»   » फिल्म प्रीव्यू : रेडी देखने के लिए हो जायें रेडी

फिल्म प्रीव्यू : रेडी देखने के लिए हो जायें रेडी

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ready is nice film.
कलाकारः सलमान खान, असिन, आर्य बब्बर, परेश रावल,पुनीत इशार, अखिलेंद्र मिश्रा व अन्य।
निर्देशक : अनीस बज्मी
गीतकार : अमिताभ भट्टाचार्य, नीलेश मिश्र, कुमार, आशीष पंडित
संगीतकार: प्रीतम और देव श्री प्रसाद
गायक : तुलसी, नीरज। श्रीधर, अमृता, केके, राहत फतेह अली, नीरज श्रीधर।

सलमान खान को चुलबुल पांडे के रूप में देखने के बाद अब आप उन्हें प्रेम के रूप में अपनी प्रेमिका को 12 महीनों में 12 तरीके से पटाते हुए देखेंगे। चुलबुल पांडे आगामी 3 जून को रिलीज हो रही फिल्म रेडी में नये अवतार में नजर आनेवाले हैं।

कौन हैं किरदार : सलमान खान प्रेम कपूर का किरदार निभा रहे हैं। उनकी प्रेमिका बनी हैं असिन संजना सिंह के रूप में। आर्य बब्बर, परेश रावल सह कलाकारों के रूप में नजर आयेंगे।

क्या है कहानी : फिल्म की कहानी एक ऐसे युवा लड़के की है, जो अपनी प्रेमिका संजना से बेहद प्यार करता है। और वे उससे हां कहलवाने के लिए कई तरीके अपनाता है। लेकिन संजना का लालची चाचा नहीं चाहता कि संजना की शादी हो। तो कैसे मिस्टर प्रेम अपनी प्रेमिका को लुभाते हैं और मनाते हैं और सबके सामने लालची अंकल की पोल खोलते हैं।

कहानी में टि्वस्ट : कहानी में टि्वस्ट तब आता है, जब संजना को पता चल जाता है कि उसके अंकल क्या हैं। अब प्रेम नयी नयी तरकीबों में कामयाब हो जाता है।

गाने हैं लाजवाब : फिल्म में जहां एकतरफ कैरेक्टर ढीला और ढिंच चिका जैसे गाने हैं, वहीं गीत हमको प्यार हुआ और शादी के खूबसूरत गीत हैं। इसे कई गीतकारों और कलाकारों के सौंजन्य से तैयार किया गया है।

एक्स्ट्रा शॉट

1. इस फिल्म में सलमान का पसंदीदा नाम प्रेम ही उनके किरदार का नाम है।
2. कैरेक्टर ढीला और ढिंचक गाना सलमान की नापसंदी के बाद दोबारा शूट हुए।
3. काफी दिनों के बाद किसी फिल्म में श्रीलंका नजर आयेगा। कोलंबो में अधिकतर शूटिंग की गयी है।
4. फिल्म में असिन के बीमार पड़ जाने पर सलमान ने व्यक्तिगत रूप से उनका ध्यान रखा था। वे इस बात का खास ख्याल रखते थे कि उन्होंने वक्त पे दवाईयां ली या नहीं।
5.।अपनी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी बिंदास नजर आयेंगे सलमान खान।
6. प्रीतम ने कैरेक्टर ढीला गाने को बनाते वक्त अपने कॉलेज दिनों को याद किया, क्योंकि कॉलेज में ऐसा हमेशा बोला जाता था कि तुम करो तो रास लीला, हम करें तो कैरेक्टर ढीला। इसलिए उन्होंने इसे गीत का रूप दिया।

;
English summary
Ready is nice film
Please Wait while comments are loading...