For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हेट करने लायक नहीं है आई हेट..

    By अंकुर शर्मा
    |

    कास्ट: इमरान खान,सोनम कपूर,समीर दत्तानी,समीर सोनी,ब्रूना अब्दुल्ला
    निर्देशक: पुनीत मल्होत्रा
    निर्माता: करण जौहर, हीरू जौहर,रॉनी स्क्रूवाला
    म्यूज़िक डायरेक्टर: विशाल शेखर
    रेटिंग: 2.5/ 5

    समीक्षा : आई हेट..कहानी है दो जवां दिलों की,जिन्हें मुहब्बत के रंगो में खूबसूरती से रंगा गया है। हालांकि ये कोई नया जिक्र नहीं है कि फिल्म के हीरो को प्यार से सरोकार नहीं और हीरोइन है कि प्यार की दुनिया और सपनों में खोई रहतीं है। और फिल्म के अंत तक पहंचते पहुंचते हीरो को भी रूमानियत पर भरोसा हो जाता है। उसकी सोच भी बदल जाती है। खैर फिल्म के इस पुराने फंडे को सुंदरता से दिखाया है निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने। फिल्म की खासियत कहानी के हीरो-हीरइन यानी इमरान और सोनम हैं जिन्हें देखकर पर्दे पर ताजगी का एहसास होता है। दोनों ने अपने किरदार ठीक-ठीक से निभाये हैं।

    देखें : आई हेट..... की तस्वीरें

    इमरान खान को देखकर उनकी पहली फिल्म 'जाने तू या जाने ना' याद आती है लेकिन फिर भी वो बोर नहीं करते तो वहीं सोनम काफी सुंदर नजर आयीं है। उनके लिए बॉलीवुड में संभवानाएं काफी है। अदाकारी उन्हें आती है। फिल्म का संगीत कर्ण प्रिय है। पटकथा तो नई नहीं लेकिन पुनीत का काम उच्च कोटि का है उन्होंने फिल्म को सही दिशा दी है। उनका पहला निर्देशन काबिले तारीफ है। कुल मिला कर फिल्म एक बार देखी जा सकती है। खास कर युवाओं को कम से कम एक बार जरूर अपनी ओर ये फिल्म खींचेगी। कहा जा सकता है कि मोहक रोमांटिक फिल्म है आई हेट लवस्टोरीज है जिसे आप हेट नहीं करेंगे।

    कहानी : फिल्म का हीरो यानी इमरान खान एक दिल फेंक आशिक है वो लड़कियों से सिर्फ टाइम पास करता है उसकी नजर में प्रेम नाम की कोई चीज नहीं होती है। तो वहीं दूसरी ओर फिल्म की हीरोइन सोनम कपूर की जिंदगी में प्यार के सिवा दूसरी कोई चीज नहीं है । सिमरन और इमरान को हालात एक साथ काम करने के लिए मजबूर कर देते हैं और दोनों को साथ काम करना पड़ता है।

    <strong>पढ़े : 'आई हेट लव स्टोरीज' पर मोबाइल गेम</strong>पढ़े : 'आई हेट लव स्टोरीज' पर मोबाइल गेम

    जहां साथ काम करते -करते दोनों में प्रेम हो जाता है। लेकिन चूंकि हीरो को प्रेम पर भरोसा नहीं इसलिए एतबार करने में समय लगता है तो वहीं हीरोइन को हीरो पर एतबार नहीं इसलिए प्रेम के इजहार में देरी होती है। लेकिन अंत में प्यार की जीत होती है।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X