For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PREVIEW: इन कारणों से है सोनम कपूर की नीरजा MUST WATCH!

    |

    सोनम कपूर स्टारर नीरजा 19 फरवरी को रिलीज़ हो रही है और राम माधवानी की इस फिल्म में सब कुछ परफेक्ट लग रहा है। फिल्म के 2 मिनट 57 सेकंड के ट्रेलर ने सबका दिल दहला दिया है और अब सबको फिल्म का इंतज़ार है।

    नीरजा भनौत 1986 के भारत - कराची प्लेन हाईजैक में पैसेंजर की जान बचाते हुए शहीद हो गई थीं और उन्हें भारत- पाकिस्तान और अमरीका ने वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया था।

    नीरजा उस समय मात्र 23 साल की थी लेकिन अपनी हिम्मत, समझदारी और सूझबूझ से उन्होंने कई लोगों की जान बचाई थी। मौका होते हुए भी नीरज प्लेन छोड़कर नहीं भागी थीं और अपनी ड्यूटी करते करते शहीद हो गई थीं।

    [सोनम कपूर की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट]

    फिल्म में शबाना आज़मी भी मुख्य भूमिका में हैं। और शेखर रवजियानी अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। नीरजा 19 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

    जानिए क्यों हैं हर एक के लिए नीरजा MUST WATCH फिल्म -

    असली कहानी

    असली कहानी

    फिल्म एक फ्लाइट अटेंडेंट की कहानी है जो प्लेन हाईजैक के बाद अपने विमान के 360 लोगों की जान बचाई थी और खुद आतंकवादियों की गोली का शिकार हो गई थीं।

    धमाकेदार ट्रेलर

    धमाकेदार ट्रेलर

    फिल्म के ट्रेलर ने रोंगटे खड़े कर दिए थे और तब से लगातार बॉलीवुड में केवल इस फिल्म की ही बात हो रही है। फिल्म को बहुत ही मेहनत और सच्चाई से बनाया गया है।

    असली हीरो

    असली हीरो

    फिल्म एक असली हीरो की कहानी है - नीरजा भनौत। नीरजा अशोक चक्र पाने वाली भारत की सबसे छोटी महिला हैं। 23 साल की उम्र में उन्होंने बहादुरी के आगे अपनी ज़िंदगी हार दी।

    इमोशन और सस्पेंस

    इमोशन और सस्पेंस

    फिल्म में इमोशन है और सस्पेंस भी। क्योंकि आज तक कराची प्लेन हाईजैक के बारे में सबने केवल सुना है लेकिन पूरी कहानी रिसर्च के साथ, पहली बार सामने आ रही है।

    ड्रामा

    ड्रामा

    फिल्म एक बेहतरीन ड्रामा है और वो भी सच्ची घटना पर आधारित। अब तक फिल्म का म्यूज़िक और डायलॉग्स बहुत ही अच्छा असर छोड़ रहे हैं और फिल्म देखने को मजबूर कर रहे हैं।

    मां - बेटी बॉन्ड

    मां - बेटी बॉन्ड

    फिल्म में शबाना आज़मी, नीरजा भनौत की मां का किरदार निभा रही हैं और मां बेटी के इस रिश्ते को फिल्म में बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है।

    नॉर्मल कहानी

    नॉर्मल कहानी

    फिल्म एक नॉर्मल लड़की की कहानी है - जिसके पास एक बेहतरीन मॉडलिंग करियर था, प्यारा सा परिवार था और एक साथी भी। लेकिन जब नीरजा अपनी ड्यूटी पर होती हैं तो खुद के बचाने की बजाय वो अपने 350 यात्रियों को बचाती हैं।

    सबने कहा मस्ट वॉच

    सबने कहा मस्ट वॉच

    फिल्म को हर किसी ने मस्ट वॉच है। लगभग बॉलीवुड के हर एक्टर ने फिल्म देखी है और इसे ज़रूर देखने की सलाह दी है। इसलिए उनकी बात पर इतना तो यकीन करेंगे आप!

    सोनम का चांस

    सोनम का चांस

    नीरजा सोनम कपूर के लिए एक तरह से आखिरी मौका है खुद को साबित करने का। और इसलिए बहुत ज़रूरी है कि वो दर्शकों को निराश ना करें।

    क्यों डर गया पाकिस्तान

    क्यों डर गया पाकिस्तान

    MUST READ

    पाकिस्तान झूठे बजरंगी भाईजान को देखेगा, पर सच्ची नीरजा से क्यों डरा!

    English summary
    Neerja Film preview in hindi Why to watch Sonam Kapoor's film by Ram Madhavani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X