For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण: क्यों देंखे सनी लियोन की 'कुछ कुछ लोचा है'

    By Neeti
    |

    [प्रिव्यू] देवांग ढ़ोलकिया की फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' शुक्रवार को यानि की 8 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में एक बार फिर सनी लियोन अपने हॉट अंदाज में नजर आएंगी। जबकि उनका साथ देंगे टीवी और फिल्मों के मशहूर एक्टर राम कपूर।

    यह एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है, जिसमें राम कपूर एक बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आएंगे। बहरहाल, फिल्म में सनी लियोन और राम कपूर की खट्टी- मिट्ठी रिलेशनशिप दिखाई है।

    तो हम यहां आपको बता रहें, 5 कारण, क्यों देंखे फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है'-

    अनोखी है जोड़ी

    अनोखी है जोड़ी

    सनी लियोन को राम कपूर के साथ क्या सोचा जा सकता था? Hmmm.. इस फिल्म की पहली झलक के बाद हमारे दिमाग में यही सवाल आया। क्योंकि आज तक सनी लियोन केवल हॉट एंड सेक्सी एक्टर्स के साथ ही दिखी हैं। लिहाजा, अगर आप इस अनोखी जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं तो फिल्म जरूर देंखे। क्या पता, फिर यह जोड़ी साथ दिखे न दिखे..

    सनी लियोन

    सनी लियोन

    फिल्म में सनी लियोन हैं। क्या ये एक कारण कम है फिल्म को देखने के लिए। Tongue out बहरहाल, एक पहेली लीला के बाद सनी लियोन इस कॉमेडी फिल्म में काफी अलग नजर आ रही हैं। निर्देशक की बात मानें तो इस फिल्म में सनी अपने फैंस को थोड़ा सरप्राइज कर सकती हैं।

    मस्ती और रोमांस

    मस्ती और रोमांस

    आजकल बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन रही हैं। लिहाजा, यदि आप अपना मूड लाइट करना चाहते हैं या एक एडल्ट कॉमेडी का मजा लेना चाहते हैं तो 'कुछ कुछ लोचा है' एक सही च्वॉइस है।

    स्टोरीलाइन

    स्टोरीलाइन

    अरे, शॉक न हों। बता दें, इस फिल्म की कहानी भी थोड़ी अलग है। राम हैं 45 साल के शादीशुदा बिजनेसमैन। इनकी मुलाकात होती है सुपरस्टार (सनी लियोन) से। जल्द ही दोनों के बीच रोमांस शुरू हो जाता है। लेकिन दूसरी फिल्मों की तरह यहां कुछ गंभीर स्थिति नहीं आती। बल्कि यहां कई कई बार ऐसी स्थिति बनती है, जो आपको हंसाएगी। वहीं, निर्देशक के मुताबिक, मुख्य किरदारों में सनी और राम ने काफी अच्छा काम किया है।

    पीकू के साथ साथ

    पीकू के साथ साथ

    'कुछ कुछ लोचा है', सूजीत सरकार की फिल्म पीकू के साथ रिलीज होने वाली है। पीकू में हैं दीपिका पादुकोण, अभिताभ बच्चन और इरफान खान। बहरहाल, अब दोनों फिल्मों में कोई कंपिटिशन तो नहीं है, लेकिन यह मानना पड़ेगा कि सनी लियोन की फिल्में बॉक्सऑफिस टक्कर अच्छा देती हैं।

    English summary
    Sunny Leone's Kuch Kuch Locha Hai is all set to hit the theatres and we give reasons to watch and not watch the film! Check our preview.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X