»   » शोले 3डी रिव्यू- बसंती की बक बक और गब्बर का डर 3डी में!

शोले 3डी रिव्यू- बसंती की बक बक और गब्बर का डर 3डी में!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
साल 1975 में रिलीज हुई शोले फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई। जय और वीरु की दोस्ती ने दुनिया को दोस्ती की मिसाल दी तो वहीं गब्बर के किरदार ने बच्चों को डराने के लिए माओं को एक नया फॉर्मूला दिया। फिल्म के डायलॉग्स भी दर्शकों को बेहद भाए। खासतौर पर गब्बर को लेकर जो भी डायलॉग बोले गये वो सभी लोगों की जुबान पर बस गये। बसंती के किरदार में हेमा मालिनी ने भी दर्शकों को काफी हंसाया। यूं तो बसंती पूरी फिल्म में कुछ बोली नहीं लेकिन बसंती की धन्नो ने जरुर बोल बोलकर वीरु को अपने बस में कर लिया। शोले फिल्म की अपार सफलता ने फिल्म के निर्देशकों को 3डी में फिल्म बनाने का आइडिया दिया और इस शुक्रवार शोले फिल्म 3डी में रिलीज हो रही है।

शोले फिल्म के फैंस दोबारा से अपनी फेवरेट फिल्म को 3डी में देखने को काफी उत्सुक हैं। खासतौर पर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अपने पिता और मां को एक साथ उनकी हिट फिल्म के 3डी वर्जन में देखने को उत्साहित हैं। शोले 3डी में गब्बर के किरदार को देखना भी काफी मजेदार होगा। फिल्हाल हम आपको फिल्म की कहानी बता दें एक छोटे से गांव रामगढ़ में एक रिटायर्ड पुलिसमैन ठाकुर बलदेव सिंह (संजीव कुमार) गब्बर सिंह (अमजद खान) से अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए अपने द्वारा पकड़े गये दो चोरों को गांव में बुलाता है। उनके परिवार में सिर्फ उनकी विधवा बहू राधा (जया बच्चन) बची है। जय (अमिताभ बच्चन) और वीरु (धर्मेंद्र) मिलकर ठाकुर के परिवार की मौत का बदला लेने के लिए गांव आते हैं। वहां पर दोनों बहुत करीबी दोस्त बन जाते हैं और एक दूसरे को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देते हैं।

इसी दौरान वीरु की जिंदगी में बसंती (हेमा मालिनी) आती है और वो उससे प्यार करने लगता है। दूसरी तरफ जय भी राधा की तरफ आकर्षित होता है। लेकिन अपने प्यार का इजहार नहीं करता। फिल्म में गब्बर को लेकर कई सारे फनी डायलॉग्स बोले गये जिन्होंने दर्शकों का काफी मनोंरजंन किया। फिल्म के 3डी वर्जन को लेकर थोड़े ईश्यू भी चल रहे हैं। क्योंकि फिल्म के निर्माता रमेश सिप्पी ने फिल्म के 3डी वर्जन के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। फिल्हाल कल एक बार फिर से गब्बर की गरज और बसंती की बक बक सिनेमाहॉल में 3डी प्रारुप में सुनाई देगी। अगर आप भी शोले के फैन हैं तो कल जरुर देखें शोले 3डी।

English summary
Sholay movie 3d version will hit the theatres this Friday. Sholay movie was the blockbuster movie that released in year 1975. People are very excited to watch the 3d version of Sholay.
Please Wait while comments are loading...