For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूनम पांडे का नशा कितना असरदार- रिव्यू

    |

    Rating:
    3.0/5

    नशा फिल्म को लेकर पूनम पांडे का उत्साह तो देखते ही बन रहा है। कल रात भर पूनम पांडे अपने फैन्स से कहती रहीं कि उन्हें सपोर्ट करें क्योंकि उनकी पहली फिल्म नशा आज रिलीज हो रही है। नशा फिल्म का निर्देशन किया है जिस्म फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले निर्देशक अमित सक्सेना ने। फिल्म में पूनम पांडे और शिवम मुख्य भूमिका में हैं। नशा फिल्म को लेकर पूनम पांडे के फैन्स में भी उत्साह कम नहीं है। सभी देखना चाहते हैं कि आखिर पूनम पांडे ने नशा में कितना जिस्म दिखाया है और कितना नशा है इस फिल्म में जिसके प्रमोशन के दौरान पूनम इतनी नशीली नज़र आ रही थीं। अगर आप भी पूनम पांडे के फैन हैं तो नशा एक बार देखनी तो बनती है लेकिन कृप्या परिवार के साथ ना जाएं।

    कहानी- नशा फिल्म एक 18 साल के लड़के की कहानी है जो कि 25 साल की लड़की से प्यार करने लगता है। वो लड़का प्यार तो करता है लेकिन इस लड़की को पा नहीं सकता क्योंकि वो लड़की पहले से ही किसी और से प्यार करती है। लड़के को जब ये महसूस होता है कि वो अपना प्यार नहीं पा सकेगा तो उसका प्यार दीवानापन बन जाता है और वो लडकी के और करीब आने लगता है। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन जाते हैं। जबकि लड़की की जिंदगी में पहले से ही कोई और है। आखिर का लडका प्यार में पागल होकर कई ऐसे कदम उठाता है जो कि गलत होते हैं।

    फिल्म की कहानी बहुत ही पुराने फॉर्मूले पर आधारित है। पूनम पांडे ने फिल्म केदौरान शिवम के साथ कई सारे इंटिमेट सीन्स दिये हैं और साथ ही कई किसिंग सीन्स भी फिल्म में हैं। देखना ये है कि पूनम पांडे का ये नशा लोगों पर किस कदर चढ़ता है। पूनम पांडे के साथ उनके फैन्स भी उनकी पहली फिल्म के लिए बेताब हैं।

    नशा में कई इंटिमेट सीन्स

    नशा में कई इंटिमेट सीन्स

    पूनम पांडे और शिवम के किरदार प्यार और पागलपन के चलते एक दूसरे के करीब आ जाते हैं और कई ऐसे कदम उठाते हैं जो कि सही नहीं हैं। लेकिन उस वक्त उन्हें कुछ समझ में नहीं आता। जब दोनों को होश आता है तो बात काफी आगे बढ़ चुकी होती है। फिल्म में पूनम पांडे और शिवम ने मिलकर कई सारे इंटिमेट सीन्स दिये हैं।

    क्या होगा अंत

    क्या होगा अंत

    प्यार और पागलपन में आकर पूनम और शिवम के किरदार आगे तो बढ़ जाते हैं लेकिन उनकी इस कहानी का क्या अंत होगा। जब उन्हें होश आया तो क्या वो खुद को एक दूसरे से अलग कर पाने में सफल हो पाए क्या प्यार और पागलपन के बीच वो अंतर कर पाए। इन सभी सवालों के जवाब नशा फिल्म देखने पर ही मिलेंगे।

    पुराना है टॉपिक

    पुराना है टॉपिक

    छोटी उम्र के लडके का बड़ी उम्र के लड़के से प्यार ये टॉपिक पहले भी कई बार बॉलीवुड में टेस्ट किया जा चुका है। निर्देशकों ने जब भी इस टॉपिक को हाथ लगाया तो उन्हें नाकामयाबी ही मिली है। लेकिन इस बार अमित सक्सेना का मानना है कि जिस तरह से उन्होंने इस विषय पर फिल्म बनाई है वैसा कोई और नहीं बना सका।

    पूनम पांडे ने कभी प्यार नहीं किया

    पूनम पांडे ने कभी प्यार नहीं किया

    पूनम पांडे ने फिल्म में तो अपनी से छोटी उम्र के लड़के के साथ अफेयर किया है लेकिन जब हमने पूनम से पूछा कि उन्होंने अभी तक की जिंदगी में क्या कभी किसी छोटी उम्र के लड़के से प्यार किया है तो पूनम ने कहा कि उन्होंने अभी तक किसी से भी प्यार नहीं किया है ना छोटी उम्र के ना बड़ी उम्र के।

    नशा का असर आज

    नशा का असर आज

    आज 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर आखिरकार रिलीज हो रही है। इतने समय से सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। पूनम पांडे की बॉलीवुड किस्मत का फैसला आज उनके फैन्स करेंगे। सभी को इतंजार है बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट का जोकि ये साफ कर देगी कि फिल्म हिट है या फ्लॉप।

    English summary
    Nasha movie, starring Poonam Pandey, talks about the addictions of the youth. It is a coming of age film. It is a film that every moviegoer will identify with. It is the story of an 18 year old boy who falls hopelessly in love with a 25 year old woman.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X