»   » Entertainment Preview: जॉनी-जॉनी..हां जी.. झूठ बोलयां ना जी.

Entertainment Preview: जॉनी-जॉनी..हां जी.. झूठ बोलयां ना जी.

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

8 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है अक्षय कुमार की फिल्म 'इट्स एंटरटेनमेंट'। फिल्म में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया, जॉनी लीवर, कृष्णा अभिषेक ,सोनू सूद और एक डॉग में मुख्य भूमिका निभाया है। फिल्म के गाने आजकल हर डिस्कों थेक में सुनाई पड़ रहे हैं। फिल्म में एक कुत्ता है जिसका नाम है 'एंटरटेंमेंट' है।

जिसके कारण फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक जोड़ी साजिद-फरहाद ने किया है, जबकि फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के रमेश एस. तुरानी और जंयतिलाल गडा ने किया है।

Must Read: अरे पागल..वो भागे तो कुत्ता, भागी तो कु्त्ती.. इट्स एंटरटेंमेंट

फिल्म के संवादों ने तो अभी से लोगों का अपना दिवाना बना रखा है। कुल मिलाकर 'एंटरटेंमेंट' के टीजर ने लोगों को काफी 'एंटरटेंट' कर रखा है देखते हैं फिल्म पर्दे पर क्या गुल खिलाती है।

वैसे एक बात आपलोगों को हम और बताते चलें कि अक्षय कुमार आठ अगस्त को लंदन में 'इट्स एंटरटेनमेंट' के प्रीमियर में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और रैपर यो यो हनी सिंह के साथ शिरकत करेंगे। पहली अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी लीग 'द वेव वर्ल्ड कबड्डी लीग' (वेव डब्ल्यूकेएल) प्रीमियर के उद्घाटन की संध्या पर आईमैक्स सिनेमा में फिल्म का प्रीमियर आयोजित करेगी।

आईये तस्वीरों के जरिये डालते हैं एक नजर की आखिर हम लोग फिल्म 'इट्स एंटरटेनमेंट' क्यों देखें?

अक्षय कुमार के लिए

अक्षय कुमार के लिए

अगर आप अक्षय कुमार के फैन हैं तो आप जरूर इस फिल्म को देखिये क्योंकि इसमें कोई संदेह नहीं कि अक्षय कुमार कॉमेडी के किंग हैं।

सोनू सूद-प्रकाश राज

सोनू सूद-प्रकाश राज

अभी तक आपने सोनू सूद और प्रकाश राज दोनों को बहुत ही सड़े अंदाज में देखा है अगर आपको उनका कॉमिल विलेन अवतार देखना है तो फिल्म जरूर देखिये।

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख के अलग अंदाज के लिए फिल्म जरूर देंखे।

फिल्म के गाने

फिल्म के गाने

फिल्म के गाने आजकल हर डिस्कों थेक में सुनाई पड़ रहे हैं। जहां-जॉनी-जॉनी ने लोगों को थिरकने पर मजबूर किया है वहीं दूसरी ओर तेरा नाम.. सांग ने भी लोगों को मुरीद बना लिया है।

जॉनी लीवर

जॉनी लीवर

लंबे समय के बाद पर्दे पर जॉनी लीवर काफी अहम रोल निभा रहे हैं इसलिए आप उनकी अदायगी को पसंद करते हैं तो फिल्म जरूर देखिये।

'एंटरटेंमेंट' डॉग

'एंटरटेंमेंट' डॉग

फिल्म में एक कुत्ता है जिसका नाम है 'एंटरटेंमेंट' है। इसलिए फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी काफी बढ़ गई है।

केवल 'एंटरटेंमेंट' के लिए

केवल 'एंटरटेंमेंट' के लिए

अगर आप केवल पेट पकड़कर हंसना चाहते हैं तो आप इस फिल्म को देखने जरूर चाहिए जिसका नाम है .'इट्स एंटरटेनमेंट'

English summary
Akshay Kumar is back with his next comedy movie, Entertainment. After playing a serious role in Holiday, Akshay has returned back to his comedy genre. Entertainment is the directorial debut of Sajid Farhad.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi