»   » 'ट्यूबलाइट'.. सलमान खान की धाकड़ एक्टिंग.. और दमदार कहानी!

'ट्यूबलाइट'.. सलमान खान की धाकड़ एक्टिंग.. और दमदार कहानी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म अब दर्शकों से बस कुछ ही घंटों की दूरी पर है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है, वहीं दुबई में फिल्म रिलीज भी हो चुकी है। जहां से फिल्म की बेहद तारीफ सुनने को मिल रही है। 

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' 1962 के भारत- चीन युद्ध के इर्द- गिर्द बुनी गई दो भाईयों की कहानी है। कहानी है प्यार की.. विश्वास की.. इंतजार की.. और दोस्ती की। 

Tubelight

कबीर खान ने कहा कि इस फिल्म के बाद कोई यह नहीं कह पाएगा कि सलमान खान साधारण एक्टर हैं और उन्हें अच्छी एक्टिंग नहीं आती। बल्कि इस फिल्म में सलमान ने गजब को प्रभाव डाला है। जिसे देखकर फैंस हैरान रह जाएंगे। 

यहां जानें 10 कारण, क्यों देंखे सलमान खान की ट्यूबलाइट- 

1. सलमान खान

1. सलमान खान

ट्यूबलाइट सलमान खान के लिए देंखे.. यदि आप सलमान खान के फैन हैं तो आप उनको और भी ज्यादा पसंद करने लगेंगे। यदि आप फैन नहीं हैं.. तो पक्के तौर पर इस फिल्म के बाद आप भी सलमान फैन हो जाएंगे।

2. भारत- चीन युद्ध

2. भारत- चीन युद्ध

फिल्म की कहानी भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में कुछ युद्ध के सीन भी देखने को मिलेंगे.. जो जरूर ही दर्शकों को आर्कषित करेगी। काफी कम फिल्मों में भारत- चीन के युद्ध को दर्शया गया है।

3. भाईयों का प्यार

3. भाईयों का प्यार

क्या आप भी अपने भाई.. अपनी बहन के लिए कुछ भी कर सकते हैं.. तो फिर ट्यूबलाइट से आप अपने इस प्यारे से रिश्ते को जरूर जोड़ पाएंगे।

4. दोस्ती की कहानी

4. दोस्ती की कहानी

भाई के प्रति प्यार के साथ साथ फिल्म में दोस्ती की कहानी भी बुनी गई है। सलमान का किरदार लक्ष्मण अपनी दोस्ती को किसी भी हालात में निभाता है।

5. ओम पुरी के लिए देंखे

5. ओम पुरी के लिए देंखे

ये फिल्म दमदार अभिनेता ओमपुरी की आखिरी फिल्म है। कोई शक नहीं कि उनकी याद आज भी हमारे ज़ेहन में ज़िंदा है.. लेकिन अंतिम बार उन्हें बड़ी स्क्रीन पर देखना इमोशनल होगा।

6. इमोशनल

6. इमोशनल

फिल्म के ट्रेलर, गानों से ही साफ है कि फिल्म इमोशनल स्तर पर काफी मजबूत है। हम्मम.. यानि की सलमान दर्शकों को रूलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

7. कबीर खान की फिल्म

7. कबीर खान की फिल्म

सलमान अपनी जगह हैं.... लेकिन बतौर निर्देशक कबीर खान की फिल्मों का भी हमें बेसब्री से इंतजार होता है। कबीर की फिल्मों में मुद्दों को कमर्शियल कर काफी अलग एंगल से दिखाया जाता है।

8.चीनी एक्ट्रेस

8.चीनी एक्ट्रेस

फिल्म में सलमान के अपोजिट दिखेंगे चीनी एक्ट्रेस ज्हू ज्हू.. यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में सलमान के साथ उनकी कैमिस्ट्री कैसे दिखती है।

9. रिकॉर्ड ब्रेकर

9. रिकॉर्ड ब्रेकर

अब सलमान खान की फिल्म है तो बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तो टूटना ही है। सलमान की फिल्मों का इंतजार फैंस को ही नहीं.. ट्रेड पंडितों को भी होता है।

English summary
Here know the 10 reasons, why to watch Salman Khan's Tubelight. Film releasing on 23 June 2017.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi