»   » गरदा शाहरूख, जबरा फिल्म...पर 1st DAY 1st SHOW केवल इसलिए देखें!

गरदा शाहरूख, जबरा फिल्म...पर 1st DAY 1st SHOW केवल इसलिए देखें!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की फैन 15 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और फिल्म की एडवांस बुकिंग 80 प्रतिशत हो चुकी है। अगर आपने टिकट नहीं कटवाया है तो ज़रूर कटवा लीजिए और अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्म क्यों देखें तो भी हम आपकी मदद के लिए हाज़िर हैं।

फैन के डायरेक्टर हैं बैंड बाजा बारात फेम मनीष शर्मा और उन्होंने 8 सालों की मेहनत के बाद ये फिल्म बनाई है। इसलिए फिल्म हर उस फैन की फिल्म है जो एक सुपरस्टार को अपना मानता है और दिन रात बस उससे एक बार मिलने की इच्छा रखता है। 
[...तो ऐसी हरकत के बाद जेल में होते शाहरूख!] 


लेकिन आप फिल्म 1st Day 1st SHOW तभी देखिएगा जब आप भी किसी सुपरस्टार के फैन हों, फिर चाहे वो शाहरूख हों, सलमान हों, अजय देवगन हों या अक्षय कुमार। क्योंकि फिल्म में भले ही एक जबरा शाहरूख खान हैं लेकिन फिल्म है हर फैन की कहानी।


इसलिए फिल्म एक बार तो ज़रूर देखनी चाहिए और फिल्म देखने के वाकई कई अच्छे कारण हैं -

एडवांस बुकिंग फुल

एडवांस बुकिंग फुल

फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले शो के लिए तो बुक है इसलिए ज़ाहिर सी बात है कि फैन्स फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। तो आप भी कोशिश कर लीजिए इधर उधर एक दो टिकट तो मिल ही जाएंगे।


डबल डोज़

डबल डोज़

फिल्म में शाहरूख खान का डबल रोल दिखने वाला है। और इस पोस्टर से साफ लग रहा है कि इस डबल रोल में भी डबल सस्पेंस छिपा है।


निगेटिव शाहरूख

निगेटिव शाहरूख

फैन में काफी समय बाद बाज़ीगर और डर वाले शाहरूख खान लौट रहे हैं और वैसे भी उन्हें काफी समय से फैन्स मिस कर रहे थे।


गौरव Vs आर्यन

गौरव Vs आर्यन

फैन सुपरस्टार और उसके फैन की कहानी होने की बजाय उनकी दुश्मनी की कहानी ज़्यादा है। और इसलिए फिल्म को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं।


वापस दिखेंगे सीन

वापस दिखेंगे सीन

फिल्म के लिए शाहरूख खान के कई आईकॉनिक सीन को दोबारा फिल्माया गया है इसलिए फिल्म में शाहरूख खान की पूरी फिल्मी पारी दिखेगी।


केवल शाहरूख

केवल शाहरूख

फिल्म में कोई टोकाटाकी नहीं है। ना गानों की ना ही किसी हीरोइन की। इसलिए बस आप और आपके सुपरस्टार शाहरूख खान और दोनों के बीच और कोई तीसरा नहीं।


शाहरूख का कमबैक

शाहरूख का कमबैक

फिल्म से शाहरूख खान का धमाकेदार कमबैक होने वाला है। चक दे इंडिया और स्वदेस वाले शाहरूख काफी समय से दिलवाले और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में उलझे हुए हैं।


सुलतान ट्रेलर

सुलतान ट्रेलर

फिल्म के साथ सलमान खान की सुलतान का ट्रेलर अटैच किया जाएगा। अब बताइए एक ही फिल्म में जब दो खान का मज़ा दे तो फिर कोई क्यों ना देखे।


कॉपी है या नहीं

कॉपी है या नहीं

फैन को एक हॉलीवुड फिल्म फैन से प्रेरित बताया जा रहा है। लेकिन अब फिल्म ओरिजिनल है या नहीं ये देखने के लिए ही सही पर फिल्म तो देखनी पड़ेगी।


 
English summary
Reasons to watch Shahrukh Khan starrer fan directed by Maneesh Sharma.
Please Wait while comments are loading...