»   » सुपहिट जोड़ी..धमाकेदार कहानी...फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तय!

सुपहिट जोड़ी..धमाकेदार कहानी...फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तय!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

लीजिए जिस दिन का हम सभी को बेसब्री से इंतज़ार था वो अब दूर नहीं। आज फाइनली वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्नीनाथ की दुल्हनिया रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को लेकर जबसे चर्चाएं शुरू हुई हैं तभी से लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। 

why-we-should-watch-varun-dhawan-alia-bhatt-s-badrinath-ki-dulhania

यूं तो इस फिल्म के ट्रेलर और गानों में फिल्म की जितनी भी कहानी का पता चला है उससे साफ ज़ाहिर कि फिल्म में वरुण-आलिया की क्यूट लव स्टोरी आपके सामने बेहर रोमांचक तरीके से परोसी जाएगी। वहीं इस फिल्म में इसके अलावा भी और भी बहुत कुछ है जिसके आधार पर हम कह सकते हैं कि फिल्म पक्का मस्ट वॉच है। जानें हमें क्यों मिस नहीं करनी चाहिए ये फिल्म। 

तम्मा तम्मा

तम्मा तम्मा

इस फिल्म में एक खास और नई बात ये है कि इसमें आपको वरुण और आलिया माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के गाने तम्मा तम्मा पर थिरकते नज़र आएंगे। यूं तो ये गाना रिलीज़ हो चुका है लेकिन बड़े पर्दे का मज़ा अलग ही होगा इसे देखने में।

वरुण-आलिया की कैमिस्ट्री

वरुण-आलिया की कैमिस्ट्री

जैसा कि आपने वरुण और आलिया को साथ में आखिरी बार हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया में देखा होगा। और ये कहना गलत नहीं होगा कि ये दोनों जब भी साथ आते हैं कोई न कोई धमाका ज़रूर करते हैं। इसलिए अब इनका नया धमाका कैसा होगा, इसके लिए काफी दिलचस्पी है।

होली का हुड़दंग

होली का हुड़दंग

इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग में ही आपको होली का रंग दिख जाएगा। कमाल की बात तो ये है कि अब होली दूर नहीं है।

कमाल की जोड़ी

कमाल की जोड़ी

इनकी एक फिल्म से दर्शकों और फैंस का मन नहीं भरता। जहां दिलवाले में एक बार फिर शाहरूख-काजोल ने फैंस को इंटरटेन किया। वहीं बद्रीनाथ की दुल्हनिया में फिर से वरुण धवन और आलिया की जोड़ी बनने जा रही है। इस जोड़ी को लेकर उनके फैंस बहुत खुश हैं।

यूथ की फिल्म

यूथ की फिल्म

चूंकि इस फिल्म में वरुण और आलिया की है तो इसमें अाज का यूथ काफी एक्साइटेड होगा। आपको फिल्म खूब एंटरटेन करेगी।

सेलेब्स ने दिया पॉज़िटिव रिएक्शन

सेलेब्स ने दिया पॉज़िटिव रिएक्शन

इस फिल्म को कई सेलेब्स ने पॉज़िटिव रिएक्शन दिया है और वरुण और आलिया की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इसलिए फिल्म देखने का एक और ग्रीन सिगनल आपको मिल चुका है।

मज़ेदार कहानी

मज़ेदार कहानी

जिस तरह से हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया की कहानी हल्की फुल्की और मज़ेदार थी, उसी तरह इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर यही लग रहा है कि इसकी कहानी भी हल्की फुल्की प्यारी सी लव स्टोरी पर आधारित होगी।

वरण ने अधिकतर हिट फिल्में दीं

वरण ने अधिकतर हिट फिल्में दीं

वरुण धवन अब इस फिल्म के हीरो वरुण धवन हैं और उनके नाम अधिकतर हिट फिल्में ही रही हैं तो उम्मीद है ये फिल्म गज़ब का कमाल करेगी।

रॉम-कॉम

रॉम-कॉम

यूं तो रॉम कॉम कभी लोगों को पसंद आती है तो कभी नहीं आती। लेकिन आलिया वरुण की रॉम कॉम पसंद ज़रूर आएगी।

English summary
Why we should watch Varun Dhawan Alia Bhatt's Badrinath Ki Dulhania.
Please Wait while comments are loading...