For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आल द बेस्‍ट: हंसी का खजाना

    |

    निर्देशक: रोहित शेट्टी
    कलाकार: अजय देवगन, संजय दत्‍त, बिपाशा बसु, फरदीन खान, मुग्‍धा गोडसे

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्‍म आल द बेस्‍ट एक कॉमेडी फिल्‍म है। फिल्‍म में वीर (फरदीन खान) और प्रेम (अजय देवगन) अच्‍छे दोस्‍त है। वीर गायक बनना चाहता है लेकिन उसके पास इतना पैसा नहीं कि अपने सपनों को पूरा कर सके।

    वीर का सैतेला भाई धर्म (संजय दत्‍त) लंदन का एक बहुत बड़ा व्‍यवसायी है। वह अपने भाई से यह बोलकर पैसे मांगता है कि उसने शादी कर ली है और उसकी जिदंगी पैसे के अभाव में खुशहाल नहीं है।

    प्रेम कंसेप्‍ट कार का एक्‍सपर्ट है उसकी पत्‍नी जाह्नवी (बिपाशा बसु) उसके पूर्वजों के जिम को चलाती है। वह हमेशा ज्‍यादा सदस्‍यों को जिम का सदस्‍य बनाने की फिराक में लगी रहती है।

    वीर को विद्या (मुग्‍धा गोडसे) से प्रेम है लेकिन विद्या के पिता को वीर बिल्‍कुल पसंद नहीं है। कहानी तब रोचक हो जाती है जब वीर और प्रेम को पैसे का काफी नुकसान होता है। धर्म वीर को बिना बताए भारत घूमने आता है। उस वक्‍त परिस्थितियां काफी बिगड़ जाती है जब धर्म को लगता है कि जाह्नवी वीर की पत्‍नी है और विद्या प्रेम की गर्लफ्रैंड है।

    अजय देवगन की कॉमेडी टाइमिंग को देखकर लगता ही नहीं कि कभी वो एक्‍शन हीरो के रूप में विख्‍यात रहें है। संजय ने बढि़या काम किया है वहीं फरदीन खान में कुछ नया नहीं लगता है वे नो एंट्री की याद दिलाते है। हीरोइनों में बिपाशा ने अच्‍छा काम किया है वहीं मुग्‍धा ने थोड़ा निराश किया है।

    प्रीतम का दिया गया संगीत प्रभाव डालने में असफल रहा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो एक हल्‍की फुल्‍की कॉमेडी फिल्‍म है जिसे देखने जाया जा सकता है।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X