»   » देखें या नहीं.. DDLJ और मोहब्बतें से अलग 'बेफिक्रे' आदित्य चोपड़ा की अलग कोशिश

देखें या नहीं.. DDLJ और मोहब्बतें से अलग 'बेफिक्रे' आदित्य चोपड़ा की अलग कोशिश

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बेफिक्रे 9 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और रणवीर सिंह हो या वाणी कपूर सब यही अपने फैंस से कह रहे कि बेफिक्रे एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा हैं और रब ने बना दी जोड़ी के बाद सीधे अब जाकर कोई फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं। 

[बादशाहो की रिलीज डेट OUT..तैयार रहिए अजय देवगन के अगले ब्लॉकबस्टर के लिए!]

आदित्य चोपड़ा ने गिन कर 4 फिल्में डायरेक्ट की हैं जिसमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी डायरेक्ट करने के बाद अब ये आदित्य चोपड़ा की काफी अलग कोशिश है। आप भी जानिए बेफिक्रे क्यों देखनी चाहिए और क्यों नहीं। 

पूरी तरह से यूथ की फिल्म

पूरी तरह से यूथ की फिल्म

बेफिक्रे पूरी तरह से यूथ की फिल्म है और यूथ ही इसे देखना पसंद करेंगे। फिल्म में दो यंग लोगों को दिखाया गया है जो मस्तमौला, बेफिक्रे हैं और अपने प्यार को सेलिब्रेट करते हैं।

आदित्य चोपड़ा की वापसी

आदित्य चोपड़ा की वापसी

फिल्म से आदित्य चोपड़ा की वापसी हो रही है। रब ने बना दी जोड़ी के बाद बफिक्रे आदित्य चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। जाहिर है उनके पुरानी फिल्मों के देखकर सबको उनसे काफी उम्मीदें हैं।

बिल्कुल अलग फिल्म

बिल्कुल अलग फिल्म

बेफिक्रे काफी अलग तरह की फिल्म है। फिल्म में प्यार, रोमांस सबकुछ है लेकिन अलग अंदाज में इसलिए भी लोगों को आदित्य चोपड़ा से काफी उम्मीदें हैं।

फिल्म के लोकेशन्स

फिल्म के लोकेशन्स

फिल्म के लोकेशन्स को फिल्म की जान कहा जा रहा है। फिल्म की शूटिंग पेरिस सहित कई जगहों पर हुई है लेकिन लोकेशन के अलावा फिल्म कैसी है ये तो फिल्म के आने के बाद पता चलेगा।

फ्रेश जोड़ी

फ्रेश जोड़ी

रणवीर और वाणी की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ में दिखाई देगी और ट्रेलर में कईयों ने इस जोड़ी को पसंद भी किया है।

क्यों नही देखी जा सकती है बेफिक्रे

क्यों नही देखी जा सकती है बेफिक्रे

फिल्म में अगर आप डीडीएलजे और मोहब्बतें जैसा कोई फ्लेवर खोज रहे हैं तो आपको निराश होना पड़ेगा क्योंकि फिल्म में आदित्य चोपड़ा ने अपना फ्लेवर नहीं डाला है।

सिर्फ यूथ को टारगेट करती फिल्म

सिर्फ यूथ को टारगेट करती फिल्म

फिल्म सिर्फ यूथ को टारगेट करती है। इसे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते।

किसिंग सीन से पहले ही हुए बोर

किसिंग सीन से पहले ही हुए बोर

दर्शक फिल्म के गानों और ट्रेलर में रणवीर सिंह और वाणी कपूर के इतने किस देख चुके हैं बेफिक्रे के नाम पर सिर्फ बोल्ड और किसिंग सीन ही समझते हैं।

कमिटमेंट से भागना हुआ पुराना

कमिटमेंट से भागना हुआ पुराना

पहले भी तमाशा, शुद्ध देसी रोमांस, कॉकटेल, हैप्पी एंडिंग सहित कई फिल्में बनी जिसमें होरो-हीरोईन को कमिटमेंट से भागते हुए दिखाया गया लेकिन ये फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर सकी कॉकटेल को छोड़कर।

ओवररेटेड है वन नाइट स्टैंड

ओवररेटेड है वन नाइट स्टैंड

फिल्म के गाने और ट्रेलर देखकर यही पता चलता है फिल्म में वन नाइट स्टैंड, केयरलेस एटिट्यूड दिखाया गया है जो काफी ओवररेटेड है लेकिन लोग पसंद नहीं करते ज्यादा क्योंकि कनेक्ट नहीं कर पाते।

English summary
Here we are giving you reasons, why to watch Ranveer Singh's Befikre first day.
Please Wait while comments are loading...