»   » किस किस को प्यार करुं- कपिल शर्मा का 'साजन चले ससुराल' वर्जन- रिव्यू

    किस किस को प्यार करुं- कपिल शर्मा का 'साजन चले ससुराल' वर्जन- रिव्यू

    कपिल शर्मा के फैंस के लिए ये शुक्रवार बेहद खास है क्योंकि इस दिन उनके फेवरेट स्टार कपिल शर्मा की फिल्म किस किस को प्यार करुं रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है।

    हालांकि फिल्म देखने के बाद हम थोड़ा सा निराश जरुर हुए हैं लेकिन कपिल शर्मा से नहीं बल्कि फिल्म के एक्सीक्यूशन से।

    किस किस को प्यार करुं फिल्म गोविंदा की शुरुआत की दो-तीन पत्नियों वालाी फिल्मों पर आधारित फिल्मों से काफी रिलेट करती है। कपिल शर्मा ने पूरी कोशिश की है अपने फैंस को इंप्रेस करने की और कहना गलत ना होगा कि वो काफी हद तक सफल भी हुए हैं।

    कहानी

    कहानी

    किस किस को प्यार करुं की कहानी कुछ यूं है कि कपिल शर्मा की तीन पत्नियां हैं और एक गर्लफ्रैंड- एली अवराम। पहली शादी इसलिए हुई क्योंकि लड़की का पिता मर जाता है और उसकी आखिरी इच्छा होती है कि कपिल उनकी बेटी से शादी करे। दूसरी शादी के पीछे कहानी ये है कि उस लड़का का होने वाला पति उसे छोड़कर भाग जाता है और वो कपिल से कहती है कि या तो वो उससे शादी कर ले वरना वो मर जाएगी। तीसरी शादी के पीछे वजह ये थी कि उसका भाई जो कि अरबाज खान है वो जबरदस्ती कपिल की शादी अपनी बहन से करा देता है। इसके बाद अंत में कपिल और उसकी गर्लफ्रैंड का क्या होता है ये जानने के लिए देखें किस किस को प्यार करुं।

    एक्टिंग

    एक्टिंग

    एक्टि्गं के मामले में ये कहना गलत ना होगा कि कपिल शर्मा ने काफी मेहनत की है औऱ काफी हद तक वो सफल भी हुए हैं। कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग गजब की है औऱ अगर आपको उनका शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल हंसा सकने में सफल होता है तो किस किस को प्यार करुं भी आपको पसंद आएगी। अरबाज खान भी अपने किरदार में बहुत ही एवरेज हैं। एली अवराम को तो लगता है इसलिए रखा गया है कि उनपर एक हॉट सा आइटम नंबर शूट किया जा सके और उसे प्रमोट करके फिल्म को थोड़ा चलाया जा सके।

    एडिटिंग

    एडिटिंग

    फिल्म की एडिटिंग ओके ओके है। फिल्म हालांकि सिर्फ 2 घंटे और 15 मिनट की है लेकिन देखते समय काफी लंबी प्रतीत होती है। फर्स्ट हाफ फिर भी बेहतर है लेकिन सेकेंड हाफ को झेलना काफी मुश्किल लगता है।

    म्यूसिक
     

    म्यूसिक

    किस किस को प्यार करुं फिल्म का म्यूसिक बहुत ही एवरेज है। फिल्म के गाने बिल्कुल भी यादगार नहीं हैं।

    कॉमेडी

    कॉमेडी

    कपिल शर्मा की फिल्म होने के चलते फैंस को फिल्म के जिस डिपार्टमेंट से सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं वो है कॉमेडी। इस मामले में कपिल शर्मा ने खासी मेहनत की है और लगभग वो सफल भी रहे हैं।

    देखें या नहीं

    देखें या नहीं

    कुल मिलाकर हमारी तरफ से फिल्म के 3 स्टार। कपिल शर्मा के लिए। कपिल शर्मा के फैंस जरुर देखें किस किस को प्यार करुं।

    Please Wait while comments are loading...

    Bollywood Photos

    Go to : More Photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X