»   » धमाका करने आ रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत..बस एक दिन..और खुल जाएगा राज़ !

धमाका करने आ रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत..बस एक दिन..और खुल जाएगा राज़ !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की राबता और राजकुमार राव और श्रुति हासन की फिल्म बहन होगी तेरी। बात करते हैं सुशांत और कृति की राबता के बारे में। 

why-raabta-success-important-sushant-singh-rajput

इस फिल्म का कॉन्सेप्ट पुनर्जन्म पर आधारित है। इस फिल्म में पहली बार सुशांत और कृति एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। बात की जाए इसके ट्रेलर की तो इसमें इन दोनों की कैमिस्ट्री काफी ज़बर्दस्त दिखाई दे रही है। 

वहीं फिल्म के गानों में भी दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। लेकिन बात की जाए सुशांत की तो ये फिल्म उनके करियर के लिए काफी ज़रूरी है।

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों इस फिल्म की सफलता सुशांत के करियर के लिए ज़रूरी है..डालिए एक नज़र..

लोगों की उम्मीदें

लोगों की उम्मीदें

इसका सबसे बड़ा कारण है सुशांत की तगड़ी फैन फौलोइंग। इनकी फैन फौलोइंग इतनी ज्यादा है कि सभी को इनसे एक और बेहतरीन फिल्म देनें की उम्मीद है। लोग पूरी तरह उम्मीद लगाए हुए हैं कि सुशांत इस फिल्म में हैं तो ज़रूर ही कुछ खास होने वाला है।

कई हिट फिल्में

कई हिट फिल्में

एक टीवी सीरियल से शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया है। उन्होंने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी आखिरी फिल्म एम एस धोनी भी सुपरहिट हुई थी। तो अपनी हिट फिल्मों का सिलसिला यूं ही जारी रखने के लिए सुशांत की ये फिल्म भी हिट होनी ज़रूरी है।

धोनी से बढ़ा प्रेशर

धोनी से बढ़ा प्रेशर

जैसा कि हम सब जानते हैं कि फिल्म एम एस धोनी इतनी ज्यादा हिट हुई और लोगों ने उन्हें इतना पसंद किया कि सुशांत पर अपनी इमेज को इसी तरह कायम रखने का एक प्रेशर सा बन गया है। इसी कारण उनकी ये फिल्म हिट होनी काफी ज़रूरी है।

कमज़ोर कहानी

कमज़ोर कहानी

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है। बात की जाए फिल्म के प्लॉट की तो अभी तक ये प्लॉट काफी कमज़ोर लग रहा है। कमज़ोर कहानी वाली फिल्म में काम करने से सुशांत पर अपने स्टार होने का प्रेशर बढ़ गया है। ये फिल्म अपनी एक्टिंग की बदौलत हिट कराकर सुशांत को एक बार फिर खुद को साबित करना है।

सुशांत-कृति की साथ में पहली फिल्म

सुशांत-कृति की साथ में पहली फिल्म

जैसा कि पिछले काफी समय से सुशांत और कृति के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं और दोनों अब पहली बार एक साथ फिल्म में आ रहे हैं तो लोग स्क्रीन पर इन्हें देखना पसंद करेंगे। लोग चाहते हैं कि ये दोनों पहली बार फिल्म में आएं तो कुछ धमाल ही करें।

बॉलीवुड के दूसरे शाहरुख

बॉलीवुड के दूसरे शाहरुख

शायद आपको इस बात का पता न हो लेकिन सुशांत को बॉलीवुड का दूसरा शाहरुख कहा जाता है। ऐसे में उन्हें खुद को एक बार फिर साबित करना होगा।

किसी बड़े प्रोडक्शन के बिना खुद को साबित करना है

किसी बड़े प्रोडक्शन के बिना खुद को साबित करना है

ऐसी खबरें हैं कि सुशांत की अगली फिल्म सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और उनकी पिछली फिल्में भी बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस ने ही प्रोड्यूस की हैं। यही ऐसी फिल्म है जिससे सुशांत किसी बड़े प्रोडक्शन के बिना खुद को साबित कर सकते हैं।

सुशांत की कड़ी मेहनत (डबल रोल टाइप)

सुशांत की कड़ी मेहनत (डबल रोल टाइप)

हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि सुशांत अपनी हर फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए भी काफी मेहनत की है। फिल्म में आप सुशांत को लुक में देखेंगे।

English summary
Why Raabta Success Important For Sushant Singh Rajput.
Please Wait while comments are loading...