For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WAR Preview: क्यों देखें और क्यों ना देखें ऋतिक Vs टाईगर की ये टक्कर

    |

    ऋतिक रोशन और टाईगर श्रॉफ स्टारर वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है और फिल्म को लेकर लोगों में काफी ज़्यादा उत्साह है। एक तरफ है ऋतिक रोशन जो पिछले दशक के इकलौते युवा सुपरस्टार हैं और दूसरी तरफ हैं टाईगर श्रॉफ जो इस दशक के सबसे बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

    ऐसे में ये दो एक्टर्स जब एक दूसरे के सामने आएंगे तो हार और जीत जिसकी भी हो लेकिन हार - जीत तक पहुंचने की जद्दोजहद देखने में फैन्स को बड़ा मज़ा आने वाला है।

    काफी समय बाद बॉलीवुड को इतने भव्य स्तर की एक्शन फिल्म मिल रहे है। इसलिए लोगों को फिल्म से उम्मीदें भी काफी ज़्यादा हैं। ऐसे में आज हम आपके सामने लाए हैं वो ठोस कारण जो ये साफ करेंगे कि फिल्म देखें या ना देखें।

    इन कारणों को पढ़ने के बाद ही आप फटाक से फिल्म के टिकट कटवा लीजिए -

    ऋतिक का एक्शन

    ऋतिक का एक्शन

    ऋतिक रोशन पिछले दो दशकों में बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन स्टार हैं। और बैंग बैंग के बाद उन्हें वापस इस शानदार अंदाज़ में देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के ट्रेलर से निश्चित है कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में अपनी पूरी जान फूंक चुके हैं।

    टाईगर की टक्कर

    टाईगर की टक्कर

    ऋतिक रोशन को फिल्म में टक्कर दे रहे हैं टाईगर श्रॉफ। अब ज़रा सोचिए कि जब इस दशक के बेस्ट एक्शन स्टार, पिछले दशक के बेस्ट एक्शन स्टार से टक्कर लेंगे तो स्क्रीन पर बवाल मचना तय है।

    बेहतरीन स्टंट

    बेहतरीन स्टंट

    फिल्म के स्टंट पर काफी मेहनत की गई है। इन स्टंट्स को विदेश के स्टंटमैन ने खास देखरेख में डिज़ाइन किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने ऐसे भव्य स्टंट सीन कभी नहीं देखे होंगे।

    ऋतिक का कमबैक

    ऋतिक का कमबैक

    ऋतिक के फैन्स बैंग बैंग के बाद से उनके धमाकेदार कमबैक का इंतज़ार कर रहे हैं और वॉर उन फैन्स के लिए वही फिल्म हो सकती है। उनकी ग्रीक गॉड इमेज और ग्रे शेड दोनों ही फिल्म में चार चांद लगा सकते हैं।

    बड़ा बैनर

    बड़ा बैनर

    यशराज फिल्म्स एक बहुत ही बड़ा बैनर है। ऐसे में फैन्स को इस बैनर की फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। पिछली कुछ फिल्मों ने फैन्स को धोखा दिया है जिसके बाद यशराज फिल्म्स के नए प्रोजेक्ट से फैन्स को बहुत उम्मीदें हैं।

    वाणी कपूर मिसमैच?

    वाणी कपूर मिसमैच?

    फिल्म में वाणी कपूर दो एक्शन हीरो के बीच तड़का लगाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन यही सबसे बड़ा डर है कि कहीं ये तड़का फिल्म की गति को ठंडा और बेस्वाद ना कर दे।

    ठंडा म्यूज़िक

    ठंडा म्यूज़िक

    फिल्म का म्यूज़िक ठंडा है। अभी तक फिल्म के जितने भी गाने रिलीज़ हुए हैं, उन्होंने फैन्स पर ज़्यादा प्रभाव नहीं छोड़ा है। ऐसे में फिल्म के संगीत से किसी को ज़्यादा उम्मीदें नहीं बची हैं।

    वीएफएक्स

    वीएफएक्स

    अधिकांशत: देखा गया है कि अच्छी से अच्छी फिल्म भी VFX के आगे घुटने टेक देती है। हालांकि वॉर का बजट काफी बड़ा है लेकिन फिर भी अगर फिल्म के VFX ने धोखा दिया तो फिल्म फैन्स का मू़ड खराब कर सकती है।

    बड़ा बैनर

    बड़ा बैनर

    एक ओर जहां यशराज फिल्म्स जैसे बड़े बैनर से फैन्स को बहुत उम्मीदें हैं वहीं इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि यशराज फिल्म्स ने आमिर खान के साथ पिछले दशक की सबसे बड़ी फ्लॉप ठग्स ऑफ हिंदुस्तान दी है।

    और भी ऑप्शन

    और भी ऑप्शन

    2 अक्टूबर को एक तरफ रिलीज़ हो रही है सई रा नरसिम्हा रेड्डी, जिसका ट्रेलर लोगों को पसंद आया है। वहीं दूसरी तरफ हॉलीवुड फिल्म जोकर भी इसी दिन रिलीज़ हो रही है। ऐसे में सबके पास आराम से वॉर के अलावा भी ऑप्शन हैं।

    English summary
    Hrithik Roshan and Tiger Shroff starrer War is releasing on October and we bring you reasons to watch or not watch the action film. Directed by Siddharth Anand, the film also stars Vaani Kapoor and is touted as the biggest action entertainer of the decade.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X