»   » जज्बा- ऐश्वर्या राय का परफेक्ट कमबैक

जज्बा- ऐश्वर्या राय का परफेक्ट कमबैक

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय बच्चन और इरफान खान की फिल्म जज्बा सिने्माघरों में लग चुकी है। जज्बा एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन एक क्राइम एडवोकेट और इरफान खान पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी के इर्द गिर्द घूमती है।

कहानी कुछ इस तरह है कि ऐश एक क्राइम एडवोकेट है औऱ उसकी बेटी का किडनैप हो जाता है। किडनैपर मांग करते हैं कि ऐश एक मुजरिम को सजा होने से बचा ले। वहीं इरफान खान ऐश की मदद करते हैं। जज्बा इंग्लिश फिल्म सेवेन डेज की रीमेक है। हालांकि फिल्म में शबाना आजमी का किरदार बेहतरीन औऱ काफी इंटरेस्टिंग है।

कहानी
  

कहानी

जज्बा की कहानी में बहुत कुछ तो नहीं लेकिन काफी कुछ नया है। कहानी को काफी इंटरेस्टिंग मोड़ दिये गये हैं। साथ ही किरदार भी काफी इंटरेस्टिंग हैं।

अभिनय
  

अभिनय

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है लेकिन एक पल को भी उन्हें परदे पर देखकर महसूस नहीं होगा कि वो इतने सालों ब्रेक पर थीं। अपने किरदार के साथ ऐश ने पूरा न्याय किया है। वहीं इऱफान खान हमेशा की तरह अपने किरदार में परफेक्ट हैं। शबाना आजमी फिल्म की यूएसपी हैं।

संगीत
  

संगीत

संगीत के मामले में जज्बा के गाने कुछ खास और यादगार नहीं हैं।

निर्देशन
  

निर्देशन

संजय गुप्ता ने खूबसूरती से एक मां और उसके जज्बातों को परदे पर दिखाने की कोशिश की है। कहना गलत ना होगा कि ऐश का संजय गुप्ता की फिल्म से कमबैक करने का फैसला बिल्कुल सही था।

देखें या नहीं
  

देखें या नहीं

जज्बा एक खूबसूरत फिल्म है। पारिवारिक फिल्म होने के नाते जज्बा पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है। हमारी तरफ से फिल्म को 3स्टार्स।

Please Wait while comments are loading...