For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब सीमाओं के बंधन तोड़े पातियों ने : द जैपनीज वाइफ

    By जया निगम
    |

    रिलीज डेट - 9 अप्रैल 2010

    हम सबने हाल ही मे सुना है कि सानिया मिर्जा के मंगेतर शोएब मलिक की शादी पहले ही आएशा सिद्दीकी नाम की लड़की से हो चुकी है। खबर के मुताबिक दोनों की शादी फोन पर हुई थी। फोन पर शादी सुन कर अजीब लगना स्वाभाविक है। लेकिन लाक से हट कर चलने वाले लोगों के अंदाज अक्सर निराले होते हैं। सो कुछ लोग इंटरनेट पर भी शादी कर लेते हैं। ऐसे कई किस्से हैं जहां पति-पत्नी ने सालों से एक दूसरे को सिर्फ नेट पर ही देखा है लेकिन वह पति-पत्नी है।

    कुछ ऐसी ही कहानी है द जैपनीज वाइफ की। जैसा कि फिल्म के नाम से ही जाहिर है यह एक जोड़े की कहानी है जिसमें लड़की जापानी है। राहुल बोस फिल्म में लीड कैरेक्टर में हैं। वह एक स्कूल टीचर बने हैं। उनके किरदार का नाम स्नेहमय बोस है। स्नेहनय बोस को एक ऐसी लड़की से प्यार होता है जिसे उन्होने सिर्फ पत्रों में देखा है। मतलब दोनों के ताल्लुकात, मेल-मुलाकात सब का एकमात्र माध्यम हैं पातियां। आज के दौर में जहां हर कोई इलेक्ट्रॉनिक पातियों (ई मेल ) का आदान-प्रदान कर रहा है। वहां ये एक ऐसी कहानी है जहां कुछ भी इलेक्ट्रॉनिक नहीं हैं। ना समय, ना युग, ना यंत्र, ना इंसान।

    फिल्म में जपानी लड़की के किरदार में एक जापानी अभिनेत्री हैं। उनके किरदार का नाम मियागे है। अभिनेत्री का नाम चिगुसा है। फिल्म में बंगाली अभिनेत्री राइमा सेन का अहम किरदार है। उन्होने एक विधवा महिला का उदास चरित्र निभाया है। राइमा के ठीक विपरीत किरदार में बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री मौसमी चैटर्जी दिखेंगी। उनका रोल एक खिलंदड़ स्वभाव की उम्रदराज महिला का है। इन भिन्न किरदारों को लेकर अपर्णा ने कैसी कहानी पिरोयी है। यह देखना रोमांचकारी होगा।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X