»   » इन 10 तस्वीरों को देख खुद ही तय कर लीजिए देखें या नहीं 'वजह तुम हो'

इन 10 तस्वीरों को देख खुद ही तय कर लीजिए देखें या नहीं 'वजह तुम हो'

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

हेट स्टोरी 2 और हेट स्टोरी 3 के बाद विशाल पांड्या की अगली फिल्म वजह तुम हो रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म से टीवी के दो स्टार्स गुरमीत चौधरी और सना खान बॉलीवुड में एंट्री लेंगे। हालांकि सना खान पहले भी फिल्मों में आ चुकी हैं लेकिन बतौर लीड रोल पहली बार किसी फिल्म में आ रही हैं। 

[आ गया ओके जानू का 'हम्मा हम्मा'...श्रद्धा-आदित्य की HOT केमेस्ट्री]

वजह तुम हो एक इरॉटिक फिल्म है। हालांकि विशाल पांड्या की सभी फिल्में ऐसी ही होती हैं। फिल्म में गुरमीत चौधरी, सना खान, शरमन जोशी, रजनीश दुग्गल और शर्लिन चोपड़ा भी हैं। अगर आपको सीधे सीधे फिल्म के बारे में बताएं तो आप इन 10 तस्वीरों को देखिए और खुद ही सोच लीजिए कि फिल्म देखने जाना चाहिए या नहीं। 

वजह तुम हो

वजह तुम हो

फिल्म में गुरमीत चौधरी, सना खान और शरमन जोशी लीड रोल में हैं। फिल्म का प्लॉट टेलीविजन पर लाइव मर्डर। जी हां और इसका कारण है हैकिंग जो इन दिनों बड़ी समस्या है।

की गई है रिर्सच

की गई है रिर्सच

फिल्म में इसे सही तरीके से दिखाने के लिए विशाल पांड्या ने काफी रिर्सच की है लेकिन फिल्म में इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं कि कहानी पर कितनी पकड़ रह पाएगी कहना मुश्किल है।

कमजोर कड़ी म्यूजिक

कमजोर कड़ी म्यूजिक

विशाल पांड्या की हेट स्टोरी 2 और हेट स्टोरी 3 दोनों की म्यूजिक जबरदस्त थी लेकिन वजह तुम हो कि म्यूजिक भी फिल्म की कमजोर कड़ी है।

पूरे फिल्म में बस बोल्ड सीन

पूरे फिल्म में बस बोल्ड सीन

पूरे फिल्म में बस बोल्ड सीन्स की भरमार है। हालांकि हमारे देश में ऐसी फिल्में देखने वालों का भी एक वर्ग है।

स्टार कास्ट

स्टार कास्ट

गुरमीत चौधरी और सना खान के अलावा फिल्म में शरमन जोशी, रजनीश दुग्गल और शर्लिन चोपड़ा है। फिल्म में शर्लिन चोपड़ा का होना ही काफी कुछ बता देता है।

बाकि फिल्मों से भी चार कदम आगे

बाकि फिल्मों से भी चार कदम आगे

जी हां ये विशाल पांड्या की हेट स्टोरी 2 और हेट स्टोरी 3 से भी ज्यादा बोल्ड फिल्म है तो बाकि आप भी सोच सकते हैं कि फिल्म कैसी होगी।

बजट ज्यादा नहीं

बजट ज्यादा नहीं

फिल्म का बजट ज्यादा नहीं है इसलिए हो सकता है फिल्म हेट स्टोरी 3 की तरह हिट फिल्मों की कैटेगरी में आ जाए।

आप ही सोचिए

आप ही सोचिए

वजह तुम हो के वैसे तो ट्रेलर से ही पता चल गया था कि फिल्म कैसी है लेकिन असलियत तो फिल्म के आने के बाद ही चलेगी कि फिल्म की कहानी कैसी है।

English summary
Sana Khan and Gurmeet chaudhary movie wajah tum ho ready to release, read preview here.
Please Wait while comments are loading...