For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्यार में कमिटमेंट बिना नहीं होती हैप्पी एंडिग- फिल्म रिव्यू

    By Sonika
    |

    ये रिश्ता कहां जा रहा है यूडी..कहीं जाना क्यों है..जहां है वहीं ठीक है ना। हैप्पी एंडिग के डायलॉग की ही तरह आजकल के युवाओं की सोच भी है। जिन्हें रिश्ते सिर्फ बनाने आते हैं, फिर वो कहां जा रहा है, उसे कहां तक लेकर जाना है इस बारे में वो सोचना ही नहीं चाहते या फिर इन सवालों को वो इग्नोंर कर देते हैं। रिश्ते बनाते वक्त सब अच्छा और खूबसूरत ही नज़र आता है मुश्किल तब आती है जब रिश्तो में कमिटमेंट की मांग आती है। कुछ ऐसे ही सवालों और जवाबों से जूझती है हैप्पी एंडिंग।

    कहानी- फिल्म की कहानी युडी के इर्द गिर्द घूमती है जो कि एक बेहतरीन लेखक है लेकिन उसका करियर काफी बुरी स्थिति से गुजर रहा है। यूडी की निजी जिंदगी भी काफी मुश्किलों में है। उसका अपनी गर्लफ्रैंड कल्कि के साथ ब्रेक अप हुआ है। गोविंदा जो कि एक सुपरस्टार है उसका भी करियर काफी नीचे जा रहा है। गोविंदा यूडी को कहता है कि वो उसके लिए एक फिल्म की स्क्रिप्ट लिखे। यूडी के लिए ये आखिरी मौका है अपने करियर को बचाने का।

    कहानी के लिए प्रेरणा की तलाश में यूडी की मुलाकात होती है इलियाना डी क्रूज से जो कि एक रोमांटिक नॉवेल लेखिका है। क्या यूडी को इलियाना से मिलकर अपनी स्क्रिप्ट पूरी कर पाता है। क्या यूडी प्यार में कमिटमेंट कर पाने में सफल हो पाता है। ये जानने के लिए तो आपको हैप्पी एंडिंग फिल्म देखनी होगी। कुल मिलाकर फिल्म की कहानी में काफी नयापन लाने की कोशिश की गयी है और किसी हद तक सफलता भी मिली है।

    निर्देशन

    निर्देशन

    राज और डीके ने हैप्पी एंडिग की शुरुआत और अंत काफी खूबसूरत रखी है। फिल्म का पहला भाग बेहतरीन है, हर एक दृष्य आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ले आएगा। लेकिन वहीं फिल्म के दूसरे भाग में थोड़ा सा ठहराव सा है। हालांकि फिल्म का अंत भी जबरदस्त है। तो कुल मिलाकर निर्देशन के मामले में राज और डीके एक बार फिर से बाजी मार ले गये।

    अभिनय

    अभिनय

    सैफ अली खान के लिए हैप्पी एंडिग किसी कमबैक से कम नहीं है। सैफ एक बार फिर से अपने पसंदीदा और कंफर्ट जोन में आ गये हैं। जिसके चलते वो पूरी फिल्म में काफी सहज व नॉर्मल दिखे हैं।

    इलियाना डी क्रूज

    इलियाना डी क्रूज

    इलियाना फिल्म में बेहद खूबसूरत नज़र आई हैं। साध ही सैफ के साथ उनकी कैमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी एंटरटेन करेगी।

    गोविंदा

    गोविंदा

    गोविदा अपने किरदार में काफी जमे हैं। गोविंदा की बॉलीवुड में बेहतरीन वापसी एक बार फिर से दर्शकों को सिनेमा का एक खूबसूरत अनुभव दे रही है।

    प्रीती जिंटा, करीना कपूर व रणवीर शोरे

    प्रीती जिंटा, करीना कपूर व रणवीर शोरे

    प्रीती जिंटा काफी समय बाद सैफ अली खान के साथ नज़र आई हैं। एक ही सीन में प्रीती दर्शकों को भा जाएंगी। वहीं करीना कपूर ने भी सैफ के साथ मिलकर काफी मजेदार अभिनय किया है। रणवीर शोरे ने अपने अभिनय से फिल्म में जान सी डाल दी है।

    संगीत

    संगीत

    किसी भी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की सफलता के पीछे उसके संगीत का बहुत बड़ा हाथ होता है। हैप्पी एंडिग के गाने पाजी तुसी सच अ पूसी कैट, मिलिया मिलिया, जैसे तेरा मैं वैसे मेरा तू आदि दर्शकों को बेहद भा रहे हैं।

    देखें या नहीं

    देखें या नहीं

    फिल्म काफी खूबसूरत है व प्यार से बनाई गयी है। फिल्म का एक एक दृष्य कहीं ना कहीं आपके दिल को छू जाएगा। आप भी खुद को कहीं ना कहीं इन किरदारों में पाएंगे।

    English summary
    Happy Ending is a romantic comedy directed by Raj and DK. Saif Ali Khan and Ileana D'cruz playing lead roles in Happy Ending.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X