»   » मुन्ना का डांस..या माइकल की विलेनगिरी..आखिर क्या है इसमें खास..सब कुछ जानें यहां

मुन्ना का डांस..या माइकल की विलेनगिरी..आखिर क्या है इसमें खास..सब कुछ जानें यहां

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की एक और डांस आधारित फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल की। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं जो मुन्ना का किरदार निभा रहे हैं और फीमेल लीड में हैं एक्ट्रेस निधि अग्रवाल।

reason-to-watch-tiger-shroff-movie-munna-michael

इस फिल्म से निधि बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं तो ये फिल्म उनके लिए काफी खास है। वहीं फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं जिसे डांस करने का भूत सवार हो जाता है। ये फिल्म नवाज़ के लिए भी बहुत खास है क्योंकि पहली बार किसी फिल्म में वो आपको डांस करते नज़र आएंगे।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म..रिलीज़ से दो दिन पहले..पूरी कहानी सामने !

Munna Michael MOVIE REVIEW : Tiger Shroff - Nawazuddin DANCE CHEMISTRY Interesting | FilmiBeat

फिल्म का ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि ये फिल्म काफी शानदार होने वाली है। लेकिन हम आपको यहां ये बताएंगे कि आखिर किस आधार पर हमें ये फिल्म देखनी चाहिए। क्यों देखें ये फिल्म...

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ

वहीं इस फिल्म को देखने का सबसे पहला कारण है खुद टाइगर श्रॉफ। फिल्म कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज है जिसमें आपको डांस, एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, म्यूज़िक जैसा तड़का मिलेगा..यानी फुल एंटरनेटमेंट का मसाला।

टाइगर श्रॉफ और सबीर खान

टाइगर श्रॉफ और सबीर खान

वहीं खास बात ये है कि इस फिल्म से टाइगर और डायरेक्टर सबीर खान की जोड़ी एक बार फिर लौट रही है क्योंकि हीरोपंति और बागी जैसी ब्लॉकबस्टर बनाने के बाद अब ये दोनों मुन्ना माइकल ला रहे हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

फिल्म को देखने का एक और ठोस कारण हैं तो वो हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी। नवाज़ जब भी किसी फिल्म में आते हैं तो सारी लाइमलाइट ले जाते हैं और खास बात ये है कि इस बार आप नवाज़ का कभी न देखा अवतार देख पाएंगे..डांसिंग नवाज़..एक्साइटमेंट बढ़ी ना...!

माइकल जैकसन को ट्रिब्यूट

माइकल जैकसन को ट्रिब्यूट

ये तो आपको पता ही है कि ये फिल्म डांस पर आधारित है। इममें माइकल जैकसन को ट्रिब्यूट दी गई है। इसी के साथ टाइगर का शानदार..एक और कारण है फिल्म को देखने का।

निधि अग्रवाल का डेब्यू

निधि अग्रवाल का डेब्यू

इस फिल्म से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं तो देखना ये है कि पहली फिल्म में कैसी लगती हैं निधि, और अपने रोल के साथ कितना न्याय कर पाती हैं।

एक्शन सीक्वेंस

एक्शन सीक्वेंस

फिल्म मेकर्स ने फिल्म में होने वाले एक्शन सीक्वेंस के बिहाइंड द सीन की वीडियो रिलीज़ की थी जो काफी शानदार थी। यानी एक्शन फिल्म के शौकीन के लिए भी ये फिल्म पर्फेक्ट है।

डांस

डांस

जब फिल्म में हैं टाइगर और ट्रिब्यूट दी गई है माइकल जैकसन को। तो समझ ही जाइए कितना शानदार डांस आपको देखने को मिलेगा।

English summary
Reason To Watch Tiger Shroff Movie Munna Michael.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi