»   » PREVIEW..अक्षय की लंबे समय बाद वापसी..साथ में ब्लॉकबस्टर एक्ट्रेस..अब धमाका होगा !

PREVIEW..अक्षय की लंबे समय बाद वापसी..साथ में ब्लॉकबस्टर एक्ट्रेस..अब धमाका होगा !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जिस दिन का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था वो दिन कल फाइनली आ गया है। जी हां..श्रीदेवी की फिल्म मॉम कल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म से श्रीदेवी और अक्षय खन्ना लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म की कहानी आधारित है मां बेटी के रिश्ते पर।

reasons-we-are-looking-forward-sridevi-s-film

मां का किरदार निभा रही हैं श्रीदेवी और बेटी का किरदार निभा रही हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली। हालांकि इस फिल्म में श्रीदेवी सजल की सौतेली मां होंगी लेकिन कहानी काफी ही शानदार लग रही है। 

यह एक सौतेली मां और उसकी बेटी की कहानी है। जो अपनी सौतेली मां को मैडम कहकर बुलाती है। इसके अलावा फिल्म में नवाजुद्दीन एकदम अलग किरदार में नजर आएंगे जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। बहरहाल, हम आपको बताने जा रहे हैं क्यों देखें ये फिल्म..डालिए एक नज़र..

श्रीदेवी का कमबैक

श्रीदेवी का कमबैक

जैसा कि अाप जानते हैं कि श्रीदेवी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के बाद अब इस फिल्म में आ रही हैं तो सबसे बड़ा एक कारण खुद श्रीदेवी ही हैं जिसके लिए ये फिल्म हमें ज़रूर देखनी चाहिए।

नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी

वहीं दूसरा कारण नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हैं। जब भी किसी फिल्म में नवाज़ आते हैं हमेशा कुछ न कुछ धमाका ज़रूर करते हैं। तो देखना ये है कि इस बार कौन सा धमाका करते हैं नवाज़।

शानदार कहानी

शानदार कहानी

फिल्म की कहानी काफी शानदार लग रही है। एक मां बेटे की कहानी है मॉम। किस तरह से एक मां बेटी का रिश्ता इस फिल्म में दिखाया जाएगा वो शानदार लग रहा है।

सौतेली मां बेटी का रिश्ता

सौतेली मां बेटी का रिश्ता

जैसा कि आपको बताया कि फिल्म एक मां बेटी की कहानी है, लेकिन यहां एक ट्विस्ट है। ये कहानी है तो मां बेटी की लेकिन एक सौतेली मां बेटी की। तो जिस तरह आज भी समाज में सौतेले मां बाप के रिश्ते को अलग नज़र से देखा जाता है उन सब लोगों के मुंह पर ताला लगाएगी ये कहानी।

शानदार सपोर्टिंग कास्ट

शानदार सपोर्टिंग कास्ट

फिल्म की हिरोइन हैं श्रीदेवी और उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली। इसी के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना के साथ और भी काफी शानदार सपोर्टिंग कास्ट आपको इस फिल्म में नज़र आएगी।

श्रीदेवी की 300वीं फिल्म

श्रीदेवी की 300वीं फिल्म

कुछ ही दिनों पहले श्रीदेवी के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हुए हैं और ये फिल्म उनकी 300वीं फिल्म होगी।

अक्षय खन्ना की वापसी

अक्षय खन्ना की वापसी

वहीं एक कारण अक्षय खन्ना भी हैं। अक्षय खन्ना भी इस फिल्म से काफी लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं तो देखना ये है कि उनका ये कमबैक कैसा होगा।

English summary
Reasons we are looking forward to Sridevi's film.
Please Wait while comments are loading...