»   » बॉक्स ऑफिस की नहीं है फिक्र..हॉट हैं..सुपरहिट हैं..बढ़िया है

बॉक्स ऑफिस की नहीं है फिक्र..हॉट हैं..सुपरहिट हैं..बढ़िया है

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म 'राबता' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। वहीं इसी बीच फिल्म के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का बयान आया है। उनका कहना है कि उन्हें बॉक्स ऑफिस की चिंता नहीं हैं।

[सुशांत-कृति की तगड़ी कैमिस्ट्री..देखें राबता का ट्रेलर]

फिल्म के ट्रेलर में ही दोनों ने काफी इंटीमेट सीन्स दिए हैं। ट्रेलर में दिख रही गजब की कैमिस्ट्री ने रियल लाइफ में चल रही दोनों के अफेयर की अफ्वाहों को और हवा देदी है। वहीं इस कैमिस्ट्री को लेकर सुशांत सिंह ने भी बयान दे दिया है।

sushant-singh-rajput-reacts-on-his-chemistry-with-kriti-sanon

सुशांत सिंह का कहना है कि कृति के साथ उनकी कैमिस्ट्री जितनी फिल्म में बेहतरीन है उतनी ही जबरदस्त रियल लाइफ में भी है। सुशांत के इस बयान के बाद कृति और उनके बीच की नजदिकियां साफ दिखाई दे रही हैं। फिलहाल, सुशांत और कृति के इंटीमेट सीन्स से भरी ये फिल्म कितनी हिट होने वाली है..ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। आगे जानिए फिल्म के ट्रेलर में क्या कुछ है खास और क्यों बढ़ रही है फैंस की एक्साइटमेंट-

कृति और सुशांत की जबरदस्त कैमिस्ट्री

कृति और सुशांत की जबरदस्त कैमिस्ट्री

जैसा कि ट्रेलर में दिख रहा है, इस फिल्म में आपको सुशांत और कृति की जबरदस्त कैमिस्ट्री दिखेगी। फ्लर्ट से लेकर गहरे प्यार तक सारे इमोशन्स इस फिल्म में डालने की कोशिश की गई है।

दोनों के कई लिपलॉक

दोनों के कई लिपलॉक

इस फिल्म में दोनों ने कई लिपलॉक दिए हैं। ट्रेलर की बात करें तो हर दूसरे सीन में कृति और सुशांत का लिप लॉक है। जो इन दोनों की कैमिस्ट्री को और भी जबरदस्त बना देता है।

कहानी में ट्विस्ट

कहानी में ट्विस्ट

इसी बीच कहानी नैरेट कर रहा व्यक्ति कहानी में ट्विस्ट की बात करता है और फिल्म किसी दूसरे पड़ाव पर पहुंच जाती है। ये ट्विस्ट ही दर्शकों के लिए सरप्राइज है।

नए एक्टर की एंट्री

नए एक्टर की एंट्री

वहीं कहानी में ट्विस्ट के एनाउंसमेंट के बाद ही एक नए चेहरे की एंट्री होती है। ये नया एक्टर है तो विलेन लेकिन कृति के साथ रोमांस करते हुए भी दिखाया जाता है।

जबरदस्त एक्शन

जबरदस्त एक्शन

वहीं इस ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। हालांकि फिल्म के ट्रेलर में सुशांत और नए एक्टर को लड़ते नहीं दिखाया गया है।

नए एंगल से लव ट्राईएंगल

नए एंगल से लव ट्राईएंगल

लव आजकल और कॉकटेल जैसी फिल्मों के डाइरेक्टर दिनेश विजन ने इस फिल्म में एक अलग ही एंगल से इस फिल्म में लव ट्राईएंगल दिखाने की कोशिश की है। हालांकि इस ट्रेलर में कुछ बातें समझ नहीं आती हैं।

कुछ पुनर्जन्म सा

कुछ पुनर्जन्म सा

वहीं ट्रेलर से लगता है कि किसी युग में प्यार में पड़े सुशांत और कृति फिर से जन्म लेते हैं और एक-दूसरे से फिर से प्यार करने लगते हैं।

बेहतरीन सिनेमोटेग्राफी

बेहतरीन सिनेमोटेग्राफी

चाहे फाइट सीन हो या रोमांस का सीन, इस ट्रेलर के हर सीन में बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी देखने को मिलती है।

दो युगों की लव स्टोरी

दो युगों की लव स्टोरी

इस ट्रेलर में सुशांत और कृति की लव स्टोरी कुछ अलग ही दिखाई गई है। पहले आज के समय की कहानी दिखाई है और इसके तुरंत बाद ही दोनों को किसी और युग में देखा जा सकता है लेकिन एक चीज कॉमन हैं जो कि है दोनों की लव स्टोरी।

English summary
know what shushant have to say about his rumored girlfriend kriti sanon
Please Wait while comments are loading...