»   » शाहरुख की बची कुची उम्मीद भी गई..तीन दिन..और अक्षय कुमार का ब्लॉकबस्टर धमाका !

शाहरुख की बची कुची उम्मीद भी गई..तीन दिन..और अक्षय कुमार का ब्लॉकबस्टर धमाका !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बस अब तीन दिन का इंतज़ार और कर लीजिए...फिर अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट इसी बात से दिख रही है कि पिछले काफी समय से ये लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड किए जा रही है।

why-we-should-not-miss-akshay-kumar-bhumi-pednekar-s-toilet-ek-prem-katha

ये फिल्म शौचालय जैसे सामाजिक मुद्दे पर बनी है, जिसके लिए फिल्म की पूरी टीम ज़ोर शोर से प्रमोशन कर रही है। अक्षय, भूमि और फिल्म की बाकी टीम अपने अपने तरीके से इसका प्रमोशन कर रहे हैं।

SO HOT...शर्टलेस तस्वीर और इंटेस लुक..आज की सबसे सेक्सी तस्वीर..देखिए आप भी

पिछले दिनों तो अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी और मोदी ने फिल्म की तारीफ भी थी। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं वो कारण जो आपको ये फिल्म देखने पर मजबूर कर देंगे। हमें क्यों देखनी चाहिए ये फिल्म..डालिए उन कारणों पर एक नज़र.. 

शानदार कंटेंट

शानदार कंटेंट

इस फिल्म का कंटेंट ही इसे देखने का एक शानदार कारण है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह आज भी देश के कई इलाकों में शौचालय न होने की वजह से महिलाओं को दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

खुद अक्षय कुमार

खुद अक्षय कुमार

अक्षय कुमार जब भी आते हैं, हमेशा ही कुछ न कुछ धमाका करते हैं। वहीं फिल्म के गानों और ट्रेलर में अक्षय का किरदार काफी शानदार लग रहा है, तो एक बड़ा कारण फिल्म देखने का अक्षय कुमार भी हैं।

अक्षय की आवाज़

अक्षय की आवाज़

शायद आपको पता ना हो कि इस फिल्म के लिए अक्षय ने खुद अपनी आवाज़ में गाना गाया है। भइया धाड़ धाड़ धाड़ करले..'अब तो टॉयलेट का जुगाड़'..गाना खुद अक्षय ने गाया है।

शानदार जोड़ी

शानदार जोड़ी

इस फिल्म में पहली बार भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार साथ काम कर रहे हैं और दोनों की कैमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है। तो ये जोड़ी भी आपको फिल्म देखने का एक कारण देती है।

सोशल मैसेज

सोशल मैसेज

जब फिल्म है ही सामाजिक समस्या पर आधारित तो आपको अक्षय कुमार सोशल मैसेज भी देते दिखेंगे।

अक्षय का फनी अंदाज़

अक्षय का फनी अंदाज़

वहीं इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार का फनी अंदाज़ भी खींच लेगा। उनकी कॉमेडी एक बार फिर आ रही है।

English summary
Why We Should Not Miss Akshay Kumar Bhumi Pednekar's Toilet Ek Prem Katha.
Please Wait while comments are loading...