For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू के टीटू की स्वीटी रिव्यू - ब्रोमांस-रोमांस की लड़ाई के साथ फिल्म में है मजेदार ट्विस्ट

    By Madhuri
    |

    Recommended Video

    Sonu Ke Titu Ki Sweety Movie Review | Kartik Aryan | Sunny Singh | Nushrat Bharucha | FilmiBeat

    Rating:
    3.0/5
    Star Cast: कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, सनी सिंह निज्जर, आलोक नाथ, आयशा रजा
    Director: लव रंजन

    ब्रोमांस Vs रोमां एक ऐसी स्थिति होती है जिससे हम सब कभी ना खभी गुजरते हैं, ये बात तो आप भी मानेंगे। आपकी दोस्त किसी और से प्यार करने लगती है और आप उसके लिए हां बोलते हैं लेकिन नहीं बोलना चाहते हैं। लव रंजन की यह लेटेस्ट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी इस लड़ाई की कहानी है। प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 के डायरेक्टर यहां भी जेंडर बैलेंस को अलग तरीके से पेश किया है लेकिन जिस तरह से उन्होंने फिल्म में सबकुछ दिखाया है वो उनके पक्ष में काम करती है।विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर का वो डायलोग तो आपको याद होगा कि फिल्में सिर्फ 3 चीजों की वजह से चलती है इंटरटेनमेंट, इंटरटेनमेंट, इंटरटेमेंट। सोनू के टीटू की स्वीटी पूरे 140 मिनट
    तक आपको इंटरटेनमेंट देती है।

    sonu-ke-titu-ki-sweety-movie-review-story-rating-plot

    लंगोटिया यार सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) हमेशा हर अच्छे बुरे दौर में एक दूसरे के साथ रहते हैं लेकिन इस दोस्ती में सोनू की अधिक चलती है। फिर चाहे बात दिल की या किसी और चीज की हो सोनू हमेशा टीटू को बचाने के लिए आता है। इसके बाद एंट्री होती है परफेक्ट बहू मेटेरियल स्वीटी शर्मा (नुसरत भरुचा) की। टीटू को इससे प्यार हो जाता है और वो शादी करना चाहता है लेकिन सोनू समझता है कि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है। कुछ मुलाकातों के बाद उसे समझ आता है कि स्वीटी के साथ मुलाकातों में सबकुछ नॉर्मल नहीं है। उसे कुछ एहसास होता है। लेकिन
    क्या सोनू टीटू की भावनाओं को समझ पाएगा जो पहले ही बहुत अधिक प्यार में है।

    sonu-ke-titu-ki-sweety-movie-review-story-rating-plot

    प्यार का पंचनामा में गर्लफ्रेंड्स पर गुस्से और कॉमेडी अंदाज में जिस तरह से उन्होंने डायलॉग बोला था वो इंटरनेट पर छा गया था।कई भारतीय लड़कों ने कार्तिक आर्यन में खुद को देखा था। सोनू के टीटू की स्वीटी में भी कार्तिक आर्यन का किरदार ऐसा है जिससे कई लोग कनेक्ट करेंगे और कार्तिक ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है।कार्तिक इमोशनल मोमेंट्स में भी बहुत अच्छे लगे हैं।फिल्म में नुसरत भरुचा भी किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं। उनकी और कार्तिक की बातों की लड़ाई काफी मजेदार है। सनी सिंह भी टीटू के किरदार में काफी अच्छे लगे हैं और उनके भी अपने कई शाइनिंग मोमेंट्स हैं।लेकिन उनकी और नुसरत की केमेस्ट्री में वो स्पार्क नहीं है।

    जो लोग सूरज बड़जात्या की फिल्मों के बाबूजी यानि आलोकनाथ के आदि हैं उन्हें आलोकनाथ इस फिल्म कल्चरल शॉक देने वाले हैं। वो इस फिल्म में संस्कारी छोड़ कर सबकुछ लगे हैं और इस बार उनकी कन्यादान करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके अलावा भी बाकी एक्टर्स ने अपना काम बखूबी किया है और कई जगहों पर आप जमकर ठहाके लगाएंगे। फिल्म में हालांकि कुछ कमजोर कड़ियां भी हैं। जैसे डायरेक्टर स्वीटी के छिछोरेपन के कारण को समझाने की कोशिश नहीं की। पि्लम कहीं कहीं खिंची हुई लगती है।

    sonu-ke-titu-ki-sweety-movie-review-story-rating-plot

    सुधीर के चौधरी की सिनेमेटोग्राफी भी कमाल की है। अगर फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो जैक नाइक और जैसमिन वालिया का पॉपुलर गाना बॉम डिगी डिगी अच्छी पार्टी सॉन्ग है।दिल चोरी पर भी आप जमकर थिरकेंगे। लेकिन असल सरप्राइज फिल्म में तेरा यार हूं मैं है जो बड़े ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है और ये गाना भी काफी अच्छा है।

    कम शब्दों में कहें तो सोनू के टीटू की स्वीटी उच्चवर्गीय सिनेमा से अलग है। ये एक मजेदार फिल्म है जो आपको खुद को बहुत अधिक गंभीरता के साथ लेने के लिए नहीं कहती है।पॉपकॉर्न लें और अपने दोस्तों के साथ इस फिल्म देखने जाएं।

    कास्ट - कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, सनी सिंह

    डायरेक्टर - लव रंजन

    English summary
    Sonu ki titu ki sweety movie review story plot and rating.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X