For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PREVIEW: क्यों देखें 'क्या कूल हैं हम 3'.. बॉलीवुड की सबसे पहली 'पोर्न-कॉम'

    |

    [प्रिव्यू] 22 जनवरी को दो फिल्म रिलीज हो रही है.. और दोनों ही फिल्म बिल्कुल अलग तरह की हैं। पहली है अक्षय कुमार और निमरत कौर की 'एयरलिफ्ट' और दूसरी फिल्म है एकता कपूर के प्रोडक्शन तले बनी 'क्या कूल हैं हम 3'। यहां हम क्या कूल है हम 3 की बात करने वाले हैं।

    यूं तो हम आपको बिल्कुल सलाह नहीं देंगे कि आप 'एयरलिफ्ट' से पहले यह फिल्म देंखे। लेकिन यदि आप बॉलीवुड की पहली 'पोर्न कॉम' देखने के इच्छुक हैं, तो फिर आपका नजदीकी सिनेमाघर आपका इंतजार कर रहा है। फटाफट टिकट कटा लें, क्योंकि इससे ज्यादा अश्लील बॉलीवुड फिल्म आपने देखी नहीं होगी।

    Must Read: बॉलीवुड की 10 सबसे बोल्ड फिल्में

    तुषार कपूर, आफताब शिवदसानी, मंदना करीमी स्टारर इस फिल्म में खुलकर अश्लीलता परोसी गई है। लेकिन यह भी सच है कि एडल्ट कॉमेडी फिल्मों के दर्शक वर्ग काफी समय से क्या कूल हैं हम 3 का इंतजार कर रहे हैं।

    क्या कूल हैं हम 3 एक ऐसी फिल्म है, जिसके लिए किसी स्टार की जरूरत नहीं। क्यों.. यह आप फिल्म के पोस्टर से ही समझ जाएं.. लिहाजा, हो सकता है कि एयरलिफ्ट की ओपनिंग डे कमाई पर इस फिल्म की वजह से फर्क पड़े।

    बहरहाल, यहां जानें 8 कारण, क्यों देखें क्या कूल हैं हम 3-

    बॉलीवुड की पहली 'पोर्न कॉम'

    बॉलीवुड की पहली 'पोर्न कॉम'

    क्या कूल हैं हम 3 बॉलीवुड की पहली पोर्न कॉमेडी फिल्म है। यानि की फिल्म में एडल्ट फिल्म के सारे मसाले हैं। तो फिर देर क्यों.. जाइए और आप भी कर दीजिए शुरूआत।

    'क्या कूल हैं हम' सीरिज फैन

    'क्या कूल हैं हम' सीरिज फैन

    क्या कूल हैं हम सीरिज की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले रिलीज दोनों फिल्में काफी पॉपुलर रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया है।

    मंदना करीमी डेब्यू

    मंदना करीमी डेब्यू

    फिल्म रिलीज से पहले ही मंदना करीमी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। सनी लियोन के साथ साथ अब इन्हें भी 'सेक्सी' एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार कर लिया गया है।

     मस्तीजादे से पहले

    मस्तीजादे से पहले

    मस्तीजादे इस फिल्म से एक हफ्ते बाद रिलीज हो रही है। अश्लीलता के मामले में दोनों में से कोई फिल्म कम नहीं है। लिहाजा, पहली वाली फिल्म को भला कौन छोड़ना चाहेगा।

    वल्गर जोक्स की लाइब्रेरी

    वल्गर जोक्स की लाइब्रेरी

    कॉलेज में दोस्तों के सामने वल्गर जोक्स की लाइब्रेरी बनना है तो फिर यह फिल्म आपके लिए वरदान साबित हो सकता है।

    गंभीर फिल्मों से बोर

    गंभीर फिल्मों से बोर

    साल 2016 की शुरूआत ही 'वजीर' जैसी गंभीर फिल्म से हुई है। वहीं, क्या कूल हैं हम 3 के साथ भी एयरलिफ्ट रिलीज हो रही है। जो कि एक गंभीर फिल्म है। लिहाजा, यदि अब आप गंभीर फिल्मों से बोर हो गए हैं तो टिकट कटा लीजिए।

    सनी लियोन से टक्कर

    सनी लियोन से टक्कर

    फिल्म में दो एक्ट्रेस हैं- मंदना करीमी और जीजेल ठकराल.. दोनों ही एक्ट्रेस हॉट एंड सेक्सी। लिहाजा, क्या कूल हैं हम 3 से सनी लियोन का काफी तगड़ी टक्कर मिलने वाली है।

    फिल्म स्पूफ

    फिल्म स्पूफ

    फिल्म में हिंदी फिल्मों की काफी जमकर खिंचाई की गई और लगभग हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को पॉर्न में बदला गया हैं। लिहाजा, यदि है पोर्न स्पूफ देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

    सनी लियोन

    सनी लियोन

    यहां पढ़ें-

    सनी लियोन के साथ काम करेंगे ये KHAN.. सबके मुंह पर लगाया ताला!

    English summary
    Here we are giving you 8 reasons why to watch Tusshar Kapoor, Aftab Shivdasani and Mandana karimi starrer Kyaa Kool Hain Hum 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X