For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दबंग 3 Preview: 6 कारण, क्यों देंखे सलमान खान की दबंग 3- क्रिसमस धमाका

    |

    दबंग फ्रैंचाइजी या चुलबुल पांडे की अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है, जैसे बाजीराव सिंघम की है। ये किरदार अपनी अलग स्टाइल की वजह से फैंस के लिए बेहद खास हैं। लिहाजा, प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी दबंग 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हो भी क्यों ना.. सलमान खान को दबंग अंदाज़ में देखना किसे नहीं पसंद। दबंग फ्रैंचाइजी की दो फिल्में हिट रही हैं, और अब इससे भी काफी उम्मीदें हैं।

    सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर अभिनीत फिल्म दबंग 3 इस शुक्रवार यानि की 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होने वाली है।

    फिल्म रिलीज से 5 दिनों पहले ही एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है। इस साल सलमान खान ने ईद के मौके पर 'भारत' दिया था.. और अब दबंग के साथ आ रहे हैं। वैसे तो दर्शक ये फिल्म देखने सिनेमाघर तक जरूर जाएंगे। लेकिन यदि कोई शक है.. तो यहां हम लेकर आए हैं कुछ खास कारण, जिसके बाद आप भी फाइनल कर पाएंगे कि फिल्म देखनी या नहीं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान की फिल्म का यूं भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर चुके सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग गजब है.. वहीं इनकी फिल्में एक खास दर्शक वर्ग को बेहद पसंद आती है।

    क्रिसमस रिलीज

    क्रिसमस रिलीज

    क्रिसमस पर या तो आमिर खान का धमाका होता है.. या सलमान खान का। टाईगर जिंदा है के बाद एक बार फिर सलमान क्रिसमस पर आ रहे हैं। छुट्टियों में देखने के लिए यह फिल्म फैमिली ऑडियंस के लिए परफेक्ट हो सकती है।

    दबंग फ्रैंचाइजी

    दबंग फ्रैंचाइजी

    दबंग और दबंग 2 दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं। जिसके बाद इस फ्रैंचाइजी से लोगों की उम्मीदें बहुत बढ़ चुकी हैं। सलमान खान की इस फ्रैंचाइजी की अलग ही फैन फॉलोइंग है।

    बॉलीवुड मसाला

    बॉलीवुड मसाला

    फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा ने कहा कि दबंग 3 पूरी तरह से बॉलीवुड मलासा इंटरटेनर है। फिल्म में दर्शकों को एक्शन, रोमांस, इमोशन, कॉमेडी सभी कुछ मिलेगा।

    किच्चा सुदीप

    किच्चा सुदीप

    कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप इस फिल्म में खतरनाक विलेन बने नजर आएंगे। कोई शक नहीं कि सलमान और सुदीप की टकरार साउथ की ऑडियंस को भी सिनेमाघरों तक लाएगी।

    प्रीक्वल

    प्रीक्वल

    दबंग 3 इस फ्रैंचाइजी की बाकी दो फिल्मों से थोड़ी अलग मानी जा रही है। अब तक हमने चुलबुल पांडे को देखा है.. लेकिन इसमें हमें चुलबुल पांडे की कहानी दिखेगी, उसका अतीत दिखेगा कि वह चुलबुल पांडे कैसे बना।

    INTERVIEW: "दबंग 3 के बाद इस इंडस्ट्री को एक बड़ा स्टार मिलने वाला है"- सलमान खान

    English summary
    Salman Khan and Sonakshi Sinha starrer film Dabangg 3 is all set to release this Friday. Know reasons to watch the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X