»   » 'पीके' में ऑल इज वेल- क्रिटिक्स रिव्यू

'पीके' में ऑल इज वेल- क्रिटिक्स रिव्यू

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की फिल्म पीके ने पहले ही दिन दर्शकों को अपना फैन बना लिया। बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म ने जबरदस्त एंट्री की ही साथ ही दर्शकों के दिलों मे भी फिल्म ने सीधी एंट्री की है। बॉलीवुड क्रिटिक्स ने भी फिल्म को चार से पांच स्टार दिये हैं। सभी का यही कहना है कि पीके एक बेहतरीन फिल्म है, आमिर खान की बेस्ट फिल्मों में एक है।

दर्शकों ने पीके देखने के बाद ट्विटर पर पॉजिटिव रिस्पॉंस दिये हैं। सभी का कहना है कि पीके की कहानी और फिल्म की थीम बेहद उम्दा व अलग है। फिल्म लोगों को एख नयी सोच देगी व उन्हें अलग अलग विषयों पर सोचने के लिए एक नया पहलू देगी।

तो आइये जानते हैं बॉलीवुड के क्रिटिक्स ने पीके को लेकर क्या कमेंट्स दिये हैं।

प्रिया

प्रिया

भगवान, धोखा, प्यार और बम आदि के उलझे धागे पीके फिल्म में सुलझाते हुए दिखाये गये हैं। इनमें से कुछ हमारा ध्यान आकर्षित करते हैं, कुछ हम पर गहरा प्रभाव डालते हैं जैसे पीके जब बताता है कि इंसान लव मेंकिंग करते समय किस तरह से खुद को छुपाना चाहता है, अगर उसने बैंड बाजे के साथ अपनी शादी की घोषणा नहीं की है। पीके के कई बोल्ड व बेहद खूबसूरत मैसेज फिल्म को हिट बनाते हैं।

अनिरुद्ध गुहा

अनिरुद्ध गुहा

पीके फिल्म की कहानी में कुछ नयापन नहीं था। कुछ साल पहले रिलीज हुई ओ माई गॉड फिल्म भी कुछ ऐसे ही प्लॉट पर आधारित थी। फिल्म में आमिर खान ने बेहतरीन अभिनय किया है। हिरानी की पीके कुछ खास नहीं लेकिन इसके बावजूद फिल्म इतनी मजेदार व खूबसूरत है कि आपको ये वक्त की बरबादी बिल्कुल नहीं लगेगी।

भावना सोमाया

आमिर खान कैसे इतने समय तक अपनी पलकें झपकाने से रोक सके। आखिर उनके अंदर चल क्या रहा था जब वो पीके किरदार निभा रहे थे। बेहतरीन फिल्म है पीके।

आर विजयाकर

राजू हिरानी की तरफ से पीके फिल्म में ऑल इज वेल। उन्होंने अपनी तरफ से ये चौथी मास्टरपीस दी है। 3 इडियट्स के बाद आमिर और हिरानी की जोड़ी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो बेस्ट हैं।

दिव्य सोलगामा

पीके में वो सबकुछ है जो कि एक अच्छी फिल्म में होना चाहिए हालांकि थोड़ी बहुत जो कमिया हैं उन्हं नज़रअंदाज किया जा सकता है। आमिर खान और राजकुमार हिरानी के फैंस व बेहतरीन सिनेमा के प्रशंसकों के लिए पीके एक बेहतरीन फिल्म है।

English summary
PK movie gets thumbs up from Bollywood critics. Critics says PK is the best movie of Aamir Khan till now.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi