For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Review: दिल को दिमाग से जोड़ता है रोमांचक-खूनी 'NH10'

    |

    समीक्षा: आज बड़े पर्दे पर कमसिन अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की पहली निर्मित फिल्म 'एनएच 10' ने दस्तक दी है जो कि उनकी एक अच्छी कोशिश कही जा सकती है। फिल्म में काफी मसाला, थ्रिलर, फाइटिंग और वो सब भरा गया जो कि एक हिंदी फिल्म का दर्शक डिमांड करता है।

    NH10 review: Anushka Sharma movie performances are strong

    फिल्म का नाम है 'एनएच 10' जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एक नेशनल हाइवे की कहानी है जो कि दो शहरों को आपस में जोड़ता है। एक वो शहर है जिसे हम गुड़गांव कहते हैं, हरियाणा के इस खूबसूरत शहर में जबरदस्त पैसा है, सुख-सुविधाएं हैं और लोग पढ़े-लिखे हैं जबकि हाइवे का एक दूसरा हिस्सा है ऐसा गांव जहां ना तो पानी है, बिजली है और ना ही पढ़ाई।

    <strong>NH10 Celebrity reaction- बॉलीवुड की एंग्री यंग वुमन अनुष्का शर्मा</strong>NH10 Celebrity reaction- बॉलीवुड की एंग्री यंग वुमन अनुष्का शर्मा

    यहां लोग खुद को ही खुदा मानते हैं और खुले आम जघन्य अपराध करते हैं। फिल्म के निर्देशक नवदीप सिंह ने फिल्म 'एनएच 10' में जान फूंकने की पूरी कोशिश की है और वो कहीं ना कहीं कामयाब भी होते दिखते हैं लेकिन उन्हें मात दे जाती है फिल्म की स्क्रिप्ट जो कि कहीं-कहीं बेहद ही कमजोर है लेकिन कुल मिलाकर उनकी अच्छी कोशिश कही जाती है और उम्मीद की जाती है कि फिल्म लोगों को निराश नहीं करेगी।

    Pic: 'NH10' में अनुष्का का एंग्रीवूमेन अवतार

    फिल्म की निर्माता भी अनुष्का हैं और अभिनेत्री भी इसलिए दूसरे शब्दों में हम कह सकते हैं कि फिल्म की यूएसपी भी वो ही हैं इसलिए उनके कंधों पर दोहरी जिम्मेदारी थी जो कि उन्होंने बखूबी निभायी है। फिल्म के कुछ सींस में उन्होंने कमाल का अभिनय किया है तो कुछ जगह वो टिपिकल मसाला फिल्मों की हिरोईन लगती हैं। बतौर हीरो नील भूपलम और विलेन दर्शन कुमार ने औसत काम किया है।

    संगीत औसत लेकिन एक्शन दमदार

    संगीत सिर्फ फिल्म देखते वक्त ही याद रहता है और फिल्म के कुछ एक्शन सींस वाकई में बहुत ज्यादा जबरदस्त है जिसे देखते वक्त आप की पलकें नहीं झुकेगी। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि यह एक अच्छी टाइमपास फिल्म है जिसमें डर है, खौफ है, थ्रिलर है और एक सच्चाई है जो कि दिल और और दिमाग को जोड़ती है।

    सारी खबरें: 'NH10'

    कहानी: मीरा (अनुष्का शर्मा) और अर्जुन (नील भूपलम) पति-पत्नी हैं जो गुड़गांव में रहते हैं और बड़ी कॉर्पोरेट कंपनियों में नौकरी करते हैं।एक रात किसी ज़रूरी काम के लिए ऑफिस जा रही मीरा पर सड़क पर कुछ लोग हमला करते हैं, जिससे वो बच निकलती है और पुलिस के पास अपने पति के पास पहुंचती है लेकिन पुलिस वाले उनकी फरियाद नहीं सुनते उल्टा उन्हें ही धौंस दिखाकर भेज देते हैं।

    सच का आईना 'NH10'

    इस गम से उबरने के लिए दोनों पति-पत्नी अपने ऑफिस से छुट्टी लेकर घूमने का प्रोग्राम बनाते हैं और ‘एनएच 10' पर निकल जाते हैं और इस दौरान उनकी जिंदगी में आता है एक शख़्स सतबीर (दर्शन कुमार) जिसके आते ही दोनों की लाइफ में आ जाता है भूचाल। मीरा का सामना होता है एक ऐसे गांव से जहां कानून किस चिड़िया का नाम है किसी को नहीं मालूम। क्या होता है मीरा और अर्जुन का, कौन है सतबीर और क्यों परेशान कर रहा है वो मीरा-अर्जुन को जानने के लिए जरूर देखिये आप फिल्म 'एनएच 10' ।

    English summary
    Navdeep Singh’s NH10 is a highly relevant film in these times where women’s empowerment is the need of the hour.Anushka Sharma done a good job. Its a Impressive Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X