For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Preview: इन 5 मज़ेदार कारणों से ज़रूर देखें डॉली की डोली

    |

    सोनम कपूर की डॉली की डोली रिलीज़ के लिए तैयार है और फिल्म के लिए दर्शक खासे उत्साहित हैं। हालांकि सोनम कभी भी परदे पर बेहतरीन अभिनय के साथ नज़र नहीं आई हैं लेकिन उनके बारे में कुछ तो खास है कि उनका अपना एक अलग दर्शक वर्ग है जो केवल इसलिए फिल्म देखने जाता है कि वो सोनम कपूर की फिल्म है।

    हर फिल्म में सोनम बेहद सादगी के साथ अपना ही चुलबुलापन और बचकाना अंदाज़ दिखा जाती है जिससे कहीं लगता ही नहीं कि ये कोई और था। और शायद यही सोनम कपूर की फिल्मों की खासियत है। डॉली की डोली 23 मार्च को रिलीज़ के लिए तैयार है और हम आपको बता रहे हैं वो बिल्कुल DHINCHAK चीज़ें जो बनाती हैं डॉली की डोली को Must Watch!

    सोनम का अल्हड़पन

    सोनम का अल्हड़पन

    अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी सोनम का अल्हड़पन दिखेगा पर एक चालाकी के साथ और ये देखना दिलचस्प होगा कि ये चालाकी सोनम पर कितना फबती है।
    ...आगे पढ़ें

    नो इफ नो बट...ओनली जट

    नो इफ नो बट...ओनली जट

    राजकुमार राव हमेशा सधे हुए रोल में और गंभीर अभिनय करते दिखे हैं। ऐसे में उनका एक बेवकूफ हरियाणवी जट का किरदार ट्रेलर में बहुत मज़ेदार दिखा है।
    ...आगे पढ़ें

    लुटेरी दुल्हन कॉन्सेप्ट

    लुटेरी दुल्हन कॉन्सेप्ट

    चोरी पर यूं तो कई फिल्में बनी हैं पर लुटेरी दुल्हन का कॉन्सेप्ट काफी चटपटा और मज़ेदार है। सोचिए शादी के धूम धड़ाके के बाद दुल्हन गायब...मज़ेदार होगा ये देखना!
    ...आगे पढ़ें

    वरूण शर्मा की कॉमेडी

    वरूण शर्मा की कॉमेडी

    वरूण शर्मा अपनी कॉमेडी से अच्छी खासी छाप छोड़ चुकी है। लेकिन एक लुटा दूल्हा बनते देखना मतलब कॉमेडी का डबल डोज़।
    ...आगे पढ़ें

    सिनेमा से ब्रेक

    सिनेमा से ब्रेक

    काफी टाइम से परदे पर ऐसी कोई फिल्म नहीं आई जो दर्शकों को इंटरटेन करे। अच्छी फिल्म के नाम पर अगली थी जो काफी ज़्यादा गंभीर थी। ऐसे में डॉली की डोली अच्छा ब्रेक होगी।
    ...आगे पढ़ें

    BONUS: मलाइका का फैशन

    BONUS: मलाइका का फैशन

    मलाइका अरोड़ा खान को परदे पर डांस करते देखना हमेशा बोनस रहता है। छइयां छइयां से लेकर होंठ रसीले और मुन्नी तक वो बस अपने ठुमके से दीवाना बना देती है। अबकी बार तो फैशन ही उन पर खतम हो रहा है।

    English summary
    Sonam Kapoor starrer Dolly Ki doli is all set to hit the theatres. And we give you five mindblowing reasons to watch the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X