For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दमदार नहीं हैं देसी ब्वॉज़

    |

    बैनर : इरोज इंटरनेशनल मीडिया लि, नेक्स्ट जेन

    निर्माता : विजय आहूजा, कृषिका लुल्ला, ज्योति देशपांडे

    निर्देशक : रोहित धवन

    संगीत : प्रीतम चक्रवर्ती

    कलाकार : अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, चित्रांगदा सिंह, अनुपम खेर, संजय दत्त, ओमी वैद्य, मोहनीश बहल

    रेटिंग : 2/5

    देसी ब्वॉज़ के निर्देशक के रूप में अपनी पहली पारी खेल रहे डोविड धवन के बेटे रोहित की यह पहली फिल्म है। निर्देशन के साथ साथ इस फिल्म की कहानी भी रोहित ने ही लिखी है। निर्देशक के रूप में रोहित का काम बेहतर है लेकिन कहानी में वो खुद ही उलझ कर रह गये हैं।

    फिल्म की कहानी दो दोस्तों की हैं जैरी, अक्षय और निक माथुर जॉन अब्राहम जिन्हें आर्थिक मंदी की मार झेलनी पड़ती है जिसके कारण उनकी नौकरी छूट जाती है। के चलते फिल्म के हीरो की नौकरी छूट जाती है। दोस्त मेल एस्कार्ट बन जाते हैं क्योंकि एक को गर्लफ्रेंड के खर्चे उठाने है तो दूजे को अपने परिवार को चलाना है। वो मेल एस्कर्ट तो बन जाते हैं लेकिन वो नहीं चाहते कि किसी के साथ भी सेक्स करें।

    लेकिन उन्हें बहुत जल्दी समझ में आ जाता है कि वो जो कर रहे हैं गलत है। तो अक्षय कुमार, जैरी अपनी अधूरी पढ़ाई को पूरा करने के लिए कॉलेज जॉइन कर लेता है। जहां उसे चित्रांगदा से प्यार हो जाता है। जॉन से राधिका दूर हो जाती है तो अक्षय की लाइफ में किसी और की दस्तक होती है। उसे अच्छी नौकरी पाने के लिए एमबीए की डिग्री पानी है तो जॉन को राधिका चाहिए पाना है।

    इस फिल्म में दोनों के पास नौकरी नहीं है लेकिन दोनों ही ठाठ बाठ के साथ रहते हैं। जॉन आधी से ज्यादा फिल्म में दीपिका को मनाते ही रहते हैं। फिल्म के दृश्यों में दोहराव बहुत है। फिल्म के निर्देशन तो काफी अच्छा है लेकिन फिल्म की कहानी कमजोर है। फिल्म में इमोशन को कुछ जगहों पर बेवजह ठुसा गया है।

    फिल्म में अनुपम खेर, संजय दत्त और ओमी वैद्य ने काफी अच्छा काम किया है। इगर फिल्म और लंबी होती तो बकवास हो जाती। अक्षय कुमार की एक्टिंग अच्छी है कॉमेडी के साथ इमोशनल सीन भी उन्होंने काफी अच्छे से संभाला है। जॉन की बात करें तो वो रफ एंड टफ रोल में ही अच्छे लगते हैं। हास्य और रोमां‍टिक सीन उनके बस से बाहर है।

    दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह ने फिल्म में केवल ग्लैमर को ही बढ़ाया है। फिल्म के गाने तो पसंद किये जा चुके है लेकिन फिल्म की कहानी में दम नहीं है या ये कहें कि देसी ब्वॉज़ में दम नहीं है।

    English summary
    Rohit Dhwan's first film Desi Boyz is in box office starring Akshay Kumar, John Abraham, Deepika Padukone, Chitrangada Singh, Anupam Kher, Omi vedya, Mohnish Bahal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X