»   » एकदम देसी अंदाज़..न शाहरुख का रोमांस..न सलमान की दबंगई..फिर भी होगा धमाल!

एकदम देसी अंदाज़..न शाहरुख का रोमांस..न सलमान की दबंगई..फिर भी होगा धमाल!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कल फिल्मी फ्राइडे हमारे लिए दो धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहा है। पहली अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म फिल्लौरी और दूसरी स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा की। यहां हम बात करने जा रहे हैं स्वरा की अनारकली ऑफ आरा की।

swara-bhaskar-s-anarkali-aarah-reasons-watch-the-movie

इस फिल्म में स्वरा भास्कर इरॉटिक डांसर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही पता चलता है ये फिल्म काफी रंगीन मिज़ाज की फिल्म है। इसी के साथ ये फिल्म आपको महिला केंद्रित भी नज़र आएगी। स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा अनुष्का शर्मा की फिलौरी के साथ रिलीज हो रही है।

सलमान खान विवेक ऑबरॉय..और स्टारडम..बस हो गया बंटाधार!

दर्शक किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा। लेकिन हम आपको अनारकली ऑफ आरा से संबंधित कुछ बिंदुओं के बारे में बताएंगे जो आपको बताएंगे कि ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए..

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर

इस फिल्म को देखने का सबसे ठोस कारण तो फिल्म की लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ही हैं। स्वरा की ये खास बात है वो जो भी रोल चुनती हैं वो काफी सोच समझकर चुनती हैं। फिर वो चाहे सपोर्टिंग रोल हों या लीड रोल। अब स्वरा इस फिल्म में लीड रोल रोल में हैं तो एक्टिंग दमदार होनी तो बनती है।

अच्छा कॉन्सेप्ट

अच्छा कॉन्सेप्ट

इस फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी अच्छा है। फिल्म में स्वरा एक इरोटिक डांसर का रोल निभा रही हैं। ये फिल्म आरा की एक देसी गायिका की जिन्दगी की कहानी बयां करती है। फिल्म में स्वरा भास्कर देसी गायिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में स्वरा का अंदाज काफी आकर्षक है।

फिल्म के गाने

फिल्म के गाने

इस फिल्म के गाने भी आपको आकर्षित कर सकते हैं। लोकल फ्लेवर के साथ फिल्म के गाने का निर्माण किया गया है।

फिल्म की कास्टिंग

फिल्म की कास्टिंग

इस फिल्म में स्वरा के साथ पंकज त्रिपाठी और सुधीर मिश्रा जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे।

महिला केंद्रित फिल्म

महिला केंद्रित फिल्म

यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो नाचने- गाने वाली है, लेकिन उस वक्त आवाज उठाने से पीछे नहीं रहती, जब ऊंचे तबके का एक आदमी उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश करता है।

बिहार का टच

बिहार का टच

इस फिल्म में आपको बिहार का टच देखने को मिलेगा। और ऐसी फिल्में लोग देखना काफी पसंद करते हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर, गंगाजल जैसी फिल्में इसका उदाहरण हैं।

पहली बार ऐसा अंदाज़

पहली बार ऐसा अंदाज़

इस फिल्म से स्वरा भास्कर का पहली बार ऐसा अंदाज़ सामने आया है। एक ओर जहां उन्होंने तनु वेड्स मनु में सपोर्टिंग रोल निभाया है तो वहीं दूसरी ओर नील बटे सन्नाटा में गंभीर रोल निभाया है। स्वरा को इस तरह नाचने वाली के रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा।

शुरू में रंगीन मिज़ाज बाद में गंभीर

शुरू में रंगीन मिज़ाज बाद में गंभीर

ये फिल्म शुरू में आपको काफी रंगीन, देसी म्यूज़िक के साथ एंटरटेन करेगी बाद में आपको कहीं न कहीं इमोशनल भी करेगी और कई सच्चाइयों से रू-ब-रू भी कराएगी।

English summary
Swara Bhaskar's anarkali of aarah reasons to watch the movie.
Please Wait while comments are loading...