For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Preview: ग्लैमर, लव, कॉमेडी और शागिर्द की कॉकटेल 'द शौकीन्स'

    |

    अक्षय कुमार स्टारर 'द शौकीन्स' रिलीज़ के लिए तैयार है। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद फिल्म ने रोज़ कोई नया धमाका करने की कोशिश की है। हालांकि फिल्म और कुछ नहीं महज़ एक कॉकटेल है ग्लैमर, लव, कॉमेडी, पुरानी फिल्में, स्टारकास्ट और बड़े सितारों के छोटे छोटे कैमियो रोल्स का। हाल ही में फिल्म के दो गानों पर रोक लगाने की भी मांग की गई पर शायद कोई पब्लिसिटी स्टंट था क्योंकि अखबारों में फिल्म का नाम छपते ही सारी मांग गायब हो गई। जानिये क्या क्या मिलाकर बनाई गई है ये कॉकटेल -

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    द शौकीन्स में मंजे हुए कलाकारों का जमावड़ा है...पीयुष मिश्रा, अनुपम खेर और अन्नू कपूर। अनुपम खेर जहां पिछले कई हफ्तों से बड़े परदे पर रिलीज़ हो रहे हैं वहीं अन्नू कपूर आखिरी बार यमला पगला दीवाना 2 में दिखे थे। विक्की डोनर में अपना कमाल दिखा कर वैसे भी उन्होंने दर्शकों को वो दौर याद दिला दिया है जब वो राज करते थे। पीयुष मिश्रा रिवॉसल्वर रानी और गैंग्स ऑफ वसेपुर में तहलका कर चुके हैं। उन्होंने यकीन दिलाया कि फिल्म चलाने बस अच्छा कलाकार चाहिए। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार और लीज़ा हेडन भी दिखाई देंगे। लीज़ा हेडन क्वीन में बता चुकी हैं कि उनके पास ग्लैमर के अलावा, टैलेंट भी है। वहीं अक्षय कुमार आजकल जो भी करते हैं वो ठीकठाक हिट हो जाता है।

    ग्लैमर

    ग्लैमर

    फिल्म में लीज़ा हेडन हैं अब ग्लैमर को और किसी भी तरह से हम समझा नहीं सकते। पहले फिल्म के लिए नरगिस फखरी को साइन किया था लेकिन ग्लैमर के तीमारदारों के लिए खुशखबरी ये है कि नरगिस ने किसी हॉलीवु़ड फिल्म के लिए यह ऑफर ठुकरा दिया। जो होता है अच्छे के लिए होता है। फिल्म में लीज़ा का ग्लैमर पूरा तड़का लगाएगा। उस पर भी मॉरीशस की बीच और समुद्र लीज़ा की हॉटनेस संभाल पाएंगे या नहीं ये तो रिलीज़ के बाद पता चलेगा।

    लव

    लव

    फिल्म में तीन बुज़ु्र्ग चलिए ज़्यादा उम्र के आदमियों की कहानी है। इन सबको तलाश है प्यार की। अब प्यार में तो न उम्र की सीमा हो न जन्म का हो बंधन। जगजीत सिंह ने गा क्या दिया कि सबने सीरियसली ले लिया। खैर अब अनुपम खेर, अन्नू कपूर और पीयुष मिश्रा को प्यार हो तो कोई कर भी क्या ही सकता है। देखने वाली बात ये है कि लीज़ा हेडन तो इन तीनों से प्यार करने से रहीं। दिल टूटने के बाद इन तीन थोड़ा ज़्यादा बड़े लड़कों का क्या हाल होगा फिल्म जाने।

    कॉमेडी

    कॉमेडी

    पीयुष मिश्रा पहली बार कॉमेडी पर हाथ आज़मा रहे हैं इसके लिए उन्हें पूरा बेनेफिट ऑफ डाउट दिया जा सकता है। अनुपम खेर और अन्नू कपूर को कॉमेडी में मात देने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे। अक्षय कुमार का तो खैर चेहरा ही फनी है। वो सीरियस रोल में भी आज तक फनी ही लगे हैं, यकीन न हो तो दिल तो पागल है और धड़कन याद कर लीजिए। इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर हैं अभिषेक शर्मा। पिछली उन्होंने हंसा हंसा कर पेट में दर्द दे दिया था। तेरे बिन लादेन की बात कर रहे हैं हम।

    पुरानी फिल्में

    पुरानी फिल्में

    एक तो फिल्म पुरानी फिल्म शौकीन का रीमेक है। ऊपर से इसमें शागिर्द की कहानी से भी प्रेरणा ली गई है। अब पुरानी फिल्म में ए के हंगल, उत्पल दत्त और अशोक कुमार ने इश्क लड़ाया था। क्या नए ज़माने की ये उम्रदराज तिकड़ी इन तीनों की यादें ताज़ा कर पाएगी? वहीं ये शौकीन भी शागिर्द से प्रेरणा लेकर बनाई गई है जहां आई एस जौहर को ज़िंदगी भर कुंवारा रहना पर उम्र की ढलान पर उन्हें सायरा बानो से प्यार हो जाता है जो उनके स्टूडेंट जॉय मुखर्जी की दीवानी हैं।

    हनी सिंह

    हनी सिंह

    उनके गाने लोगों को क्यों पसंद हैं इस पर रिसर्च फिलहाल हमारी टीम कर रही है पर फिर भी लोग उनके गानों पर थिरकते हैं और थिरकते रहेंगे। खैर, इस फिल्म में भी उन्होंने कोई तीर नहीं मारा है, वही शराब, वही वोदका, वही लड़कियां और वही फूहड़ता। हर गाना महज़ शराब का प्रचार लगे तो चौंकिएगा मत। हनी सिंह समझ के माफ कर दीजिएगा।

    कैमियो

    कैमियो

    द शौकीन्स में कैमियो की भरमार है। पहले तो अक्षय कुमार ही थोड़ा लंबे गेस्ट हैं पर फिल्म की गेस्ट लिस्ट यहीं नहीं थमती, फिल्म में रति अग्निहोत्री हैं, डिंपल कपाड़िया हैं, करीना कपूर हैं, और अभिषेक ब...खैर छोड़िये। हैप्पी न्यू ईयर देखने के बाद उनसे ज़्यादा उम्मीदें हैं ही नहीं। इतने सारे सितारों के आने जाने में फिल्म कितना बचेगी, ये तो हम भी नहीं कह सकते!

    English summary
    Director Abhishek Sharma's much-talked about movie "The Shaukeens", which features the ensemble cast of Anupam Kher, Annu Kapoor, Piyush Mishra, Lisa Haydon and Akshay Kumar in the lead roles, is scheduled to release in theatres on 7 November. Here are reasons why the film is a cocktail of so many things.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X