For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PREVIEW...एक दिन में अजय देवगन का रोमांस शुरू..धमाकेदार शुरुआत..!

    By Shivani Verma
    |

    लीजिए जिस दिन का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे वो अब दूर नहीं। कल महीने की शुरुआत है और इसी के साथ दो धमाकेदार फिल्में भी रिलीज़ हो रही हैं। अजय देवगन की बादशाहो और आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर की बादशाहो। यानी कि मुकाबला कड़क है।

    बात की जाए बादशाहो की तो इसमें अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज़, इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता मुख्य भूमिका नज़र आएंगे। ये फिल्म 1975 के समय पर बनाई गई है।

    इलियाना इस फिल्म में जयपुर की एक रानी का किरदार निभा रही हैं। वहीं अजय देवगन निभा रहे हैं भवानी सिंह का किरदार।

    आज हम आपको बताएंगे कि इस फिल्म में ऐसा क्या क्या खास है जो आपको बताएगा कि ये फिल्म हमें क्यों देखनी चाहिए..डालिए उन कारणों पर एक नज़र जो बताएंगे कि क्यों देखें हम ये फिल्म..

    कहानी

    कहानी

    ये कहानी है 1975 के दौर की राजनीति की। उस समय आपातकाल की स्थिति बुरी तरह हावी है। सरकार शाही परिवारों के पीछे पड़ी है, खासतौर पर राजस्थान के। इसका मतलब ये है कि फिल्म को बनाने से पहले अच्छी तरह रिसर्च की गई है। देखना ये है कि इसे फिल्म में कैसे उतारा जाता है।

    अजय देवगन-इमरान हाशमी की जोड़ी

    अजय देवगन-इमरान हाशमी की जोड़ी

    इनकी पिछली फिल्म वंस अपोन अ टाइम इन मुंबई ने जो धमाका किया उसे कोई भूल नहीं सकता। इस जोड़ी को तभी से लोगों ने काफी पसंद करना शुरू कर दिया था। अब एक बार फिर ये दोनों बादशाहो में साथ आ रहे हैं। तो कैसी कैमिस्ट्री होगी..ये जानना दिलचस्प होगा।

    शानदार स्टार कास्ट

    शानदार स्टार कास्ट

    फिल्म वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई के 7 सालों के बाद एक बार फिर अजय देवगन, इमरान हाशमी और मिलन लुथरिया ने हाथ मिलाया है।फिल्म में अजय देवगन के साथ इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्ययुत जामवाल, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

    अजय देवगन के इंटेस सीन

    अजय देवगन के इंटेस सीन

    इस फिल्म में अजय देवगन इंटेंस सीन देने वाले हैं और वो भी काफी लंबा। इलियाना के साथ उनका ये हॉट सीन फिल्म में दिखाया जाएगा।

    सनी लियोन का आइटम

    सनी लियोन का आइटम

    वहीं फिल्म में सनी लियोन का आइटम डांस हो तो एक कारण फिल्म देखने का ये भी बन जाता है। कई लोग तो सिर्फ सनी को देखने के लिए ये फिल्म ज़रूर देखेंगे।

    ईशा गुप्ता

    ईशा गुप्ता

    आपको बता दें कि पिछले काफी समय से एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में हैं। अब देखना ये है कि इस फिल्म में वो किस अंदाज़ में नज़र आएंगी।

    फिल्म का म्यूज़िक

    फिल्म का म्यूज़िक

    इस फिल्म का म्यूज़िक बनाने में काफी मशक्कत हुई है। सबसे पहले तो म्यूज़िक बनाने की ज़िम्मेदारीअंकित तिवारी को दी गई थी। फिर प्रीतम और अमित त्रिवेदी से भी संपर्क किया गया था। लेकिन अचानक ही दोनों ने इंकार कर दिया.. और फिर पूरा एल्बम अंकित तिवारी ने ही बना डाला। तो देखते हैं इतनी कन्फ्यूज़न में बना फिल्म का म्यूज़िक कैसा होगा।

    इलियाना डिक्रूज़

    इलियाना डिक्रूज़

    एक कारण अकले इलियाना भी तो हो सकती हैं। इनकी इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है तो इलियाना के लिए फिल्म देखनी बनती है।

    English summary
    Reason To Watch Ajay Devgn's Baadshaho.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X