For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हंसी तो फंसी फिल्म रिव्यू- मीता और निखिल की पानी जैसी कैमिस्ट्री!

    |

    परिणिती चोपड़ा और सिद्दार्थ मल्होत्रा की फिल्म हंसी तो फंसी आज सिनेमाहॉल में रिलीज हो रही है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रतिक्रिया मिलेगी ये जानने के लिए परिणिती और सिद्दार्थ दोनों ही काफी उत्सुक हैं। परिणिती और सिद्दार्थ तो अपनी फिल्म की प्रतिक्रिया जानने के लिए पेड शो के दौरान भी दर्शकों से और अपने फैंस से मिलने रात को सिनेमाहॉल पहुंचे। हंसी तो फंसी में परिणिती और सिद्धार्थ पहली बार एक साथ नज़र आए हैं और फिल्म में दोनों ही बेहतरीन दिखे हैं। लेकिन अगर बतौर जोड़ी बात करें तो परिणिती और सिद्धार्थ के बीच वो प्यार वाली कैमिस्ट्री देखने को नहीं मिली। हालांकि फिल्म में दोनों के किरदारों के बीच की कैमिस्ट्री को H2O यानी पानी जैसी कैमिस्ट्री कहा गया है। फिल्म की कहानी भी इतनी स्लो थी कि फर्स्ट हाफ ने तो दर्शकों को बुरी तरह से बोर कर दिया। हालांकि सेकेंड हाफ में कुछ इंटरेस्टिंग ट्विस्ट डालकर फिल्म को बेहतर बनाने की कोशिश की गयी।

    हंसी तो फंसी की कहानी मीता और निखिल की कहानी है। मीता की बहन अदा शर्मा के साथ निखिल की शादी तय होती है। मीता के पिता एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं और निखिल भी एक बिजनेसमैन बनना चाहता है। शादी की तैयारियों के बीच एक दिन अदा मीता से निखिल को मिलवाती है और कहती है कि वो रिश्तेदार है। क्योंकि मीता अपनी बड़ी बहन की शादी से भाग गयी थी और साथ ही अपने साथ करोड़ों रुपये भी चुरा के ले गयी थी। मीता के घर के भागने के बाद उसके पिता को हार्ट अटैक होता है और बड़ी मुश्किल से उनकी जान बचती है। उसके बाद से ही पूरा परिवार मीता से नफरत करने लगता है। हालांकि उसके पिता आज भी कहीं ना कहीं मीता से बहुत प्यार करते हैं।

    मीता बहुत ही शार्प मांइडेड लड़की है जो कि एक साइंटिस्ट की तरह सोचती है। वो अपनी अलग ही दुनिया में रहती है और लोगों को लगता है कि वो ड्रग्स लेती है। लेकिन जब निखिल मीता के साथ वक्त बिताता है और उसे करीब से समझता है तो उसे मीता से प्यार हो जाता है। लेकिन निखिल ब्रेक अप से बहुत डरता है इसलिए वो मीता से अलग होकर उसकी बहन से ही शादी करने का फैसला करता है। लेकिन मीता अपने प्यार की वजह से एक बार फिर से घर से भागने के लिए निकल पड़ती है। लेकिन अब क्या मीता घर से भाग जाती है और क्या निखिल ब्रेक अप करके मीता को अपनाता है। ये जानने के लिए आपको देखनी होगी फिल्म हंसी तो फंसी।

    English summary
    Hasee Toh Phasee movie is a story of Meeta and Nikhil. Both are very different from each other but still they fall in love and made it perfect. Parineeti Chopra and Siddharth both looks very nice in the movie but Hasee To Phasee movie story is very slow.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X