»   » टाइटल से लेकर कैरेक्टर तक, हर चीज की एक कहानी, जानें क्यों देखने जाएं वरुण धवन की October

टाइटल से लेकर कैरेक्टर तक, हर चीज की एक कहानी, जानें क्यों देखने जाएं वरुण धवन की October

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस शुक्रवार यानी कल वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म अक्टूबर रिलीज होने जा रही है। शूजीत सरकार की मचअवेटेड फिल्म अक्टूबर न सिर्फ इसकी स्टारकास्ट की वजह से खास है बल्कि टाइटल से लेकर स्टोरी तक इस फिल्म की हर चीज से कोई न कोई गहरी कहानी जुड़ी है। सबसे खास है इस फिल्म के टाइटल में यूज किया गया एक फूल जिसकी कहानी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद इसका रहस्य खुल गया है।

[2018 की सबसे बोल्ड एंट्री, टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप]

इस फिल्म में डैन के रोल में नजर आएंगे लीड एक्टर वरुण धवन और उनकी साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री लेने वाली है बनिता संधू। ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म काफी चर्चा में है। इस फिल्म में वरुण धवन का कैरेक्टर संजीदा नजर आ रहा है, वहीं कुछ उलझा हुआ भी है। बदलापुर के बाद अब इस फिल्म में वरुण धवन ऐसे किरदार में नजर आएंगे।

varun-dhawan-starer-film-october-is-must-watch-because-these-reasons

वहीं फिल्म की खास बात इसकी एक्ट्रेस बनिता संधू भी हैं। पहली बार बॉलीवुड में एंट्री ले रहीं बनिता न सिर्फ वरुण धवन की लेडी लव बनेंगी बल्कि एक बेहद चैलेंजिंग कैरेक्टर में नजर आएंगी। वहीं रहस्यमय है इस फिल्म का नाम भी लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं कि इस फिल्म का नाम अक्टूबर क्यों है। आगे जानें इस फिल्म से जुड़ी बेहद दिलचस्प बातें और जानें इस फिल्म को क्यों मिस नहीं कर सकते आप-

लव स्टोरी नहीं लेकिन..

लव स्टोरी नहीं लेकिन..

शूजीत सरकार ये फिल्म किसी आम हीरो-हीरोइन के रोमैंस की कहानी नहीं है। जैसा कि इस फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है ये फिल्म एक लव स्टोरी नहीं है लेकिन लव के बारे में स्टोरी है। ये फिल्म जहां टिपिकल बॉलीवुड रोमैंटिक फिल्म से ब्रेक देती है, वहीं प्यार की एक अनोखी कहानी भी सुनाती है।

अलग अवतार में वरुण

अलग अवतार में वरुण

स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर वरुण धवन इस फिल्म से एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। कॉमेडी, रोमैंस, ग्रे शेड कैरेक्टर और डांस फिल्म के बाद अब वरुण ऐसी फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसमें उनका कैरेक्टर बाकी फिल्मों से काफी अलग है।

रहस्यमय और दिलचस्प कहानी

रहस्यमय और दिलचस्प कहानी

वहीं शूजीत सरकार इस फिल्म के साथ एक बार फिर से अलग तरह की कहानी लेकर आए हैं। 2012 में उनकी फिल्म विक्की डोनर ने जमकर तारीफें बटोरी थीं। ये फिल्म प्यार के बारे में ऐसी कहानी है जो बॉलीवुड में शायद ही कभी देखने को मिली है। इस फिल्म की हर एक चीज किसी न किसी कहानी से जुड़ी है।

बनीता संधू

बनीता संधू

इस फिल्म के जरिए 2018 में फ्रेश फेस के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं बनिता संधू। फिल्म के ट्रेलर से जाहिर है कि बनिता बॉलीवुड में काफी प्रॉमिसिंग साबित होने जा रही हैं। इस फिल्म में उनका किरदार भी काफी चैलेंजिंग हैं।

म्यूजिक

म्यूजिक

वहीं फिल्म की सबसे खास बात में से एक है इसका म्यूजिक भी है। इस फिल्म के 5 गानें रिलीज हुए हैं और सभी बेहद सूदिंग और खूबसूरत हैं।

फ्रेश पेयर

फ्रेश पेयर

इस फिल्म में वरुण धवन पहली बार बनिता संधू के साथ नजर आएंगे। बॉलीवुड का ये फ्रेश पेयर ऑडिएंस को ट्रेलर में ही पसंद आ गया था।

मच्छर भी मारे और सफाई भी की

मच्छर भी मारे और सफाई भी की

फिल्म के सेट पर वरुण धवनने मच्छर मारने से लेकर सफाई तक सारे काम किए हैं। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और हिमाचल में हुई है। बताया जा रहा है कि अक्टूबर हॉलीवुड की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म flick Her से इंस्पायर्ड हैय़

शूजीत सरकार और जूही चतुर्वेदी

शूजीत सरकार और जूही चतुर्वेदी

विक्की डोनर जैसी फिल्में देने वाले शूजीत सरकार और पीकू जैसी फिल्में देने वाली जूही चतुर्वेदी अक्टूबर के लिए एक साथ आए हैं। जाहिर है फिल्म तो कमाल होगी ही।

हर चीज से जुड़ी गहरी कहानी

हर चीज से जुड़ी गहरी कहानी

क्या आपको पता है कि फिल्म के ट्रेलर का नाम अक्टूबर क्यों है और इसके टाइटर में एक खूबसूरत फूल क्यों इस्तेमाल किया गया है। दरअसल, फिल्म की हीरोइन बनीता संधू हैं और उनके किरदार का नाम शिउली है। पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक में जो फूल नजर आ रहा है उसे 'शिउली' कहते हैं। यह पश्चिम बंगाल का राजकीय फूल भी है। ये फूल अक्टूबर महीने में खिलते हैं। इस दौरान वे हर रात उगते हैं और सुबह होते ही मुरझा जाते हैं।

ऑल द बेस्ट

ऑल द बेस्ट

हमारी तरफ से वरुण धवन, बनिता संधू और अक्टूबर की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट

English summary
Varun Dhawan starer film October to be released tomorrow. Know why this film is a must watch.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X