For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हैप्पी एंडिंग में खुद को देख पाएंगे आप- ट्विटर रिव्यू

    |

    सैफ अली खान और इलियाना डी क्रूज की फिल्म हैप्पी एंडिंग को बॉक्स ऑफिस पर मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं। दर्शकों को फिल्म पसंद आ ररही है लेकिन पहले दिन सिनेमाहॉल में फिल्म को देखने आए लोगों की संख्या देखी जाए तो वो कुछ खास नहीं है। सुबह के शो देखने कुछ खास भीड़ नहीं उमड़ी। हालांकि सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हैप्पी एंडिंग को लेकर लोगों ने काफी अच्छे कमेंट्स दिये हैं।

    ट्विटर पर यूजर्स ने हैप्पी एंडिंग को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। लोगों को सबसे ज्यादा जो बात भाई है वो है गोविंदा का अभिनय। साथ ही सैफ अली खान को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। काफी समय बाद सैफ अली खान की ऐसी फिल्म आई है जिसे देखकर दर्शकों को काफी मजा आया है। ट्विटर पर देखिये लोगों ने क्या राय प्रस्तुत की है।

    तारीक लस्कर

    सैफ तो सैफ हैं ही लेकिन गोविंदा और रणवीर शोरे ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सैफ को पीछे छोड़ दिया। इलियाना बहुत ही क्यूट दिखी हैं।

    सुपर टी

    अगर आपने अभी तक हैप्पी एंडिंग नहीं देखी है तो जल्दी से जल्दी जाएं और देखें। अगर गोविंदा के फैन हैं तो हैप्पी एंडिंग मिस मत करिये।

    अनमोल शाह

    इलियान डी क्रूज हैप्पी एंडिंग में बेहतरीन हैं। खासतौर पर लॉंग ड्राइव के सीन में तो वो इतनी खूबसूरत दिखी हैं कि क्या कहना।

    शनातिक शानव

    हैप्पी एंडिंग को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन मिलेगा क्योंकि फिल्म बहुत आसानी से आम दर्शकों को खुद से जोड़ लेगी।

    English summary
    Happy Ending is getting positive response from audience. People are loving Govinda and Ranveer Shorey in Happy Ending. Saif and Ileana also getting lot of praise.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X