For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरहीरों की कहानी के आस पास भी नहीं है रॉ वन

    |

    Shahrukh Khan
    बैनर : रे‍ड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, इरोज एंटरटेनमेंट

    निर्माता : गौरी खान

    निर्देशक : अनुभव सिन्हा

    संगीत : विशाल-शेखर

    कलाकार : शाहरुख खान, करीना कपूर, अर्जुन रामपाल, मास्टर अरमान वर्मा, शहाना गोस्वामी, टॉम वू, दलीप ताहिल, सुरेश मेनन, सतीश शाह, संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा

    रेटिंग : 2.5/5

    शाहरुख खान की ड्रीम फिल्म 'रॉ वन' कल पर्दे पर आ ही गयी। इस फिल्म में शाहरूख जी वन के किरदार में एक सुपर हीरों बने हैं। जो अपने परिवार की रक्षा के लिए ही यह अवतार लेता है। यह हॉलीवुड के किसी सुपरहीरो वाली फिल्म से पूरी तरह अलग है क्योंकि इसका हीरो केवल अपने घर की ही रक्षा करता है।

    पूरी फिल्म को देखा जाए तो इस फिल्म में ज्यादातर स्पेशल इफेक्टस ही नज़र आते हैं। इसके अलावा एक फैमेली की कहानी है जिसमें प्यार है तो वहीं तकरार भी है। हर फिल्म की तरह इस फिल्म की कहानी में भी ट्वीस्ट कुछ बुरा होने के बाद ही आता है। इस फिल्म की कहानी में शेखर सुब्रमण्यम के परिवार की कहानी को दिखाया गया है। शेखर गेम डेवलपर है, लेकिन उसका रहन सहन उसके बेटे को पसंद नही, सुब्रमण्यम की वाइफ पंजाबी है लाइफ को कैसे इंजॉए करना है वह जानती है।

    शेखर जो भी गेम बनाता है उसके बेटे को पसंद नहीं आता, उसे गेम के विलन ही ज्यादा ताकतवर लगते हैं, लेकिन एक गेम उनकी ज़िंदगी को बदल देता है। अचानक ही उस गेम का विलन उनकी लाइफ में आ जाता है और शेखर की मौत हो जाती है। तभी उनकी लाइफ में जी वन आता है।

    इस फिल्म में रजनीकांत, संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा गेस्ट रोल में हैं और वॉयसओवर में अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज़ दी है। यह फिल्म के आकर्षण को बढ़ाने के लिए ही लिए गए हैं। पूरी फिल्म में बस शाहरूख ही नज़र आए हैं। चाहे वो शेखर के रूप में हो या फिर जी वन के रूप में। करीना इस पूरी फिल्म में एक ग्लैमरस डॉल की ही तरह हैं, इस फिल्म के विलेन अर्जुन रामपाल की बात करें तो उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी है।

    फिल्म की पूरी कहानी टेकनोलॉजी पर ही बेस्ड है फिल्म की तकनीक कमाल की है, अगर उसे निकाल दें तो फिल्म में कुछ भी नहीं है। फिल्म का निरदेशन पक्ष थोड़ा कमजोर है। कहा जाए तो यह कुछ टेकनीकल बेस्ड फिल्म का मिक्सचर है रॉ वन, जिसमें एक सुपरहीरो अपनी फैमेली को बचाता है पूरी दुनिया को नहीं। इसे केवल शहरूख के क्रेजी फैन्स और बच्चे ही देखना पसंद करेंगे।

    English summary
    Ra One is just for kids and Shahrukh Khans crazy fans who always love to see shahrukh on screen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X