For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण: क्यों देखें अर्जुन - सोना के तेवर

    |

    [तृषा गौड़]9 जनवरी 2014, फिल्म का नाम तेवर, फिल्म का एटीट्यूड देख। नाम से ही फिल्म का अंदाजा लगाया जा सकता है। बॉलीवुड के टिपिकल हीरो जिस तरह के तेवर दिखाते हैं वो इसका हीरो भी दिखाने वाला है। और हीरो जब अर्जुन कपूर हों तो फिर...। सोनाक्षी सिन्हा भी अपने पैर फिल्म इंडस्ट्री में मजबूती से जमा चुकी हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी बहुत ज्यादा है। दूसरी ओर अर्जुन कपूर फिल्म दर फिल्म निखरते जा रहे हैं और लगने लगा है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में लंबी पारी खेलेंगे। दोनों ने पहली बार साथ काम किया है और जोड़ी अच्छी लग रही है। जानिए वो पांच कारण जिसकी वजह से आप ज़रूर देखना चाहेंगे तेवर -

    सुपरहिट रीमेक

    सुपरहिट रीमेक

    तेवर सुपरहिट तेलुगु फिल्म ओक्कडू का रीमेक जहां महेश बाबू और भूमिका चावला ने मुख्य किरदार निभाए थे। वहीं इसके तमिल रीमेक गिल्ली में विजय और तृषा की जोड़ी ने धमाकेदार कमाई की थी। पुराने रिकॉर्ड देखें जाएं तो साउथ की रीमेक फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है और बोनी कपूर के डायरेक्शन तेवर के तो हम सब कायल हैं ही।
    ....आगे पढ़ें

     सोनाक्षी का सिंगिंग, श्रुति का आइटम

    सोनाक्षी का सिंगिंग, श्रुति का आइटम

    तेवर से सोनाक्षी सिन्हा भी अपना सिंगिंग डेब्यू कर रही है। अब वो गाती कैसा हैं, ये जानने के लिए तेवर देखना बनता है। वहीं मैडमिया श्रुति हासन तेवर में अर्जुन कूपूर के साथ ठुमके लगाती नज़र आएंगी।
    ...आगे पढ़ें

     मनोज बाजपेयी

    मनोज बाजपेयी

    मनोज वाजपेयी....नाम ही काफी है। सत्याग्रह, गैंग्स ऑफ वसेपुर, स्पेशल 26 जैसे दमदार किरदार को ज़िंदगी देने वाले कलाकार...मनोज वाजपेयी। इनके लिए नहीं देखा तो फिर क्या बॉलीवड फैन!
    ....आगे पढ़ें

    अमित शर्मा का डेब्यू

    अमित शर्मा का डेब्यू

    अमित शर्मा को आप अच्छे से नहीं जानते हैं अगर तो आप उन लोगों में से हैं जो टीवी पर एड आते ही चैनल बदल देते हैं। क्योंकि अमित शर्मा ऐड वर्ल्ड का जाना पहचाना नाम है। लाइफबॉय, वीज़ा, आइडिया जैसी कंपनियों के लिए ऐड बना चुके हैं।
    ...आगे पढ़ें

     साल का सबसे महंगा गाना

    साल का सबसे महंगा गाना

    जी हां, शायद ही किसी गाने पर इतना खर्च हुआ है जितना कि राधा नाचेगी पर हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार यह 2015 का सबसे महंगा गाना भी हो सकता है। और सोनाक्षी की एंट्री इसी गाने से होगी। ये अर्जुन के पापा सोनाक्षी पर कुछ ज़्यादा ही फिदा नहीं हैं?
    .....आगे पढ़ें

    BONUS: ARJUN KAPOOOOOOOR <3

    BONUS: ARJUN KAPOOOOOOOR <3

    उफ्फ्फ्फ अर्जुन कपूर को देखते ही जिन लोगों को कुछ कुछ होता है उन्हें पिछले किसी कारण पर ध्यान देने की ज़रूरत ही नहीं। क्या तेवर देखने के लिए इतना काफी नहीं है कि इसके सुपरमैन हैं अर्जुन कपूर....हाय!!! जाइये बुकिंग करिए और फिल्म इंजॉय या फिर हमारे रिव्यू का करिए इंतज़ार!

    English summary
    Tevar starring Arjun Kapoor and Sonakshi Sinha will be releasing on 9th January. We give you 5 reasons why you should watch it. Tevar is a remake of Telugu flick, Okkadu starring Mahesh Babu and Bhumika Chawla in leading roles. This movie was remade in Tamil as Gilli starring Vijay and Trisha as the leading stars, both the original and the Tamil remake proved to be a super hit movie.&#13;
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X