»   » Preview: कपूर एंड सन्स, 2016 की पहली 'हैप्पी' ब्लॉकबस्टर...इसलिए देखें

Preview: कपूर एंड सन्स, 2016 की पहली 'हैप्पी' ब्लॉकबस्टर...इसलिए देखें

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करण जौहर की कपूर एंड सन्स रिलीज़ को तैयार है और फिल्म में दिखेगा आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा का हैपेनिंग पेयर। फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और सबके कारण अलग अलग है।

कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिसे देखते ही आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। करण जौहर की फिल्म 'कपूर एंड सन्स' भी कुछ ऐसी ही चीज है।हालांकि, ट्रेलर में काफी सैड मोमेंट्स दिखाए गए हैं, लेकिन फिर भी किरदारों को इतने अच्छे दिखाया गया कि आप उन्हें देखकर ही संतुष्ट हो जाएंगे।
[शाहरूख सलमान को साथ लाने में बिक जाउंगा] 

आलिया और सिद्धार्थ हमेशा की तरह क्यूट दिख रहे हैं, फवाद खान हॉट (actually too HOT).. और ऋषि कपूर, रजत कपूर और रत्ना पाठक शाह अपने किरदारों में अच्छे लग हैं। और यही कारण है कि फिल्म का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

कपूर एंड सन्स 2016 की पहली हैप्पी फिल्म है और 18 मार्च की रिलीज़ से पहले जान लीजिए कि क्यों देखें और क्यों ना देखें फिल्म -

WATCH फवाद खान

WATCH फवाद खान

फवाद खान, फवाद खान, फवाद खान। सबसे पहला कारण इस फिल्म को देखने का। वैसे भी उनके फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

DON't WATCH शकुन बत्रा

DON't WATCH शकुन बत्रा

शकुन बत्रा इससे पहले एक और एक तू से अपना डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि वो धर्मा प्रोडक्शन्स के खास हैं लेकिन फिर भी उन पर भरोसा थोड़ा सा कम हो जाता है।

करण जौहर

करण जौहर

धर्मा प्रोडक्शन्स की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। कभी खुशी कभी गम से लेकर कल हो ना हो तक, करण जौहर ने डायरेक्ट की हो या ना की हो पर धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्में खास रहती हैं।

DON't WATCH नो फवाद आलिया

DON't WATCH नो फवाद आलिया

जब कपूर एंड सन्स अनाउंस हुई थी तो लोग फवाद खान और आलिया भट्ट को एक साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। लेकिन ना तो फिल्म लव ट्राएंगल है ना ही फवाद आलिया का पेयर Ouch!

WATCH क्यूटेस्ट दादू

WATCH क्यूटेस्ट दादू

फिल्म में ऋषि कपूर शायद बॉलीवुड में अब तक के क्यूटेस्ट दादू बने हैं और इसलिए फिल्म देखना तो बनता है। किसी के लिए ना सही लेकिन ऋषि कपूर के लिए ही सही!

DON't WATCH शानदार इफेक्ट

DON't WATCH शानदार इफेक्ट

कपूर एंड सन्स की तुलना शाहिद आलिया स्टारर शानदार से हो रही है और फिल्म से काफी लोगों को डर भी लग रहा है। क्योंकि शानदार का हाल तो सबने देखा ही।

WATCH सिड आलिया

WATCH सिड आलिया

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का पेयर है और दोनों की फैन फॉलोइंग और केमिस्ट्री, दोनों ही ज़बर्दस्त है।

DON'T WATCH ट्विस्ट

DON'T WATCH ट्विस्ट

फिल्म के ट्विस्ट अभी से सब गेस कर चुके हैं कि फिल्म में फवाद खान गे बने हैं। लेकिन फिल्म में एक और ट्विस्ट है जो उतना धमाकेदार है नहीं, जितना लोगों को लग रहा है।

WATCH हैप्पी फिल्म

WATCH हैप्पी फिल्म

अब तक एयरलिफ्ट, नीरजा, अलीगढ़ के सीरियस बॉलीवुड ने अगर आपको डरा दिया है तो कपूर एंड सन्स मस्ट वॉच है। क्योंकि ये है साल की पहली हैप्पी फिल्म।

 
English summary
Kapoor and Sons preview - Why to watch Fawad Khan, Alia Bhatt, Sidharth Malhotra in this Karan Johar production.
Please Wait while comments are loading...