For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Preview....अजय देवगन की गोलमाल अगेन..देखने से पहले रुकिए..ये पढ़ लीजिए !

    By Shivani Verma
    |

    अगर आप इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं तो आपको अब ज्यादा इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है। बस तीन दिन और फिर ये फिल्म आपको गुदगुदाने आ रही है। ये फिल्म रिलीज़ हो रही है 20 अक्टूबर को।

    यानी कि इतना तय है कि इसे दीवाली वीकेंड का फायदा तो पूरा मिलेगा। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला तगड़ा है क्योंकि इससे ठीक एक दिन पहले यानी 19 अक्टूबर को आमिर खान लेकर आ रहे हैं सीक्रेट सुपरस्टार जिसकी कल स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। और सभी सेलेब्स सीक्रेट सुपरस्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    बहरहाल, यहां हम सीक्रेट सुपरस्टार की नहीं बल्कि अजय देवगन की गोलमाल अगेन के बारे में बात करेंगे। तो आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि इस फिल्म में दो नए नाम जुड़े हैं जो है तबू और परिणीति चोपड़ा।

    Golmaal Again Trailer Launch: Funny Moments By Ajay Devgan, Johnny Lever etc; Watch Video |FilmiBeat

    B'DaySpcl..70 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत हैं ये एक्ट्रेस

    फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती चली गई है। तो ज़्यादा देर ना करते हुए आपको हम बताएंगे कि क्यों है इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार...

    ब्लॉकबस्टर सिरीज़ का चौथा पार्ट

    ब्लॉकबस्टर सिरीज़ का चौथा पार्ट

    रोहित शेट्टी ने जब पहली गोलमाल बनाई थी तो हंसते हंसते लोटपोट हो गए थे सब। इसकी सफलता के कारण ही गोलमाल के तीन पार्ट बने जो हर बार धमाकेदार रहे। वहीं अब आ रही है गोलमाल अगेन यानी कि इसका चौथा पार्ट..जो ट्रेलर देखकर मज़ेदार लग रही है।

    अजय देवगन-रोहित शेट्टी

    अजय देवगन-रोहित शेट्टी

    अजय देवगन और रोहित शेट्टी..डायरेक्टर-एक्टर की ऐसी जोड़ी जो जितनी बार भी साथ आई हमेशा मज़ेदार रही। तो फिल्म को आप देखकर आइए रोहित शेट्टी और अजय देवगन के लिए।

    तबू इज़ बैक

    तबू इज़ बैक

    जैसा कि हमने आपको बताया कि इस फिल्म में तबू और परिणीति चोपड़ा नए कैरेक्टर हैं। वहीं तबू का कॉमेडी अंदाज़ एक बार फिर धमाका करेगा..ये तय है।

    इच्छाधारी नाग कॉन्सेप्ट

    इच्छाधारी नाग कॉन्सेप्ट

    भारतीय सिनेमा का इतिहास गवाह है कि इच्छाधारी नाग का कॉन्सेप्ट सभी को पसंद आया है। और इस बार तो कॉमेडी अंदाज़ में..तो देखना काफी दिलचस्प होगा।

    फिल्म का भूतिया कॉन्सेप्ट

    फिल्म का भूतिया कॉन्सेप्ट

    रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में एक भूतिया सीन डाला था जो काफी मज़ेदार तरीके से उन्होंने पेश किया था। इसके बाद से इतना तय हो गया कि इस बार गोलमाल अगेन को भूतिया कॉन्सेप्ट देने वाले रोहित शेट्टी का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का साबित होगा।

    शानदार कॉमेडी

    शानदार कॉमेडी

    भई इस बारे में तो ज्यादा कुछ बात करने की ज़रूरत है नहीं..गोलमाल सिरीज़ की खासियत ही है शानदार कॉमेडी।

    दीवाली रिलीज़

    दीवाली रिलीज़

    और मौका भी है दीवाली का...अपने परिवार के साथ हंसते हंसते दीवाली का सेलिब्रेशन तो बनता ही है।

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा

    एक अच्छी खबर...एक बुरी खबर..बुरी खबर ये कि फिल्म में करीना नहीं हैं। वहीं अच्छी खबर ये कि उनकी जगह परिणीति चोपड़ा हैं। वो क्यूट हैं, प्यारी हैं। और फैन फॉलोइंग भी अच्छी है। तो देखना बनता है कि परिणीति इसमें एक्टिंग कैसी करती हैं।

    गूंगा बोला रे बावा..

    गूंगा बोला रे बावा..

    जी हां...हर सीरिज़ में तुषार कपूर ऐं ऊ..यानी गूंगे का किरदार करते हैं। हालांकि इसमें भी वो गूंगे ही हैं लेकिन ट्रेलर में दिखाया है कि जब तुषार में आत्मा आती है तो वो बोल भी पड़ते हैं। ये सीन ज़बरदस्त लग रहा है।

    खैर, इसके अलावा भी और भी बहुत कुछ आपको धमाकेदार इस फिल्म में देखने को मिलेगा, जिसके लिए आपको सिनेमाघरों की ओर रुख ज़रूर करना चाहिए।

    English summary
    Reason To Watch Ajay Devgn's Golmaal Again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X