For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हीरो रिव्यू- इमोशनलेस लव स्टोरी

    |

    Rating:
    2.5/5
    Star Cast: सूरज पंचोली, आथिया शेट्टी, सलमान खान, तिग्मांशु धूलिया, विनोद खन्ना
    Director: निखिल अडवानी

    "प्यार करने वाले कभी डरते नहीं, जो डरते हैं वो प्यार करते नहीं".. कुछ ऐसे ही जज्बातों से सजी है सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी स्टारर 'हीरो' फिल्म। 1983 में सुभाष घई ने जैकी श्रॉफ को फिल्म हीरो से लॉंच किया था और वहीं 2015 में सलमान खान ने सूरज पंचोली और आथिया को हीरो से लॉंच किया है। लेकिन दोनों फिल्मों में अंतर है तो अभिनय के स्तर का।

    लेकिन ये कहना गलत ना होगा कि उस लव स्टोरी और इस लव स्टोरी में जमीन आसमान का अंतर रहा। फिल्म के पहले ही सीन से सूरज के चेहरे पर एक भी एक्सप्रेशन देखने को नहीं मिले। हालांकि सूरज में वो सबकुछ है जो कि एक स्टार में होना चाहिए लेकिन बस एक्टिंग की कमी है।

    hero-movie-review-in-hindi

    वहीं आथिया शेट्टी ने सूरज से कहीं ज्यादा मेहनत की एक्सप्रेशन लाने में, और कहीं कहीं पर वो कामयाब भी रहीं। हीरो फिल्म हिट होगी इस बता से इंकार नहीं लेकिन फिल्म बहुत सारे प्वाइंट्स पर फेल हुई है।

    कहानी

    कहानी

    हीरो फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि फिल्म में सूरज एक गुंड़ा है। वहीं राधा- आथिया शेट्टी पुलिस आईजी की बेटी है। राधा औऱ सूरज एक दूसरे से प्यार करते हैं। अब एक गुंडे और एक आईजी की बेटी के प्यार से जाहिर है कि कोई खुश नहीं है और अपने प्यार के लिए राधा-सूरज को तरह तरह के इम्तिहान देने पड़ते हैं। हीरो फिल्म की कहानी 1983 की हीरो की ही कॉपी है।

    अभिनय

    अभिनय

    सूरज पंचोली ने फिल्म के पहले ही सीन से खुद को स्टार दिखाने की कोशिश की। सूरज पंचोली ने पूरी फिल्म में एक्सप्रेशनलेस रहे हैं। वहीं आथिया शेट्टी ने पूरी कोशिश की है कि वो सीन्स में अपने बेस्ट एक्सप्रेशन दे सकें। आथिया से आगे काफी उम्मीदें हैं। आदित्य पंचोली और तिग्मांशू धूलिया अपने अपने किरदारों में बेहतरीन अभिनय किया है।

    म्यूसिक

    म्यूसिक

    हीरो फिल्म के म्यूसिक एल्बम के दो गाने मै हूं हीरो तेरा.. और यादा तेरी याद बेहद खूबसूरत गाने हैं। इन दोनो गानों के अलावा बाकी गाने कुछ खास नहीं हैं।

    निर्देशन

    निर्देशन

    हीरो फिल्म के निर्देशन में निखिल आडवाणी ने काफी मेहनत की है। लेकिन फिल्म के कई हिस्सों में कुछ ऐसे सीन्स हैं जिनमें काफी कमियां दिखीं। जैसे कि एक्टरों से निखिल आडवाणी एक्टिंग नहीं करा सके। खासतौर पर सूरज से।

    देखें या नहीं

    देखें या नहीं

    हीरो फिल्म हालांकि इमोशनलेस लव स्टोरी है। लेकिन फिल्म के एक्शन सीक्वेंस जबरदस्त हैं। फिल्म का लास्ट पार्ट बहुत ही एंटरटेनिंग और सलमान खान की दबंग के क्लाइमेंक्स से काफी मेल खाता है। तो सलमान के फैंस के लिए हीरो के लास्ट के 20 मिनट बेहद ही एंटरटेनिंग होने वाले हैं। फिल्म वन टाइम वॉच है।

    English summary
    Sooraj Pancholi and Athiya Shetty starer Hero has released today. Hero is a remake of Subhash Ghai directed Hero released in 1983.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X