For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सम्राट एंड कंपनी फिल्म रिव्यू- जिंदगी से जुड़े हर राज का पर्दाफाश करेगा सम्राट

    |

    निर्माता- कविता बड़जात्यता

    निर्देशक- कौशिक घटक

    कलाकार- राजीव खंडेलवाल, मदलसा, गिरीश कर्नाड, प्रियांशु

    संगीत- अंकित तिवारी, मिथुन

    Rating:
    3.0/5

    आमिर, टेबल नंबर 21 और शैतान जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैंडसम, स्मार्ट, बेहतरीन एक्टर राजीव खंडेलवाल इस बार एक दिलचस्प और सस्पेंस भरी फिल्म सम्राट एंड कंपनी लेकर आए हैं। शेरलॉक होम्स की सस्पेंस नॉवेल और सीरीज के फैन दर्शकों के लिए शायद ये फिल्म थोड़ी सी निराशाजनक हो लेकिन बॉलीवुड की सस्पेंस फिल्मों के दिवानों के लिए काफी समय बाद एक बेहरीन ट्रीट है सम्राट एंड कंपनी। फिल्म में ड्रामा, रोमांस, सस्पेंस, थ्रिलर, एक्शन सबकुछ है। कुल मिलाकर दर्शकों के मनोरंजन के लिए सारे मसाले मौजूद हैं। लेकिन फिल्म को देखने के बाद ऐसा लगता है कि शायद कहीं ना कहीं फिल्म को और बेहतर बनाया जा सकता था।

    सम्राट एंड कंपनी की कहानी एक मशहूर और बहुत ही बुद्धिमान जासूस सम्राट (राजीव खंडेलवाल) के एक उलझे हुए केस के इर्द गिर्द घूमती है। ये केस है खूबसूरत डिंपी (मदलसा) के परिवार का जो कि शिमला में रहते हैं और उनके घर में कुछ दिनों से अजीब अजीब घटनाएं घटित हो रही हैं। डिंपी का कहना है कि उनके गार्डन में किसी आत्मा का साया है क्योंकि वहां पर लगातार पेड़ पौधे सूखते जा रहे हैं और साथ ही इस डर के चलते उसके पिता महेंद्र प्रताप सिंह (गिरीश कर्नार्ड) भी काफी डरे हुए से रहते हैं। सम्राट को ये केस काफी दिलचस्प लगता है और वो तहीकात शुरु कर देता है। लेकिन ये केस काफी पेचीदा है और इस परिवार के सभी सदस्यों के चलते काफी उलझा हुआ है। सम्राट एक एक करके इस केस को सुलझान के लिए पहेलियों को सुलझाता हुआ चलता है लेकिन अचानक ही महेंद्र प्रताप सिंह की मौत के बाद ये केस और भी उलझ जाता है।

    आखिर महेंद्र प्रताप सिंह की मौत के पीछे क्या राज है, कौन है उनका दुश्मन जो कि महेंद्र प्रताप को डराकर उन्हे मारने की कोशिश कर रहा है। क्या प्रताप इस केस को सुलझा पाएंगे ये जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी लेकिन इतना जरुर है कि फिल्म का सस्पेंस शुरु से लेकर अंत तक इतना दिलचस्प है कि ये एक मिनट को भी आपको छोड़ेगा नहीं। हालांकि ये हो सकता है कि क्रोमा का यूज किये जाने की वजह से शिमला की खूबसूरत वादियां आपको थोडी नकली सी लगें और साथ ही कहीं कहीं पर सम्राट के रुप में राजीव आपको थोड़ा अजीब और ओवरएक्टिंग करते महसूस हों।

    लेकिन इतना जरुर है कि आज की जेनरेशन को फिल्म लुभाने में कामयाब हो सकती है। फिल्म का संगीत कुछ खास नहीं है बस एक रोमांटिक गाना जो कि मदलसा पर फिल्माया गया है वो जरुर खूबसूरत बन पड़ा है।

    English summary
    Samrat & Co. is a thriller suspense movie. Rajeev Khandelwal starer Samrat & Co. is going to hit the screens this Friday. It has lots of twists and turns and also it has so many suspense and thriller scenes that will keep you excited till the end of the movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X