For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मणिकर्णिका Review: जबरदस्त एक्शन, शानदार कंगना लेकिन ये कमी रह गई

    |

    इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। वहीं इसी बीच 2019 की सबसे पहले बिग बजट फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी कल रिलीज होने जा रही है। कंगना रनौत की इस फिल्म को तैयार होने में 2 साल का समय लगा है। वहीं कंगना का ये ड्रीम प्रोजेक्ट फाइनली 25 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म के लिए कंगना ने जी-जान लगा दी है। जहां एक तरफ वे झांसी की रानी के किरदार में दिखीं.. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने ये फिल्म डायरेक्ट भी की है।

    [मणिकर्णिका: करणी सेना को तबाह करने वाले बयान पर माफी मागने से कंगना रनौत ने किया इंकार]

    फिल्म शुरूआत से ही काफी विवादों में रही। पहले सोनू सूद ने फिल्म छोड़ी फिर डायरेक्टर ने वॉक आउट कर लिया। वहीं फिल्म बनकर तैयार हुई तो अब करणी सेना इसके पीछे पड़ गई है। बीते दिनों कंगना और करणी सेना के बीच मीडिया के जरिए वाक युद्ध देखने को मिला है। वहीं इन सबके बावजूद भी कंगना विनर बनकर निकलीं हैं और फिल्म रिलीज होने जा रही है। अब इस फिल्म को ऑडिएंस कैसा रिएक्शन देगी ये देखने वाली बात होगी।

    तो चलिए इसी बात पर कंगना की मणिकर्णिका की रिलीज से पहले हम आपको बता देते हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ ऐसी बाते जिसे आप रिव्यू मानकर एडवांस बुकिंग करने या नहीं करने का फैसला ले सकते हैं।

    जबरदस्त एक्शन

    जबरदस्त एक्शन

    इस फिल्म में जबरदस्त VFX का इस्तेमाल किया गया है। और तो और इस फिल्म में कंगना रनौत और अंग्रेजों की सेना के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

    कंगना की देशभक्ति

    कंगना की देशभक्ति

    इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी जैसे देशभक्त के किरदार में दिखाई देंगी। कंगना पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं। ऐसे में उन्हें देखना तो बनता है।

    झांसी की रानी

    झांसी की रानी

    झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी तो कई बार कही गई है लेकिन पहलीबार उनकी कहानी पर बॉलीवुड में बिग बजट फिल्म बनाई जा रही है।

    तगड़ा विवाद

    तगड़ा विवाद

    मणिकर्णिका रिलीज से पहले ही तगड़े विवादों में फंस चुकी है। पहले सोनू सूद और डायरेक्टर फिल्म को छोड़ गए थे। वहीं बाद में अब करणी सेना फिल्म बंद करवाने पर तुली है।

    अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे

    मणिकर्णिका से टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में उन्हें पहली बार बड़े पर्दे पर देखने जरूर जाएंगे।

    सिर्फ कंगना ही कंगना

    सिर्फ कंगना ही कंगना

    फिल्म की एक छोटी सी निगेटिव बात ये है कि कंगना ऐसी एक्ट्रेस हैं जो इतनी शानदार और स्ट्रॉन्ग एक्ट्रेस हैं कि उनके आगे कोई नहीं नजर आता है। वहीं इस फिल्म में तो कंगना झांसी की रानी के किरदार में हैं। ऐसे में अगर डारेक्टर ने उनके अलावा किसी और किरदार को इम्पॉर्टेंस नहीं दी तो फिल्म कुछ गड़बड़ हो सकती है।

    दमदार नहीं

    दमदार नहीं

    ट्रेलर रिलीज के बाद मणिकर्णिका को काफी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं। कुछ लोगों का तो यहां तक कहना था कि वे झांसी की रानी के किरदार में दमदार नहीं लग पा रही हैं और न ही उनकी आवाज उतनी स्ट्रॉन्ग है।

    म्यूजिक

    म्यूजिक

    पीरियड फिल्मों की बात करें तो इन फिल्मों में बैकग्राउंड म्यूजिक काफी अहम होता है लेकिन मणिकर्णिका का म्यूजिक कुछ खास नहीं मालूम होता है।

    कुछ नया नहीं

    कुछ नया नहीं

    रानी लक्ष्मीबाई की कहानी तो हम बचपन से ही पढ़ते-सुनते आ रहे हैं। ऐसे में मणिकर्णिका के तौर पर मेकर्स ने काफी रिस्क लिया है। अगर वे इस फिल्म में कुछ नया नहीं दे पाए तो ऑडिएंस निराश हो सकती है।

    आल द बेस्ट!

    आल द बेस्ट!

    हमारी तरफ से कंगना और मणिकर्णिका की पूरी टीम कोआल द बेस्ट!

    English summary
    Manikarnika review know about positive and negative points of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X