For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    समीक्षाः मेरे ब्रदर की दुल्हन है मनोरंजक

    |

    mere brother ki dulhan
    बैनर : यशराज फिल्म्स

    निर्माता : आदित्य चोपड़ा

    निर्देशक : अली अब्बास जफर

    संगीत : सोहेल सेन

    कलाकार : इमरान खान, कैटरीना कैफ, अली जफर, तारा डिसूजा, कंवलजीत सिंह, परीक्षित साहनी

    रेटिंग : 3.5/5

    यह फिल्म दो भाई कुश, इमरान खान और लव, अली जाफर की कहानी है। कुश को अपने लंदन में रह रहे भाई कुश के लिए एक दुल्हन तलाश रहती है जिसमें आज की नारी के सारे गुण हो और वह उसके भाई के लिए परफेक्ट मैच हो। कुश तलाश रहती है भाभी की उसकी तलाश कैटरीना कैफ यानी डिम्पल पर आकर रूक जाती है। वह उसे अपने भाई के लिए हर तरह से एक दम परफेक्ट लगती है।

    कुश को आने भारत आने में देरी है इस बीच डीम्पल अपना काफी वक्त कुश के साथ गुजारती है शादी के पहले वह अपने कुछ दिन पूरे मस्ती में गुजारना चाहती है कुश भी उसका साथ देता है। इस लव आ जाता है दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो जाती हैं, मेहमान आ रहे हैं, रस्म अदायगी हो रही है और इसी बीच कुश को लगता है कि उसे अपनी होने वाली भाभी से प्यार हो गया है, और कैट को भी लगता है कि वह कुश को मिस कर रही है। कहानी का अगला मोड़ यही से आता है जब डिम्पल बनी कैट कुश को कहती है कि वो दोनो भाग कर शादी कर लें। लेकिन कुश को अपने परिवार की बदनामी का भी डर है। ऐसे में कुश और डिम्पल मिलकर एक प्लान बनाते हैं ताकि लव अपने आप रास्ते से हट जाए और कुछ ऐसा हो जाए कि घर वाले उन दोनों की शादी के लिए तैयार हो जाए। फिल्म में उनका शादी के लिए बनाया गया मास्टर प्लान देखने लायक है इसे फिल्म में कॉमेडी के सहारे दिखाया गया है। भाई की होने वाली दुल्हन से प्यार हो जाने वाली फिल्म सॉरी भाई पहले भी आ चुकी है लेकिन यह फिल्म उस फिल्म से अलग है।

    फिल्म के पहले भाग तक कहानी की रफ्तार बहुत अच्छी है इससे मन में उत्साह बना रहता है कि आगे क्या होगा, इंटरवल के बाद कुछ रफ्तार कुछ कम है लेकिन फिर कुछ देर बाद ही सब ठीक हो जाता है। फिल्म में भटकाव नहीं है संवाद और कॉमेडी भी अच्छी है। कलाकारों ने अपना काम पूरे मन से किया है

    फिल्म का संगीत तो पहले ही लोगों को पसंद आ चुका है। ओवरऑल 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' मनोरंजक फिल्म जिसे आप देखने जा सकते हैं।

    English summary
    Film Mere Brother ki Dulhan is a romantic comedy movie. It's a love triangle starring Katrina Kaif, Imran Khan, Ali Zafar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X