India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शहनाज़ गिल इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा रखती हैं ज़िंदा, ऑटोग्राफ देख फैन्स हुए इमोशनल

    |

    शहनाज़ गिल इस समय इंडस्ट्री का जाना माना नाम हो चुकी है। लेकिन इस नाम के साथ एक नाम हमेशा जुड़ा रहा, सिद्धार्थ शुक्ला। उनके निधन के बाद शहनाज़ गिल के साथ पूरे देश की सहानुभूति दिखाई दी। अब शहनाज़ मज़बूती के साथ वापस खड़ी हो चुकी हैं और अपने फिल्म डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को उन्होंने हमेशा सबके ज़ेहन में रखने के लिए एक बहुत प्यारा काम किया।

    Shehnaz Gill ने अपने ऑटोग्राफ में लिखा Siddharth Shukla का नाम, Fans हुए इमोशनल *TV

    हाल ही में शहनाज़ गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। शहनाज़ इस वीडियो में एक फैन को ऑटोग्राफ देती दिखाई दे रही हैं। लेकिन ऑटोग्राफ में शहनाज़ गिल ने अपना नाम नहीं लिखा बल्कि उन्होंने सिडनाज़ लिखा। लेकिन साथ नहीं। शहनाज़ ने सिड का नाम कागज़ के ऊपर की तरफ लिखा और नीचे नाज़ लिखा।

    एक फैन ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये दिखाता है कि शहनाज़, सिद्धार्थ की कितनी ज़्यादा इज़्जत करती थीं और उन्हें हमेशा अपने से ऊपर दर्जा देती थीं। शहनाज़ का ये वीडियो देख सिड नाज़ फैन्स काफी ज़्यादा भावुक हो गए। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल जब से सिडनाज़ बने तब से फैन्स के दिल में ऐसा उतरे थे कि उनकी कोई टक्कर ही नहीं थी।

    बिग बॉस से मिली शहनाज़ को पहचान

    बिग बॉस से मिली शहनाज़ को पहचान

    गौरतलब है कि शहनाज़ गिल ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस से कदम रखा था। शहनाज़ गिल, बिग बॉस 13 का हिस्सा थीं और स्टेज पर आते ही उन्होंने खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताया था। अपनी मासूमियत से शहनाज़ ने पहले ही दिन सलमान खान का दिल जीत लिया था। वहीं घर में आते ही वो सबकी फेवरिट बन गई थीं क्योंकि उनका दिल साफ था जो लोगों को बेहद पसंद आता था।

    सिद्धार्थ शुक्ला से पहली मुलाकात

    सिद्धार्थ शुक्ला से पहली मुलाकात

    बिग बॉस के घर में शहनाज़ गिल की मुलाकात हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला से और दोनों की दोस्ती के चर्चे हर जगह होने लगे। उनकी मासूम सी दोस्ती फैन्स को इतनी ज़्यादा पसंद आ गई कि सिडनाज की जोड़ी का साथ मेंं नाम लिया जाने लगा। कुछ लोगों ने इसे प्यार बताया तो कुछ ने केवल दोस्ती लेकिन दोनों एक दूसरे से कभी अलग नहीं हुए।

    दोस्ती और बिल्कुल खास दोस्ती

    दोस्ती और बिल्कुल खास दोस्ती

    शहनाज़ गिल ने बिग बॉस के दौरान ही अपने प्यार का इज़हार करते हुए बताया था कि वो सिद्धार्थ से काफी प्यार करती है। हालांकि, शहनाज़ उस वक्त केवल 24 साल की थीं। इसलिए बिग बॉस के घर में सभी को ये जोड़ी काफी अटपटी लगी। जैसे ही शहनाज़ ने अपने प्यार का इज़हार किया, सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें फ्रेंडज़ोन कर दिया और उनसे थोड़ी दूरी बनाने लगे। उनका मानना था कि शहनाज़ अभी बच्ची है।

    मिलता गया काम ही काम

    मिलता गया काम ही काम

    बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल अकसर साथ ही दिखाई देने लगे। वहीं उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार हो गई। सिड नाज़ की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कई म्यूज़िक कंपनी ने उनके साथ म्यूज़िक वीडियो बनाए। इन दोनों के म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ होते ही ट्रेंड होने लगते हैं। इनकी जोड़ी फैन्स को इतनी ज़्यादा पसंद है।

    नाराज़ नहीं रह पाते थे सिद्धार्थ

    नाराज़ नहीं रह पाते थे सिद्धार्थ

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के कुछ म्यूज़िक वीडियो ने तो रिकॉर्ड तोड़ते हुए फैन्स को खुश किया। इन वीडियो की Viewership कई मिलियन में हैं। शहनाज़ गिल को प्यार से हर कोई सना बुलाता है और वो अपने आपको पंजाब की कैटरीना कैफ कहती हैं। बिग बॉस 13 के सीज़न में शहनाज़ गिल सबसे इंटरटेनिंग सदस्य थीं। इतनी कि उनसे सिद्धार्थ भी ज़्यादा देर तक नाराज़ नहीं रह पाते थे।

    साथ में आखिरी बार मंच पर यूं दिखे

    साथ में आखिरी बार मंच पर यूं दिखे

    सिद्धार्थ और शहनाज़ आखिरी बार कलर्स के शो डांस दीवाने पर बतौर मेहमान नज़र आए थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद अब शहनाज़ उनके बिना एक बार फिर से टीवी इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने को तैयार हैं। पहले उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ कहा जाता था लेकिन अब वो पूरे हिंदुस्तान की शहनाज़ गिल बन चुकी हैं।

    सलमान खान से किया वादा

    सलमान खान से किया वादा

    बिग बॉस 15 के ग्रांड फिनाले में सलमान खान, बिग बॉस 13 के विनर और अपने साथी सिद्धार्थ शुक्ला को एक ट्रिब्यूट देने पहुंची। इस दौरान, सिद्धार्थ के निधन के बाद वो पहली बार सलमान खान से मिलीं और दोनों ही भावुक हो गए। सलमान खान ने शहनाज़ गिल को हिम्मत और हौसले के साथ ज़िंदगी में आगे बढ़ने को कहा और शहनाज़ ने सलमान खान को वादा किया कि वो ऐसा करके दिखाएंगी।

    करने जा रही हैं डेब्यू

    करने जा रही हैं डेब्यू

    अब शहनाज़ गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के साथ अपना फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो सिद्धार्थ निगम के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। वहीं फैन्स को इंतज़ार है तो शहनाज़ के आने वाले बाकी प्रोजेक्ट्स का जिनमें कुछ पंजाबी प्रोजेक्ट्स और एड भी शामिल हैं।

    English summary
    A video of Shehnaaz Gill i going viral where she signs as Sidnaaz in her autograph instead of her name. Fans were emotional seeing her love and respect for Sidharth Shukla.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X