For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोलियों की रासलीला रामलीला- फिल्म रिव्यू!

    |

    स्टार- 3

    निर्देशक- संजय लीला भँसाली

    निर्माता- संजय लीला भंसाली

    कलाकार- रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा, सुप्रिया पाठक, श्वता साल्वे, गुलशन देवइया

    संगीत- संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला आखिरकार इतने सारी मुश्किलों को पार करते हुए आज परदे पर रिलीज हो रही है। रामलीला फिल्म देखने के बाद लोगों का यही कहना है कि फिल्म में रंगों का बहुत ही खूबसूरती से यूज किया गया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म होने के नाते जैसा कि सभी ने सोचा था राम लीला में दृष्य, रंग, कपड़ों और जेवरों पर काफी ध्यान दिया गया है। एक एक सीन पर यूं लगा कि निर्देशक ने काफी मेहनत की है। दीपिका और रणवीर से भी संजय लीला भंसाली ने काफी मेहनत कराई है। दीपिका और रणवीर की कैमिस्ट्री ने तो लोगों को काफी हैरान किया। रणवीर की एनर्जी और दीपिका की खूबसूरती ने मिलकर लोगों का काफी मनोरंजन किया।

    रामलीला फिल्म की कहानी शुरु होती ह गुजरात के दो कट्टर दुश्मनों के ग्रुप से एक का नाम है रजाड़ी और सनेड़ा। लीला (दीपिका पादुकोण) जहां सनेड़ा के अमीर खानदान की इकलौती बेटी है वहीं राम (रणवीर सिंह) रजेड़ा ग्रुप के लीडर का बेटा है। दीपिका की बा यानी मां को सनेड़ा के लोग बा के नाम से बुलाते हैं। दोनों ग्रुप के सदस्यों के बीच ये दुश्मनी पिछले 500 सालों से चली आ रही है। राम एक दिन अपने दोस्तों के साथ सनेड़ा ग्रुप के साथ होली मनाने जाता है जहां पर उसकी मुलाकात पहली बार लीला से होती है। पहली ही नज़र में लीला और राम एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं।

    राम लीला से कहता है कि वो उससे शादी करना चाहता है लेकिन दोनों परिवारों की दुश्मनी के चलते ऐसा संभव नहीं है। आखिरकार एक दिन गलती से लीला के हाथों राम के भाई का खून हो जाता है और राम भी लीला के भाई को गोलियों से छलनी कर देता है। राम लीला को लेकर भागने के लिए आता है और लीला की भाभी ऋचा चड्ढा लीला को कहती है कि वो राम के साथ भाग जाए। लीला और राम के भाग जाने के बाद दोनों ग्रुपों के लोग मिलकर एक साजिश करते है और वापस से लीला को उसके घर भिजवाकर राम को वापस रजेड़ा में ले आते हैं। राम को रजेड़ा का डॉन बना दिया जाता है। अब क्या राम लीला कभी मिल पाते हैं , क्या रजेड़ा और सनेड़ी की ये दुश्मनी खत्म होती है। ये जानने के लिए आपको अपने नजदीकी सिनेमाहॉल में जाकर देखनी होगी गोलियों की रासलीलीा राम-लीला।

    फिल्म के बेहतरीन दृष्य

    फिल्म के बेहतरीन दृष्य

    संजय लीला भंसाली की फिल्म होने के नाते राम लीला फिल्म में एक से बढ़कर एक बड़े बडे़ सेट्स पर शूटिगं की गयी है और खूबसूरत दृष्यों की भरमार है। फिल्म में कई ऐसे सीन्स हैं जो कि आपको हैरान कर देंगे और फिल्म खत्म होने तक फिल्म के अद्भुत दृष्य आपसे साथ रहेंगे।

    रंगों का बेहतरीन प्रयोग

    रंगों का बेहतरीन प्रयोग

    राम लीला में रंगों पर काफी मेहनत की गयी है। पूरी फिल्म रंगों में रंगी हुई है और इससे फिल्म की खूबसूरती भी काफी बढ़ गयी है। फिल्म में सभी के कॉस्ट्यूम और गहनों पर भी काफी ध्यान दिया गया है।

    दीपिका ने मार ली बाजी

    दीपिका ने मार ली बाजी

    दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग से लोगों को चौंका दिया है। परदे पर एक मिनट को भी दीपिका हटती तो लोग उनके दोबारा परदे पर आने का इंतजार करते। दीपिका ने सभी को पीछे छोड़ दिया।

    रणवीर बहुत एनरजेटिक

    रणवीर बहुत एनरजेटिक

    रणवीर सिंह तो हमेशा की तरह राम लीला में भी बहुत ही एनरजेटिक नज़र आए हैं। उनके डांस परफॉर्मेंस और कुछ दृश्य काफी बेहतरीन हैं। लेकिन कहीं कहीं पर रणवीर ने भी निराश किया है।

    सुप्रिया पाठकर की जानदार एक्टिंग

    सुप्रिया पाठकर की जानदार एक्टिंग

    सुप्रिया पाठकर का राम लीला फिल्म में बड़ा ही जानदार किरदार है। और सुप्रिया ने अपनी तरफ से अपने किरदार में जान डालने की पूरी कोशिश की है। काफी हद तक वो सफल भी रही हैं।

    ऋचा चड्ढा का हटकर रुप

    ऋचा चड्ढा का हटकर रुप

    ऋचा चड्ढा का भी राम लीला फिल्म में हटकर किरदार देखने को मिला है। कई सीन्स में ऋचा चड्ढा ने काबिले तारीफ एक्टिगं की है।

    ढेरों किसिंग सीन्स

    ढेरों किसिंग सीन्स

    जैसा कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बातें चल रही थीं राम लीला में रणवीर और दीपिका के कई सारे किसिंग सीन्स हैं और इंटिमेस सीन्स भी।

    डबल मीनिंग डायलॉग्स

    डबल मीनिंग डायलॉग्स

    राम लीला में डबल मीनिंग डायलॉग्स भी काफी डाले गये हैं। कुछ तो बेहद ही भद्दे किस्म के हैं।

    प्रिंयका का आइटम सॉंग खूबसूरत लेकिन निराशाजनक

    प्रिंयका का आइटम सॉंग खूबसूरत लेकिन निराशाजनक

    प्रिंयका चोपड़ा का आइटम सॉंग जो कि आधुनिक मुजरा के रुप में पेश किया गया है काफी खूबसूरत था लेकिन कहीं ना कहीं इस गाने में प्रिंयका का वो असर देखने को नहीं मिला।

    गानों से निराश दर्शक

    गानों से निराश दर्शक

    राम लीला के गाने कहीं ना कहीं हम दिल दे चुके सनम की याद दिला रहे थे। लेकिन सच तो यही है कि गानों के मामले में राम लीला पीछे छूट गयी।

    English summary
    Deepika Padukone and Ranveer Singh starer Goliyon Ki Rasleela Ram Leela movie has released today. Deepika steals the show with her outstanding performance. Ranveer was also full of energy and he worked really hard on his performance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X