर्मा ने फर्स्ट हाफ से ही फिल्म को काफी बांधे रखा है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी जबरदस्त है। फर्स्ट हाफ में कई जगह आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएगी।

एक्टिंग

एक्टिंग

संदीप भारद्वाज वीरप्पन के किरदार में बेस्ट हैं। या यूं कह सकते हैं कि संदीप ने वीरप्पन को एक बार फिर जिंदा कर दिया है। वहीं, ऊषा मुत्थुलक्ष्मी के किरदार में अच्छी लगी हैं। फिल्म में किरदारों के लुक्स से लेकर उनकी बोली तक पर काम किया गया है।

म्यूजिक

म्यूजिक

फिल्म की बैकग्राउंड म्यूजिक काफी अच्छी है और आपको बोर नहीं होने देती है।

देंखे या ना देखें!

देंखे या ना देखें!

यदि आप रामगोपाल वर्मा फैन हैं.. और इस हफ्ते एक अच्छी फिल्म देखना चाहते हैं.. तो वीरप्पन जरूर देंखे।

 
Read more about: veerappan
Please Wait while comments are loading...