»   » PREVIEW: धमाकेदार एक्शन + कॉमेडी.. जुड़वा 2 से पहले देखें ये मजेदार डबल रोल!

PREVIEW: धमाकेदार एक्शन + कॉमेडी.. जुड़वा 2 से पहले देखें ये मजेदार डबल रोल!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस बार बॉक्स ऑफिस पर काफी सारी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म अ जेंटलमैन, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़, स्निफ और कैदी बैंड। वहीं इसके साथ दो हॉलीवुड फिल्में भी इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। 

यानी कि इस बार बॉक्स ऑफिस पर काफी भीड़ होने की उम्मीद है। फिलहाल हम यहां किसी और फिल्म की नहीं बल्कि सिद्धार्थ जैकलीन की अ जेंटलमैन के बारे में बात करेंगे।

reason-watch-sidharth-malhotra-jacqueline-fernandez-a-gentleman

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा आपको डबल रोल निभाते नज़र आएंगे, जो एक बिल्कुल सीधे सादे लड़के का होगा और एक होगा थोड़ा बदमाश टाइप।

अक्षय सहित तीन सुपरस्टार्स धरे रह गए..भारी पड़ गई 6 महीने की लिटिल सुपरस्टार !

वहीं जैकलीन फर्नांडिस भी आपको हमेशा की तरह एक बबली गर्ल के रूप में नज़र आएंगी। फिलहाल हम आपको बताएंगे कि क्यों हमें ये फिल्म देखनी चाहिए..डालिए एक नज़र...

सिद्धार्थ का डबल रोल

सिद्धार्थ का डबल रोल

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में नज़र आएंगे। इसमें एक कैरेक्टर होगा गौरव का जो बिल्कुल सीधा सादा है, रुटीन में रहता है तो वहीं दूसरा कैरेक्टर होगा ऋषि का जो काफी मारधाड़ करता है एडवेंचर करता है। एक ही फिल्म में सिद्धार्थ को दो अलग अलग किरदार निभाते देखना दिलचस्प लग रहा है।

फिल्म का एक्शन

फिल्म का एक्शन

फिल्म में आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा जमकर एक्शन करते नज़र आएंगे। तो एक्शन प्रेमियों के लिए ये फिल्म मस्ट वॉच साबित हो सकती है।

सुनील शेट्टी का नेगेटिव रोल

सुनील शेट्टी का नेगेटिव रोल

इस फिल्म से सुनील शेट्टी काफी लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं और वो भी नेगेटिव रोल में। फिल्म के ट्रेलर में सुनील का रोल काफी दमदार लग रहा है। तो सुनील शेट्टी के लिए भी आप ये फिल्म देख सकते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस

यूं तो जैकलीन फर्नांडिस की फैन फॉलोइंग ही इतनी है कि वो तो ये फिल्म ज़रूर देखेंगे। लेकिन इस बार फिर आपको जैकलीन का बबली और हॉट अंदाज़ दिखने वाला है।

रोमांटिक तड़का

रोमांटिक तड़का

फिल्म में जैकलीन और सिद्धार्थ का रोमांटिक एंगल भी दिखेगा। वहीं दोनों के बीच लिप लॉक भी फिल्म में दिखाया जाएगा।

फिल्म का म्यूज़िक

फिल्म का म्यूज़िक

इस फिल्म के गाने अभी से ही टॉप पर चल रहे हैं। डिस्को डिस्को से लेकर बात बन जाए तक..ये सभी गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

स्कारी गौरव की कहानी अ जेंटलमैन कहानी है गौरव की (सिद्धार्थ मल्होत्रा) की। गौरव काफी सुशील और संस्कारी लड़का है। जो अपना हर काम बिल्कुल टाइम पर करता है और ज़िंदगी में हमेशा रुटीन से चलता है। वहीं इसमें एक और किरदार है ऋषि का जो बिल्कुछ गौरव का हमशक्ल है। गौरव को काव्या चाहिए और काव्या को कुछ अलग लड़का चाहिए जैसा है ऋषि। वहीं नेगेटिव रोल में हैं सुनील शेट्टी। तो आपको कहानी भी पसंद आ सकती है।

जैकलीन का पोल डांस

जैकलीन का पोल डांस

आपको बता दें कि इस फिल्म में जैकलीन पोल डासं भी करतीं नज़र आएंगी। जैकलीन के ये अंदाज़ पहली बार देखने को मिलेगा।

सिद्धार्थ जैकलीन की कैमिस्ट्री

सिद्धार्थ जैकलीन की कैमिस्ट्री

वहीं फिल्म में जैकलीन और सिद्धार्थ के लिप लॉक और स्टीमी सीन के अलावा इन दोनों की कैमिस्ट्री के लिए भी आप ये फिल्म देख सकते हैं।

English summary
Reason To Watch Sidharth Malhotra Jacqueline Fernandez A Gentleman.
Please Wait while comments are loading...