»   »  Review: सुपर एक्शन की बिना दिमाग वाली फिल्म है 'बैंग बैंग'

Review: सुपर एक्शन की बिना दिमाग वाली फिल्म है 'बैंग बैंग'

By: अंकुर शर्मा
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल की मोस्ट अवेटड फिल्मों से एक है आज की रिलीज फिल्म 'बैंग बैंग'।रितिक रोशन और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी इस फिल्म से लोगों को खासी उम्मीदें थी लेकिन शायद यह उम्मीदें अब पूरी नहीं होंगी क्योंकि जिस तरह से फिल्म का प्रमोशन और प्रचार किया गया था उसके हिसाब से फिल्म नहीं है।

बिना दिमाग वाली फिल्म है 'बैंग बैंग'

हालीवुड की हिट फिल्म 'नाइट एंड डे' की रीमेक इस फिल्म में कुछ सींस एकदम फिल्म 'नाइट एंड डे' की तरह ही फिल्माये गये हैं। पता नहीं लोग फिल्म की नकल करते वक्त भी अक्ल का प्रयोग क्यों नहीं करते हैं। कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में एक्शन सींस की भरमार है जो कि कहीं ना कहीं आपको इप्रेंश जरूर करते हैं लेकिन वो दिल को छूते नहीं हैं। कहा जा रहा था कि फिल्म के कुछ दृश्य ऐसे हैं जिन्हें अभी तक हॉलीवुड में भी नहीं फिल्माया गया है तो मैं बता दूं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है।

Preview: एक्शन, रोमांस और प्यार की कहानी 'बैंग बैंग'

हां बॉलीवुड के लिए फिल्म 'बैंग बैंग' का एक्शन कमाल का है और इसे बड़े शहरों में रहने वाले युवागण पसंद भी करेंगे। फिल्म की कहानी औसत ही है और अगर फिल्म असफल होती है तो इसकी जिम्मेदार कमजोर पटकथा ही होगी। फिल्म के कुछ सींस बिना सिर-पैर के फिल्माये गये हैं जो कहां से आते हैं और कहां चले जाते हैं वो आपको समझ में ही नहीं आयेगा।

Pics: फिल्म 'बैंग बैंग'

इसलिए अगर आप दिमाग से फिल्में देखते हैं तो फिल्म 'बैंग बैंग' आपको निराश करेगी। रही बात रितिक रोशन की तो उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है लोगों को इंप्रेश करने की। उनका डांस, उनका एक्शन, उनका रोमांस, उनकी बॉडी सबकुछ कमाल का है जो कि उनके फैंस खासतौर पर फीमेल फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है।

उनकी कोस्टार के रूप में कैटरीना काफी खूबसूरत लगीं हैं। वो खूबसूरत और सेक्सी तो हैं ही फिल्म के कुछ सींस में वो कमाल भी करती दिखती हैं। कहना गलत ना होगा कि कैटरीना-रितिक की सीजलिंग कैमेस्ट्री और कॉमेडी लाजवाब है। कुल मिलाकर फिल्म औसत ही है जिसके एक्शन को आप लोग बिना दिमाग लगाये तालियां बजाकर इंज्वाय कर सकते हैं। हमारी ओर से  फिल्म 'बैंग बैंग' को 2.5 स्टार।

फिल्म 'बैंग बैंग' को 2.5 स्टार

कहानी: फिल्म की कहानी एक लड़के राजवीर (रितिक रोशन) की है जिसके पास कोहिनूर हीरा है और इसी कारण उसके पीछे बहुत सारे लोग पड़े हुए हैं। इसी भागमभाग में उसकी मुलाकात हरलीन साहनी (कैटरीना कैफ़) से होती है। जिससे वो प्यार करने लगता है। जिसके कारण अब लोग राजवीर को छोड़कर हरलीन साहनी के भी पीछे पड़ जाते हैं।

हरलीन साहनी को भी राजवीर की असलियत पता नहीं होती है। लेकिन वो लोग कौन है जो राजवीर के पीछे पड़े हैं और कोहिनूर हीरा राजवीर के पास कैसे है। और फिर राजवीर और हरलीन के साथ क्या होता है, इसको जानने के लिए आपको नजदीक के सिनेमा हॉल में जाना पड़ेगा।

एक नजर फिल्म 'बैंग बैंग' की तस्वीरों में..

सुपर एक्शन

सुपर एक्शन

फिल्म में जबरदस्त एक्शन है जिसे आप पसंद करेंगे।

रितिक रोशन

रितिक रोशन

रितिक रोशन ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है लोगों को इंप्रेश करने की। उनका डांस, उनका एक्शन, उनका रोमांस, उनकी बॉडी सबकुछ कमाल का है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ का हॉट एक्शन अंदाज भी आपको जरूर पसंद आयेगा।

फिल्म औसत

फिल्म औसत

फिल्म का संगीत ठीक-ठाक है और निर्देशन भी ठीक है लेकिन फिल्म औसत है।

2.5 स्टार

2.5 स्टार

हमारी ओर से फिल्म फिल्म 'बैंग बैंग' 2.5 स्टार।

English summary
‘Bang Bang’ is a complete let down, Not Impressive.The film has nothing really to offer expect some breath-taking action sequences and a sizzling hot chemistry between Hrithik and Katrina.
Please Wait while comments are loading...